होम मनोरंजन कैम न्यूटन ने क्रिश्चियन मैककैफ्रे को ‘बेवकूफ’ महसूस कराया, जब पूर्व एनएफएल...

कैम न्यूटन ने क्रिश्चियन मैककैफ्रे को ‘बेवकूफ’ महसूस कराया, जब पूर्व एनएफएल खिलाड़ी ने 49ers RB के खिलाफ 4 साल तक घोस्ट करने का खुलासा किया

24
0
कैम न्यूटन ने क्रिश्चियन मैककैफ्रे को ‘बेवकूफ’ महसूस कराया, जब पूर्व एनएफएल खिलाड़ी ने 49ers RB के खिलाफ 4 साल तक घोस्ट करने का खुलासा किया


सैन फ्रांसिस्को 49ers के आरबी क्रिश्चियन मैककैफ्रे ने 4 साल की डेटिंग के बाद ओलिविया कल्पो के साथ शादी कर ली। एक साझा दोस्त द्वारा उन्हें शादी के लिए तैयार करने से लेकर सितारों से सजी शादी तक, इस जोड़े ने हरसंभव कोशिश की। मैदान की तरह ही, सीएमसी ने अपने खास दिन पर अपनी टीम के सदस्यों को भी मौजूद रखा। पूर्व लीग एमवीपी कैम न्यूटन को इस बात से परेशानी हुई कि उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया।

लेकिन मैककैफ्रे के बचाव में, उन्होंने कैम न्यूटन से संपर्क करने की कोशिश की, एक बार नहीं, बल्कि कई बार। फिर भी, वे सेवानिवृत्त पैंथर्स क्यूबी से संपर्क नहीं कर पाए। ऐसा लगता है कि न्यूटन को बस आमंत्रण चाहिए था, भले ही उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया हो। लेकिन अंदाजा लगाइए कि वहां और कौन था? टीम के साथी ब्रॉक पर्डी और जॉर्ज किटल के बीच, कमेंटेटर ग्रेग ओल्सन की मौजूदगी ने कैम न्यूटन को उत्साहित कर दिया।

“मैं वहाँ होना चाहता था भाई! मैं ग्रेग ओल्सन जैसा बनना चाहता था! तस्वीर से ऐसा लग रहा था कि उन्हें वैसे भी कुछ रंग की ज़रूरत थी!” न्यूटन ने अपने भाषण में कहा 4 और 1 शो. वैसे, मैककैफ्रे शादी में पहने गए टक्सीडो में “जेम्स बॉन्ड” की तरह दिख रहे थे। लेकिन यकीन मानिए या न मानिए, मैककैफ्रे पिछले 4 सालों से जवाब का इंतजार कर रहे थे, लेकिन कैम ने किसी कारण से उनसे संपर्क नहीं किया।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

“और सबसे शर्मनाक बात यह है कि जब मैं देखता हूं कि मैंने कितनी बार इस नंबर पर “आशा है कि आप ठीक हैं भाई” टाइप की बकवास लिखी और बस एक बेवकूफ की तरह वहां बैठा रहा,” एक्स पर एक उत्तर में मैककैफ्रे का उल्लेख किया।

ताबूत में कील ठोकने वाली बात थी 4 और 1 शो इंस्टाग्राम से स्क्रीनशॉट लेकर पोज दे रहा है। यह क्रिश्चियन मैककैफ्रे की एक पोस्ट थी जिसमें ग्रेग ओल्सन के साथ उनकी बातचीत को दर्शाया गया था। मैककैफ्रे ने स्वीकार किया कि उन्हें न्यूटन की याद आती है और उन्होंने ओल्सन से कहा, “अगर कैम यहाँ होते। मुझे 4 साल में कोई संदेश नहीं मिला। असल में, वे अब बस हरे हो गए हैं।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

ऐसा लग रहा है कि सोशल मीडिया पर लोग कैम न्यूटन को किनारे पर छोड़ने के कारण सीएमसी से नाराज हैं।

अधिक जानकारी के लिए इस स्थान पर नजर रखें।



Source link

पिछला लेखबाज़ लुहरमैन और उनकी पत्नी कैथरीन मार्टिन की गोल्ड कोस्ट स्थित झोपड़ी 5.72 मिलियन डॉलर में बिकी – क्योंकि वे अलग होने की अफवाहों के बीच ‘अलग-अलग जीवन’ जी रहे हैं
अगला लेखवेस्ट लिन 12U टीम कैल रिपकेन वर्ल्ड सीरीज़ के लिए धन जुटा रही है
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।