होम मनोरंजन केविन डुरंट 5 बार एनबीए चैंपियन पर भरोसा करते हैं क्योंकि वह...

केविन डुरंट 5 बार एनबीए चैंपियन पर भरोसा करते हैं क्योंकि वह सन के अपराध से निराशा के बारे में बताते हैं

22
0
केविन डुरंट 5 बार एनबीए चैंपियन पर भरोसा करते हैं क्योंकि वह सन के अपराध से निराशा के बारे में बताते हैं


जैसे एक कुलीन स्कोरर के बीच विवाद केविन ड्यूरेंट और यह फीनिक्स सन एक बहुचर्चित रिपोर्ट के बाद आखिरकार यह बात सामने आ गई है। एथलेटिक9 अप्रैल को क्लिपर्स के खिलाफ सन की हार के बाद लॉकर रूम से लीक होने वाली भाप पूरे एनबीए समुदाय में फैल गई। असंतुष्ट खिलाड़ियों के अलावा, ऐसी भी अफवाहें थीं कि केविन ड्यूरेंट अपराध की स्थिति और उसमें अपनी भूमिका से खुश नहीं थे। या अधिक सटीक रूप से, यह कहा जा सकता है कि ड्यूरेंट इस सब से निराश थे। हालाँकि टीम ने अगला गेम जीत लिया एलए क्लिपर्स 11 अप्रैल, 2024 को। टीम के लिए अब यह पहले जैसा नहीं रहा।

इसके तुरंत बाद फ्रैंक वोगेल को नौकरी से निकाल दिया गया और बाद में केविन ड्यूरेंटइस ऑफसीजन में ट्रेड मार्केट में ट्रेड अफवाहों ने जोर पकड़ा। 35 वर्षीय खिलाड़ी ने उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया क्योंकि उन्होंने उन सभी का दावा किया “झूठ”. हालाँकि, ऐसा लगता है कि सब कुछ झूठ नहीं था। टीम में उनकी आक्रामक भूमिका और इसकी योजना को लेकर कुछ समस्याएँ थीं। 2x ऑल-स्टार MVP ने मंगलवार को लास वेगास में एरिज़ोना स्पोर्ट्स से बात की, जहाँ उन्होंने सन में स्थिर आक्रामक प्रवाह पर टिप्पणी की, “यदि हम आक्रमण में संघर्ष कर रहे हैं और गेंद आगे नहीं बढ़ रही है और आपके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को उनके कौशल का प्रदर्शन करने के लिए सही स्थिति या स्थान नहीं मिल रहा है – तो यह किसी के साथ भी हो सकता है।”

अपनी पीड़ा को बढ़ाते हुए केडी ने इस बात पर जोर दिया कि किस तरह सन्स के आक्रामक स्तंभ, ब्रैडली बीलऔर डेविन बुकर अपनी क्षमता के अनुसार अच्छा नहीं खेल सके। “मुझे यह पसंद नहीं है कि बुक ज़्यादातर कोने में रहे या ब्रैड ज़्यादातर समय बैठे रहे। हम बस खड़े रहे। मुझे लगता है कि आप ज़्यादा विकल्प बना सकते थे या हम अपने आक्रमण में ज़्यादा बदलाव कर सकते थे।” फिर भी, ड्यूरेंट ने स्पष्ट किया कि वह बास्केटबॉल से निराश नहीं था। हालाँकि, वह सन की खेल शैली के बारे में अधिक चिंतित था, जिसके बारे में उसे लगता है कि माइक बुडेनहोल्ज़र वर्तमान में काम कर रहा है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

माइक बुडेनहोल्ज़र के फ़ीनिक्स सन्स में मुख्य कोच बनने पर केविन डुरंट के विचार

उल्लेखनीय है कि माइक बुडेनहोल्ज़र ने इस साल 11 मई को फीनिक्स सन के कोच के रूप में कार्यभार संभाला था। और 54 वर्षीय ड्यूरेंट के अनुसार, वे अगले सत्र के लिए सन के आक्रामक खेल को तैयार करने के लिए पहले से ही काम कर रहे हैं। “मुझे लगता है [new head coach Mike Budenholzer] हमने पिछले साल जो कुछ किया, उसकी फिल्म देख रहे हैं, ताकि उन चीजों को शामिल करने की कोशिश की जा सके जो हमारे लिए कारगर रहीं और उन चीजों को ठीक करने की कोशिश की जा सके जो कारगर नहीं रहीं।” ऐसा लगता है कि केविन को एनबीए चैंपियन से काफी उम्मीदें हैं, जिन्होंने सहायक कोच के रूप में सैन एंटोनियो स्पर्स को 4 चैंपियनशिप जिताईं और मुख्य कोच के रूप में मिल्वौकी बक्स को उनकी तीसरी चैंपियनशिप दिलाई।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

यूएसए टुडे वाया रॉयटर्स

नए कोच के बारे में आगे टिप्पणी करते हुए, ड्यूरेंट ने कहा कि वह उत्साहित हैं क्योंकि माइक लीग में कोच के रूप में एक अनुभवी दिग्गज हैं। साथ ही, कोचिंग विभाग में अपने दो दशक लंबे कार्यकाल के दौरान उन्हें विभिन्न प्रकार के खिलाड़ियों के साथ खेलने का अनुभव है। यही कारण है कि केडी इस पूरी गर्मी में माइक के साथ लगातार संपर्क में रहे। “हम बस एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं ताकि सीज़न शुरू होने पर हम एक दूसरे की मदद कर सकें,” डुरंट ने नए कोच के साथ संपर्क में बने रहने का अपना उद्देश्य बताया।

बुडेनहोल्ज़र जैसे कोच के साथ, सन का आक्रमण चैम्पियनशिप लक्ष्यों से दूर नहीं दिखता है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो अगले सीज़न में अन्य खिताब के दावेदारों को कड़ी टक्कर मिल सकती है। साथ ही, यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि सन के खेल में खेल प्रवाह कितना बढ़ता है। तब तक, हमारे पेज पर बास्केटबॉल समुदाय के नवीनतम अपडेट पर नज़र रखें।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, और ब्रांड निर्माता लियोनार्ड आर्मेटो ने घातक जोड़ी, शैक और कोबे के बारे में क्या कहा, यह जानने के लिए एसेंशियलीस्पोर्ट्स का यह एक्सक्लूसिव वीडियो देखें।



Source link

पिछला लेखएनी किल्नर ने नीदरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के सेमीफाइनल मैच में पति काइल वॉकर के प्रति अपना समर्थन दिखाया
अगला लेखओरेगन की एक मां का दावा है कि ईसाई धर्म के कारण गोद लेने के आवेदन को गलत तरीके से अस्वीकार कर दिया गया
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।