होम मनोरंजन किआ नर्स और आलिया एडवर्ड्स की साझेदारी से कनाडा 2024 ओलंपिक में...

किआ नर्स और आलिया एडवर्ड्स की साझेदारी से कनाडा 2024 ओलंपिक में कितनी दूर तक जा सकता है? WNBA स्टार्स के पेरिस सपने को जानें

18
0
किआ नर्स और आलिया एडवर्ड्स की साझेदारी से कनाडा 2024 ओलंपिक में कितनी दूर तक जा सकता है? WNBA स्टार्स के पेरिस सपने को जानें


पेरिस ओलंपिक से बेहतर मंच और क्या हो सकता है? खिलाड़ी दिन-रात मेहनत करते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की उम्मीद करते हैं। वे हमेशा ऐसे मौकों की तलाश में रहते हैं, जहां वे बेहतरीन प्रदर्शन कर सकें। और इस साल उन्हें सबसे बड़े मंच पर अपना हुनर ​​दिखाने का मौका मिलेगा। एथलीट पेरिस ओलंपिक 2024 में प्रतिस्पर्धा करेंगे.

दो WNBA खिलाड़ी जो सुर्खियों में हैं, वे हैं आलिया एडवर्ड्स और किआ नर्स। ये दोनों कनाडा का प्रतिनिधित्व करेंगी और उन्हें ओलंपिक रोस्टर में चुना गया है। आज, आइए नज़र डालते हैं उन पर उनकी प्रसिद्ध साझेदारी पर एक नजर और यह ओलंपिक में कैसा प्रदर्शन कर सकती है।

आलिया एडवर्ड्स – बहुमुखी कनेक्टर

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

आलिया एडवर्ड्स वाशिंगटन मिस्टिक के साथ अपने रूकी सीज़न में हैं। एडवर्ड्स को मिस्टिक द्वारा छठे ओवरऑल पिक के रूप में चुना गया था जो उनकी क्षमता का प्रमाण है।

वह मिस्टिक्स के लिए 19 में से 10 खेलों में महत्वपूर्ण खिलाड़ी रही हैं। एडवर्ड्स का औसत 8.6 अंक प्रति गेम है और प्रति गेम 6 रिबाउंड हैं। हालाँकि उसने अपने आक्रमण में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन यह उसका रक्षात्मक कौशल है जिसने सुर्खियाँ बटोरी हैं। वह पोस्ट पर अच्छी रही है और जब भी उसे मौका मिला है उसने अपनी टीम को अच्छा प्रदर्शन करने में मदद की है।

यूएसए टुडे वाया रॉयटर्स

जून की शुरुआत में शिकागो स्काई के खिलाफ़ इस सीज़न में उसने 23 अंकों की सीलिंग का प्रदर्शन किया। इसलिए, हालाँकि उसका औसत उतना अच्छा नहीं है, फिर भी एडवर्ड्स में बहुत बड़ी छिपी हुई प्रतिभा है। उस मैच में, एडवर्ड्स ने यह भी साबित कर दिया कि वह एक शानदार डिफेंसिव खिलाड़ी है, जिसने उल्लेखनीय 4 ब्लॉक किए।

साथ ही, उसकी शूटिंग स्किल्स भी बेहतरीन रही हैं क्योंकि उसने 12 में से 10 फील्ड गोल मारे हैं। उसके आँकड़ों को देखते हुए, ऐसा लगता है कि अगर उसे सही समय दिया जाए, तो वह अपने विरोधियों के लिए खतरनाक साबित हो सकती है। और कनाडाई टीम को देखते हुए हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि WNBA रूकी सबसे आगे रहेगी और उम्मीद है कि इससे कनाडा को गेम जीतने में मदद मिलेगी। इसलिए, नर्स के खेल को समझने का समय आ गया है।

किआ नर्स – द प्लेमेकर

जबकि एडवर्ड्स इस सीज़न में छठे स्थान पर थे, नर्स 2018 में न्यूयॉर्क लिबर्टी द्वारा दसवें स्थान पर थीं। इस साल वह लॉस एंजिल्स स्पार्क्स में चली गईं। नर्स ने प्रति गेम केवल 8.2 अंक बनाए हैं, लेकिन यह डब्ल्यू का उनका अनुभव और उनका गेमिंग कौशल है जो कनाडा के लिए अंतर ला सकता है।

अंकों के मामले में नर्स का सबसे अच्छा सीजन 2019 में न्यूयॉर्क लिबर्टी के साथ था, जब उसने प्रति गेम 13.7 अंक हासिल किए थे। उसे तीसरे या चौथे खिलाड़ी के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है जो लेअप के बीच एक कनेक्टर हो सकता है। इस प्रकार, वह एडवर्ड्स के साथ जोड़ी बनाने पर काफी उपयोगी हो सकती है जो आक्रमण में अच्छा है और अपने खेल को अल्फा या सेकंड फिडेल खेलने के लिए स्केल कर सकता है।

गेट्टी के माध्यम से

जहाँ तक उनके मौजूदा फॉर्म की बात है, नर्स ने कुछ भी असाधारण या मनमोहक नहीं किया है, लेकिन फिर भी स्पार्क्स के सीज़न ओपनर में अटलांटा ड्रीम के खिलाफ़ 23 अंकों का उनका खेल और मई के अंत में इंडियाना फीवर के खिलाफ़ उनके 22 अंक बेहतरीन हैं। इससे साबित होता है कि वह टीम की जिम्मेदारी खुद पर लेने और अपने विरोधियों को हराने में सक्षम है। उनकी साझेदारियों को बेहतर ढंग से समझने के लिए, आइए उनकी ताकत और कमज़ोरियों पर नज़र डालें और देखें कि वे एक-दूसरे के पूरक कैसे होंगे।

किआ नर्स और आलिया एडवर्ड्स की साझेदारी

एडवर्ड्स रीबाउंडिंग में माहिर हैं और उनमें बहुत ताकत भी है, जिससे विपक्षी टीम के लिए डिफेंस में उनसे आगे निकलना मुश्किल हो जाता है। उनका रवैया हमेशा आगे बढ़ने वाला है और हस्कीज के लिए चोटों के बावजूद उन्होंने कोर्ट पर कदम रखा है। एक और पहलू जो उनके लिए सबसे अलग है, वह है उनका अंदरूनी स्कोरिंग।

हालाँकि, एडवर्ड्स की कमी उनकी तीन-पॉइंट शूटिंग रेंज है। एडवर्ड्स के पास उच्च शूटिंग क्षमता नहीं है। जब वह कनाडा के लिए खेलती है तो यह निश्चित रूप से उसके रास्ते में बाधा बन जाएगी। इसलिए, एडवर्ड्स को अपनी ताकत का उपयोग करने और पेंट के भीतर से स्कोर करने में चतुर होना चाहिए।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

नर्स कनाडा के लिए एक बड़ी खिलाड़ी हैं। उनकी ताकत यह है कि वह मौके का फायदा उठाकर कनाडा के लिए प्लेमेकर की भूमिका निभाती हैं। वह तीसरे या चौथे खिलाड़ी के रूप में सफल होंगी जो उनकी ताकत है – लेअप के बीच संबंध बनाना। नर्स को 2024 FIBA ​​प्री-ओलंपिक क्वालीफाइंग गेम्स पर एक नज़र डालने की ज़रूरत है जब कनाडा ने प्यूर्टो रिको, कोलंबिया और वेनेजुएला के खिलाफ़ खेला था, और विभिन्न कनाडाई एथलीटों के गेमप्ले को समझना चाहिए। इस तरह वह जान पाएगी कि खुली जगहों का फ़ायदा कैसे उठाया जाए और अपनी टीम को जीत के लिए प्रेरित किया जाए।

कनाडा को नाइजीरिया, ऑस्ट्रेलिया और फ्रांस के साथ ग्रुप बी में रखा गया है। तीनों देशों के खिलाड़ी WNBA में रहे हैं। इसलिए, नर्स और एडवर्ड्स का एक साथ मिलकर खेलना कनाडा के लिए एक वास्तविक लाभ हो सकता है क्योंकि वे अपने विरोधियों के खेल का विश्लेषण करते हैं और उन्हें बड़े अंतर से हराते हैं। इसलिए, एडवर्ड्स और नर्स के बीच साझेदारी निश्चित रूप से कनाडा के लिए फायदेमंद होगी यदि वे ओलंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं।

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड अरमाटो का शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी, तथा अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है



Source link

पिछला लेखलंदन में रॉबी विलियम्स के कॉन्सर्ट का आनंद लेते हुए इस्ला फिशर ने पूर्व साचा बैरन कोहेन को एक स्पष्ट संदेश दिया
अगला लेखदक्षिण कोरियाई राजनीतिज्ञ ने पुरुषों की बढ़ती आत्महत्याओं को महिलाओं से जोड़ा
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।