होम मनोरंजन कार्लो बुमिना-आंग ने ONE में पदार्पण के करीब आने पर कठिन यात्रा...

कार्लो बुमिना-आंग ने ONE में पदार्पण के करीब आने पर कठिन यात्रा को याद किया

16
0
कार्लो बुमिना-आंग ने ONE में पदार्पण के करीब आने पर कठिन यात्रा को याद किया


कार्लो बुमिना-आंग ने ONE में पदार्पण के करीब आने पर कठिन यात्रा को याद किया

टीम लाके के वन चैम्पियनशिप फाइटर कार्लो बुमिना-आंग। – साझा फोटो

वन चैम्पियनशिप में अपने पदार्पण के करीब आने के साथ, कार्लो बुमिना-आंग आधिकारिक रूप से प्रमोशन का हिस्सा बनने के चुनौतीपूर्ण सफर के बाद सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ अपनी क्षमता का परीक्षण करने के लिए उत्सुक हैं।

3 अगस्त को थाईलैंड के बैंकॉक के लुम्पिनी स्टेडियम में होने वाले ONE फाइट नाइट 24: ब्रूक्स बनाम बलार्ट में बुमिना-आंग, बैंटमवेट मुकाबले में आसा टेन पॉव के खिलाफ मैदान में उतरेंगे।

हालांकि, ONE Championship के साथ छह अंकों का अनुबंध हासिल करने से पहले, बुमिना-आंग को कई ONE फ्राइडे फाइट्स मुकाबलों में अपनी सीमाओं को पार करना पड़ा और फिलीपींस के शौकिया MMA सर्किट में अपनी योग्यता साबित करनी पड़ी।

पढ़ना: कार्लो बुमिना-आंग ने ONE चैम्पियनशिप के आधिकारिक डेब्यू में आसा टेन पॉव का मुकाबला किया

टीम लाके में जाने के बाद, बुमिना-आंग ने कड़ी मेहनत की और अंततः बड़ी लीग में लड़ने का मौका अर्जित किया।

“मुझे टीम में शामिल हुए पाँच साल हो गए हैं, और मैं अब इस पद पर आकर बहुत खुश हूँ। मेरे साथ जो कुछ हुआ, वह कोई मज़ाक नहीं है। यह आसान नहीं है। यह वास्तव में आपकी परीक्षा लेगा,” बुमिना-आंग ने कहा।

“लेकिन इससे यह साबित हुआ कि चाहे यह कितना भी मुश्किल क्यों न हो, जब मैं कमज़ोर और असंयमित महसूस करता हूँ, कड़वे समय – यह सब इसके लायक है। मैं बहुत खुश हूँ कि इसका फल मिला।”

पढ़ना: फ़िलिपिनो बुमिना-आंग ने वन चैम्पियनशिप अनुबंध हासिल किया, अपराजित रहे

बुमिना-आंग ने कहा कि वह ONE फ्राइडे फाइट्स सीरीज में भाग लेने से मिले अनुभव के लिए आभारी हैं, जहां उन्हें विभिन्न प्रकार के सेनानियों से सामना करने का मौका मिला और उन्होंने विभिन्न तरीकों से प्रभावित किया, जिनमें से दो में उन्होंने नॉकआउट से, दो में सबमिशन से तथा एक में विभाजित निर्णय से जीत हासिल की।

बुमिना-आंग ने कहा, “मेरे जैसे उभरते हुए फाइटर्स के लिए ONE फ्राइडे फाइट्स का होना बहुत बड़ी बात है।”

“यह वास्तव में बड़े मंच पर लड़ने के लिए आपकी तत्परता का परीक्षण करेगा। मेरा मानना ​​है कि इससे मुझे अनुभव मिला, और मैं उन पाँच मुकाबलों में एक मार्शल कलाकार के रूप में बेहतर हुआ।”

वन चैम्पियनशिप में अपनी जगह को और मजबूत करने के अवसर के साथ, बुमिना-आंग ने प्रतिज्ञा की कि वह और भी अधिक मेहनत करेंगे।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.

उन्होंने कहा, “यह अहसास अविश्वसनीय है।” “मैंने जो भी कठिनाइयाँ झेली हैं, जो भी त्याग मैंने किए हैं, अब जब मैं इस स्तर पर पहुँच गया हूँ और मुझे अनुबंध मिल गया है, तो यह सब सार्थक है। लेकिन यह यहीं समाप्त नहीं होता है।”





Source link

पिछला लेखकाइल सैंडिलैंड्स ने मेलबर्न रेडियो रेटिंग में अपने 200 मिलियन डॉलर के विस्तार सौदे के बाद प्रतिद्वंद्वियों जेस और लॉरेन से हारने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी
अगला लेखओरेगन अस्पताल ने पिकलबॉल खेल की लोकप्रियता बढ़ने के कारण चोटों में वृद्धि देखी
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।