होम मनोरंजन ऑस्टिन और मियामी ने 2025 तक एफ1 स्प्रिंट रेस को बरकरार रखा,...

ऑस्टिन और मियामी ने 2025 तक एफ1 स्प्रिंट रेस को बरकरार रखा, बेल्जियम ने ऑस्ट्रिया की जगह ली

17
0
ऑस्टिन और मियामी ने 2025 तक एफ1 स्प्रिंट रेस को बरकरार रखा, बेल्जियम ने ऑस्ट्रिया की जगह ली


लंदन (एपी) – मियामी और ऑस्टिन, टेक्सास, अगले वर्ष अपनी फार्मूला 1 स्प्रिंट दौड़ जारी रखेंगे, क्योंकि ऑस्ट्रिया के स्थान पर बेल्जियम को स्प्रिंट दौड़ मिलेगी।

24-इवेंट वाले एफ1 कैलेंडर में स्प्रिंट दौड़ों की संख्या लगातार तीसरे वर्ष भी छह पर बनी हुई है।

ऑस्टिन स्थित सर्किट ऑफ द अमेरिकाज और मियामी स्ट्रीट सर्किट को बेल्जियम के स्पा-फ्रैंकोरचैम्प्स ट्रैक से जोड़ा गया है, जो 2025 का एकमात्र ऐसा स्प्रिंट स्थल है, जो इस वर्ष स्प्रिंट की मेजबानी नहीं कर रहा है, हालांकि 2023 में यह स्प्रिंट की मेजबानी करेगा।

यह ऑस्टिन में स्प्रिंट रेस का तीसरा वर्ष होगा और मियामी में दूसरा वर्ष होगा।

2025 के लिए अन्य तीन दौड़ें लगातार पांचवें वर्ष ब्राजील में होंगी, साथ ही चीन और कतर में भी होंगी।

एफ1 ने इस वर्ष अपने सप्ताहांत कार्यक्रम में बदलाव करते हुए, ग्रैंड प्रिक्स के लिए क्वालीफाइंग से पहले स्प्रिंट रेस को पहले शनिवार को आयोजित करने का निर्णय लिया है।



Source link

पिछला लेखजेसन बेटमैन नेटफ्लिक्स की सीमित श्रृंखला ब्लैक रैबिट के सेट पर पूर्व ओज़ार्क कोस्टार लॉरा लिनी से निर्देश प्राप्त करते हुए एक पट्टी बंधी हुई हाथ के साथ
अगला लेखटूर डी फ्रांस: बिनियम गिरमे ने स्टेज 12 पर तीसरी जीत हासिल की
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।