होम मनोरंजन एमपीबीएल से निलंबित होने के बाद जर्मी महिने पीबीए में मौका तलाश...

एमपीबीएल से निलंबित होने के बाद जर्मी महिने पीबीए में मौका तलाश रहे हैं

22
0
एमपीबीएल से निलंबित होने के बाद जर्मी महिने पीबीए में मौका तलाश रहे हैं


एमपीबीएल से निलंबित होने के बाद जर्मी महिने पीबीए में मौका तलाश रहे हैं

2024 पीबीए ड्राफ्ट कंबाइन के दौरान जर्मी माहिनेय। –मार्लो क्यूटो/INQUIRER.net

मनीला, फिलीपींस-जर्मनी माहिनेय पीबीए रूकी ड्राफ्ट में बड़े लीग में जगह बनाने के अपने आजीवन सपने को पूरा करने के लिए आये थे।

यदि महिनय का नाम रविवार की कार्यवाही में किसी तरह आ जाता है और वह अनुबंध हासिल कर लेता है, तो यह इस भारी भरकम व्यक्ति के लिए अपने व्यवहार में सुधार करने का एक मौका होगा, क्योंकि एक क्षण के पागलपन के कारण उसे एमपीबीएल में गंभीर निलंबन का सामना करना पड़ा था।

“मैंने उस समय वास्तव में बहुत बड़ी गलती की थी,” माहिनय ने फिलिपिनो भाषा में कहा जब उनसे पिछले अप्रैल में क्षेत्रीय सर्किट में अपने एक खेल में नेग्रोस के लिए खेलते समय की गई घोर बेईमानी के बारे में पूछा गया।

पढ़ना: यूएसटी के बड़े खिलाड़ी महिनय ने अपनी खराब खेल शैली को स्वीकार किया

एमपीबीएल ने महिनय पर अनिश्चितकालीन निलंबन और 100,000 पेसो का जुर्माना लगाया, क्योंकि नेशनल यूनिवर्सिटी के इस खिलाड़ी ने लागुना के बिनान में आयोजित मैच में जाम्बोआंगा के जॉय बार्कुमा को उस समय अंडरकट किया था, जब वह लेअप के लिए प्रयास कर रहे थे।

हालांकि उनका निलंबन अभी तक समाप्त नहीं हुआ है, लेकिन महिनय ने घटना पर खेद व्यक्त किया है।

महिनय ने कहा, “मेरे कृत्य से जो प्रशंसक, खिलाड़ी और कोच नाराज हुए, उनसे मैं क्षमा मांगता हूं और कोर्ट पर अपने व्यवहार को सुधारने की पूरी कोशिश करूंगा।”

पढ़ना: जस्टिन बाल्टाजार, आरजे अबरिएंटोस पीबीए रूकी ड्राफ्ट उम्मीदवारों का नेतृत्व करते हैं

दिलचस्प बात यह है कि आयुक्त विली मार्शियल ने माहिनय के साथ एक संक्षिप्त बातचीत की, जिसका उद्देश्य आवेदक को पीबीए क्षेत्र में ऐसी ही घटना घटने पर उत्पन्न होने वाले परिणामों की याद दिलाना था।

अपनी रिबाउंडिंग के लिए जाने जाने वाले माहिनेय ने कहा कि यदि उन्हें टीम में शामिल किया जाता है तो वह एक उपयोगी खिलाड़ी साबित होंगे।

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा और जब भी टीम को मेरी जरूरत होगी, मैं अपना योगदान दूंगा।”


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेखइंग्लैंड के कोबी मैनू से विशेष संबंध रखने वाले लव आइलैंड स्टार ने यूरो 2024 सेमीफाइनल में इतिहास रचने के बाद फुटबॉलर को एक मार्मिक संदेश भेजा
अगला लेखनये सांसद, नई सरकार…नई राजनीति?
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।