होम मनोरंजन “एमजे ने अपनी मेहनत पर भरोसा जताया”: लेब्रोन द्वारा ब्रॉनी जेम्स को...

“एमजे ने अपनी मेहनत पर भरोसा जताया”: लेब्रोन द्वारा ब्रॉनी जेम्स को 4 साल का अप्रत्याशित सौदा दिलाने के लिए “शक्ति का दुरुपयोग” एक ऐसी चीज है जो लोगों को निराश करती है, एनबीए के दिग्गज ने कहा

15
0
“एमजे ने अपनी मेहनत पर भरोसा जताया”: लेब्रोन द्वारा ब्रॉनी जेम्स को 4 साल का अप्रत्याशित सौदा दिलाने के लिए “शक्ति का दुरुपयोग” एक ऐसी चीज है जो लोगों को निराश करती है, एनबीए के दिग्गज ने कहा


ब्रॉनी जेम्स पर कहानी बदलती रहती है, लेकिन यह कभी सकारात्मक नहीं होती। प्रशंसकों ने इसे विवादास्पद पाया जब 19 वर्षीय चुना गया 55वें चयन के रूप में लॉस एंजिल्स लेकर्स साउथ कैरोलिना विश्वविद्यालय के लिए उनके निराशाजनक प्रदर्शन के बाद। अब ब्रॉनी को 4 साल की गारंटी वाले अनुबंध पर पहुंचने के लिए फिर से बुलाया जा रहा है, जो आमतौर पर 55वें पिक के लिए दुर्लभ है। आखिरकार, एक पूर्व एनबीए दिग्गज ने लेब्रोन जेम्स पर दोष मढ़ दिया है “सत्ता का दुरुपयोग”और उनका मानना ​​है कि यह कुछ ऐसा है जो माइकल जॉर्डन उन्होंने अपने बेटे मार्कस के साथ ऐसा कुछ नहीं किया।

इंटरनेट पर इस समय सबसे चर्चित सवाल यह है कि क्या ब्रॉनी जेम्स 4 साल के गारंटीड कॉन्ट्रैक्ट के हकदार हैं। इस मामले में कई लोगों ने 19 वर्षीय खिलाड़ी के खिलाफ़ राय रखी है। और उनके पिता लेब्रोन जेम्स और प्रतिनिधि अमीर पॉल हैं गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। ऑरलैंडो मैजिक के पूर्व स्टार स्टीवन हंटर का दृढ़ विश्वास है कि जेम्स ही एकमात्र कारण है क्यों ब्रॉनी को 4 साल का, 7.9 मिलियन डॉलर का अनुबंध मिला। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बोल्ड दावों के साथ एलए स्टार को खुलेआम चुनौती दी।

हंटर ने लिखा, “दूसरे दौर में देर से चुने गए खिलाड़ियों को गारंटी नहीं मिलती (खासकर समर लीग से पहले)। आम तौर पर दूसरे दौर में देर से चुने गए खिलाड़ियों को गारंटी नहीं मिलती 4 वर्ष की गारंटी रोस्टर स्पॉट सौदों या तो। यह अर्जित नहीं किया गया मैं हूँ क्षमा मांगनायह एलबीजे और रिच पॉल द्वारा सत्ता का घोर दुरुपयोग है।” हंटर ने इसे छोटे बच्चों के प्रति अनुचित व्यवहार बताया वहाँ से बाहर लीग में शामिल होने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने यह कहा “लेब्रॉन के बारे में बहुत से लोगों का दृष्टिकोण इससे अलग हो जाता है।”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

ऑरलैंडो मैजिक स्टार का मानना ​​है कि यह एक कारण लोग कोबे ब्रायंट और माइकल जॉर्डन को क्यों चुनते हैं? लैब्रन जेम्स. “मुझ पर भरोसा करें एमजे वह अपने बेटों में से एक को लीग में शामिल करवा सकते थे… लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि एमजे अपनी कमाई पर कायम हैं नहीं दिया गया और वह अपने बेटे को कभी भी अधिकार का अहसास नहीं करा पाता कौन लेब्रोन जेम्स ने ब्रॉनी के साथ यही किया है।”

यदि आप मार्कस जॉर्डन के प्रभावशाली कॉलेज आंकड़ों को देखें तो हंटर के उपरोक्त शब्द उचित प्रतीत होंगे।

क्या मार्कस जॉर्डन एनबीए के लिए ब्रॉनी जेम्स से बेहतर उम्मीदवार थे?

मार्कस जॉर्डन ने 2009-2012 तक तीन सत्रों के लिए यूनिवर्सिटी ऑफ़ सेंट्रल फ़्लोरिडा के लिए खेला। UCF नाइट्स के लिए उनका दूसरा सीज़न उनके करियर का सबसे बेहतरीन रहा। गार्ड के तौर पर उन्होंने औसतन 15.2 पॉइंट, 3.3 असिस्ट और 2.8 रिबाउंड हासिल किए। उनका करियर औसत 12.3 पॉइंट, 2.7 असिस्ट और 2.9 रिबाउंड है। आइए ब्रॉनी की बात करते हैं।

गेट्टी के माध्यम से

19 वर्षीय खिलाड़ी ने केवल एक मैच खेला कॉलेज बास्केटबॉल का वह सीज़न जिसमें उनका औसत 4.8 अंक, 2.1 सहायता और 2.1 रिबाउंड। आप खुद ही अंतर देख सकते हैं। हंटर को ब्रॉनी के कौशल पर संदेह नहीं है। वह महान साबित हो सकता है अभी अपने पिता की तरह.

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

“ब्रॉनी से कुछ भी नहीं छीना जा रहा है और न क्या मैं ब्रॉनी से परेशान हूँ…बस इतना जान लीजिए कि यह हमारी लीग और वहां तक ​​पहुंचने के लिए आवश्यक ईमानदारी के साथ छेड़छाड़ है।” हंटर ने जेम्स पर दोष मढ़ते हुए कहा फिर एक बार.

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड आर्मेटो का शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी, तथा अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें:

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है





Source link

पिछला लेखकैटी पेरी एक सेक्सी भविष्य की जलपरी के रूप में चकाचौंध कर रही हैं, जबकि वह वुमन वर्ल्ड के लिए वापसी करने वाले एकल और आगामी संगीत वीडियो का टीज़र जारी कर रही हैं
अगला लेखब्रेगमैन, ब्लैंको ने मार्लिंस के खिलाफ एस्ट्रोस की जीत में अहम भूमिका निभाई
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।