होम मनोरंजन एफ1 मूवी; ब्रैड पिट और डैमसन इदरिस अभिनीत लुईस हैमिल्टन की $300...

एफ1 मूवी; ब्रैड पिट और डैमसन इदरिस अभिनीत लुईस हैमिल्टन की $300 मिलियन की परियोजना से विवरण और अपेक्षाएँ

23
0
एफ1 मूवी; ब्रैड पिट और डैमसन इदरिस अभिनीत लुईस हैमिल्टन की 0 मिलियन की परियोजना से विवरण और अपेक्षाएँ


पिछले सप्ताहांत, लुईस हैमिल्टन नौवीं बार ब्रिटिश जीपी जीता और हर जगह से लाइमलाइट छीन ली। उनकी काव्यात्मक जीत ने उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वियों सहित दूर-दराज के कोनों से भी तालियाँ बटोरीं। हालाँकि, सिल्वरस्टोन में उनकी प्रतिष्ठित जीत से ठीक पहले, लुईस के $300 मिलियन के उद्यम ने अपना पहला टीज़र जारी किया। और जब हम फ़ॉर्मूला 1 खेल के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (लुईस की जीत) पर नशे में थे, तो अब जब हम अपने होश में आ गए हैं तो फ़िल्म के टीज़र के बारे में बात करना उचित है। ब्रैड पिट स्टारर, F1, 25 जुलाई, 2025 को रिलीज़ होने वाली है। हालाँकि यह नेल-बाइटिंग थ्रिलर के लिए बहुत लंबा समय लगता है, लेकिन आइए हम आपको उन विवरणों की यात्रा पर ले चलते हैं जो हम जानते हैं!

लुईस हैमिल्टन निर्मित ब्रैड पिट अभिनीत फिल्म ‘एफ1’ के बारे में हम जो विवरण जानते हैं

लुईस हैमिल्टन ने हाल ही में कड़ी आलोचना के बीच फिल्म के शीर्षक का समर्थन किया। प्रशंसकों ने फिल्म निर्माताओं पर रचनात्मकता की कमी का आरोप लगाया, लेकिन हैमिल्टन ने कहा कि वे इसे और क्या कह सकते थे, खासकर जब वे खेल की सबसे सच्ची प्रकृति को उसके सबसे कच्चे रूप में सामने ला रहे थे। अभी भी नहीं पता कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूँ? मैं आपको बताता हूँ। पिछले साल, ‘APXGP’ के ब्रैड पिट और डैमसन इदरीस F1 ग्रिड में ‘ग्यारहवीं टीम’ के रूप में शामिल हुए, जहाँ उन्होंने इंस्टॉलेशन लैप, मीडिया इंटरेक्शन, राष्ट्रगान समारोह आदि में भाग लिया। बाद में वे Apple Studio द्वारा निर्मित उद्यम को आगे फिल्माने के लिए स्पा और मोंज़ा आदि गए। फिल्म को यथार्थवादी बनाने के लिए, ब्रैड और डैमसन सिनेमा में सबसे अधिक रीढ़-कंपाने वाली वास्तविकता को जन्म देने के लिए असली ड्राइवरों के साथ फॉर्मूला 2 स्पेक चला रहे हैं। इसके अलावा, टीज़र को देखते हुए, मैं फिल्म के अन्य वास्तविक पहलुओं पर ठोकर खाई। मैक्स वर्स्टैपेन और गुएंथर स्टेनर के कैमियो ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। जेवियर बार्डेम की टीम प्रिंसिपल की टेंशन भी स्नीक पीक का एक प्रमुख हिस्सा थी। एक दृश्य था जिसमें एलेक्स एल्बोन लॉक अप करता है, अन्य दृश्य जहां APXGP रेड बुल और अल्पाइन के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है। यह जितना वास्तविक हो सकता है उतना है!

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इमागो के माध्यम से

जोसेफ कोसिंस्की और जेरी ब्रुखिमर की फिल्म ने हॉलीवुड अभिनेता की हड़ताल में कई बाधाओं का सामना किया है, लेकिन टीम एफ1 सर्कस के बिना शर्त समर्थन के साथ मजबूती से आगे बढ़ रही है। इस साल, मिश्रित क्षेत्र में एक समय-संवेदनशील दृश्य शूट किया गया था, जहां क्वालीफाइंग और रेस के बाद टीवी और लिखित मीडिया इकट्ठा होते हैं। पिट और इदरीस (वास्तविक साक्षात्कारों की पृष्ठभूमि में चलते हुए देखे गए) ने प्रत्येक दृश्य को ‘साक्षात्कार’ के रूप में फिल्माया, क्योंकि फिल्म चालक दल ने किसी अन्य प्रसारक की तरह एक विशिष्ट स्थान पर कब्जा कर लिया था। इस विशाल निर्माण के साथ, फिल्म से दुनिया की उम्मीद कैसे न करें?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

एफ1 फिल्म से क्या उम्मीद की जाए?

तीव्रता और ग्लैमर का मिश्रण करने वाली इस हाई-ऑक्टेन ड्रामा ने हमारी वास्तविकता को भी बदल दिया है। यह फिल्म लोगों को यह विश्वास दिलाने में मीलों आगे निकल गई है कि यह जितनी वास्तविक हो सकती है, उतनी ही वास्तविक है। क्या आप जानते हैं क्यों? ऐसा इसलिए है क्योंकि निर्माताओं ने कथित तौर पर एप्पल स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म के पात्रों, टीमों और अन्य काल्पनिक पहलुओं को ‘जीवन’ दिया है। APXGP टीम के पास एक X (पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) हैंडल और यहां तक ​​कि इसका अपना इंस्टाग्राम भी है। उस बदले हुए टाइमलाइन अनुभव को जोड़ने के लिए, काल्पनिक पात्रों (डैमसन द्वारा निभाया गया जोशुआ पीयर्स और ब्रैड द्वारा निभाया गया सन्नी हेस) के भी अपने खाते हैं, जहां वे अपनी ‘रेस’ के बाद और अपनी टीम की गतिशीलता के बारे में अपडेट पोस्ट करते हैं। टीम अकाउंट भी इसी तरह काम करता है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

समर्पण की बात करें! हमने कई तरह की फिल्में और शो बनते देखे हैं, जिनमें अभूतपूर्व सफल डॉक्यू-सीरीज ड्राइव टू सर्वाइव भी शामिल है। नेटफ्लिक्स शो को स्क्रीन पर करोड़ों प्रशंसकों को लाने का श्रेय दिया जाता है। यह F1 के विशिष्ट खेल को आम जनता तक पहुंचाने का एक शानदार प्रयास है। और उम्मीद है कि यह फिल्म केक पर सही आइसिंग हो सकती है। मीडिया पेन में अभिनेताओं की मौजूदगी से लेकर वास्तविक दौड़ से पहले ग्रिड पर होने तक की मिली-जुली प्रतिक्रियाओं के बावजूद, कोई इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि फिल्म के टीज़र ने हलचल मचा दी है। हम निश्चित रूप से पहले कभी नहीं देखे गए अनुभव के लिए तैयार हैं। फिल्म से आपकी क्या उम्मीदें हैं?





Source link

पिछला लेखचैनल 4 के मालिक ‘सबसे सेक्सी सिंगल्स’ की तलाश में हैं, क्योंकि कामुक डेटिंग शो को लव आइलैंड को टक्कर देने के लिए दूसरी सीरीज के लिए हरी झंडी मिल गई है
अगला लेखरोरी मैक्लेरोय का अमेरिकी ओपन में पतन – ‘यह एक महान दिन था जब तक कि यह नहीं था’ उत्तरी आयरिशमैन ने कहा
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।