होम मनोरंजन एनबीए ड्रामा के अंदर, शैक्विले ओ’नील की ग्रीष्मकालीन प्रस्तुति पहले से ही...

एनबीए ड्रामा के अंदर, शैक्विले ओ’नील की ग्रीष्मकालीन प्रस्तुति पहले से ही नए सह-होस्ट के साथ केमिस्ट्री के लिए प्रशंसकों को जीत रही है

18
0
एनबीए ड्रामा के अंदर, शैक्विले ओ’नील की ग्रीष्मकालीन प्रस्तुति पहले से ही नए सह-होस्ट के साथ केमिस्ट्री के लिए प्रशंसकों को जीत रही है


इसका कोई गलत जवाब नहीं है – शायद शैक एक गेम शो होस्ट के रूप में। यही बात उन्हें एक बेहतरीन होस्ट बनाती है भाग्यशाली 13एबीसी ने इस मजेदार नए ट्रिविया गेम शो का ऑर्डर दिया है और इसे इस गर्मी में नेटवर्क और हुलु पर प्रीमियर करने की तैयारी है। अब शाकिल ओ नील होस्टिंग गिग के लिए कोई नया नहीं है। अपने पॉडकास्ट के अलावा, कई चैरिटी इवेंट और ऑल स्टार कॉमेडी जैमवह एक प्रतिस्पर्धी शो क्षेत्र के दूसरी तरफ रहा है शैक की बड़ी चुनौती दो दशक पहले। वह अपनी बात को बखूबी रख सकता है। लेकिन यह एक क्लासिक गेम शो नहीं है, जिसमें सह-होस्ट के साथ मज़ाक-मस्ती की जा सके। इसलिए इसके बजाय चार्ल्स बार्कलेउनके साथ शामिल हो रहे हैं जेन द वर्जिन उर्फ जीना रोड्रिग्ज।

ऑफसीजन में टीएनटी की अपनी ड्यूटी स्थगित होने तथा एनबीए मीडिया अधिकार वार्ता की अनिश्चितता के कारण, शैक हमेशा की तरह व्यस्त हैं। भाग्यशाली 13 18 जुलाई को एबीसी पर प्रीमियर होगा। उन्होंने और उनके नए सह-होस्ट ने इस सप्ताह सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा, “हम आपके नए ग्रीष्मकालीन गेम शो जुनून की मेजबानी कर रहे हैं। #Lucky13 का प्रीमियर 18 जुलाई को ABC पर होगा और Hulu पर स्ट्रीम होगा!” और प्रमोशन को तेज़ कर रहे हैं।

हॉलीवुड के ए-लिस्टर केविन बेकन अपनी-अपनी प्रोडक्शन कंपनियों के ज़रिए ओ’नील और रॉड्रिकेज़ के साथ कार्यकारी निर्माता के तौर पर काम कर रहे हैं। उनकी कंपनी जर्सी लीजेंड्स और इसके सह-संस्थापक माइकल पैरिस को निर्माता के तौर पर पेश किया गया है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

भाग्यशाली 13 प्रतिभागियों के ज्ञान का परीक्षण सत्य या असत्य सामान्य ज्ञान प्रश्नों के साथ किया जाता है, जिसमें थोड़ा सा बदलाव होता है। उन्हें यह साबित करना होता है कि वे अपने उत्तरों के बारे में कितने आश्वस्त हैं। यदि वे 13 प्रश्नों में अपनी सफलता दर का सटीक अनुमान लगा पाते हैं, तो उन्हें $1 मिलियन का शानदार पुरस्कार मिलेगा।

मई में कास्टिंग कॉल की गई और जून में शो की शूटिंग शुरू हुई। पहले से ही, हमें टीवी पर सबसे बड़े गेम शो होस्ट की पहली झलकियाँ और शैक की अपने सह-होस्ट के साथ केमिस्ट्री के कुछ अंदरूनी हिस्से मिल रहे हैं।

शैक ने चक की जगह एक बेहतर साथी को शामिल किया

आधिकारिक भाग्यशाली 13 सोशल मीडिया पेजों ने कई दिनों तक फिल्मांकन के दौरान साउंड स्टेज के कई क्लिप साझा किए। 7’1″ टाइटन शैक और उनकी क्लासिक स्टील-ग्रे एनबीए विश्लेषक वर्दी 5’3″ जीना के बगल में प्रभावशाली दिख रही है। लेकिन कुछ प्रतियोगियों और लाइव स्टूडियो दर्शकों के अनुसार, जो ज़्यादा कुछ नहीं बता सके, यह एक ऐसी जोड़ी थी जिसके बारे में उन्हें नहीं पता था कि उन्हें इसकी ज़रूरत है।

शो के प्रीमियर से पहले ही उनकी केमिस्ट्री जीत रही है। जाहिर है कि शैक को उनकी तारीफ करना और उन्हें गले लगाना पसंद है, जब वह प्रतियोगियों के साथ बहुत नरम नहीं होते हैं। एक दर्शक ने टिप्पणी की, “जीना ने मेज़बान के रूप में धमाल मचा दिया! वह और शैक एक बेहतरीन जोड़ी थे… शानदार केमिस्ट्री! आप देख सकते हैं कि वे वास्तव में एक-दूसरे की प्रशंसा करते हैं, और उन्होंने खूब मौज-मस्ती की! शैक का हर किसी का ख्याल रखना भी उनके चरित्र का प्रमाण था!” और यह भाग्यशाली 13 पेज ने भी इसकी पुष्टि की है “हाँ।”

इसने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा अभियान भी शुरू कर दिया है जिसमें शैक को राष्ट्रपति पद के लिए और गिना को उनके साथी के रूप में आगे बढ़ाया जा रहा है। क्योंकि, “इससे बेहतर कोई जोड़ी नहीं है! 💯🐐 आप दोनों ने शो को बेहतरीन बनाया है! कोई गिना नहीं, कोई शैक नहीं = कोई गेम शो नहीं!”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

पहले ट्रेलर में यह सौहार्द थोड़ा कम था जहां शैक ने जीना की लाइन चुरा ली थी, “आपको सब कुछ जीतने के लिए सब कुछ जानना जरूरी नहीं है।” और बास्केटबॉल से टकरा गया। इस नई सह-मेजबानी जोड़ी के पास पहले से ही सीजन 2 के प्रशंसक हैं।जीना, जब भी मैंने तुम्हें सेट पर देखा, तुम हर रोज़ कमाल की दिखती थीं। और तुम कमाल की थीं!!! एक बहुत ही दयालु और प्यारी इंसान! #Lucky13 #Audience #Season 2 के लिए अतिरिक्त शुभकामनाएँ!!!”

वह 1999 के उस खेल में चक के विपरीत बच निकलती है। बार्कले को ईर्ष्या हो सकती है कि उसका सबसे अच्छा दोस्त चोरी हो रहा है और सेवानिवृत्ति को एक और सीज़न के लिए टाल दिया। सच या झूठ – शैक ने बस चक की जगह ले ली है।

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड अरमाटो का शैक-कोबे विवाद, कैटलिन क्लार्क की ओलंपिक में अनदेखी, तथा अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है



Source link

पिछला लेखशेरोन स्टोन ने फिर से केविन स्पेसी का समर्थन किया और कहा कि उनके प्रति ‘बहुत अधिक घृणा’ है क्योंकि उन पर ‘पुरुष-से-पुरुष’ यौन दुराचार का आरोप है
अगला लेखयूक्रेन के राष्ट्रपति ने कम प्रतिबंधों के साथ अधिक हथियार रखने की अपील की
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।