होम मनोरंजन एजा विल्सन और जेसन टैटम ने एनबीए 2k25 कवर पर आने की...

एजा विल्सन और जेसन टैटम ने एनबीए 2k25 कवर पर आने की उत्साहपूर्ण कहानियाँ साझा कीं

17
0
एजा विल्सन और जेसन टैटम ने एनबीए 2k25 कवर पर आने की उत्साहपूर्ण कहानियाँ साझा कीं


आप कवर पर आने वाले हैं!” इस मंगलवार को, एजा विल्सन वैश्विक वीडियो गेम संस्करण पर फीचर करने वाली पहली खिलाड़ी बन गईं, जिसने WNBA के विकास में एक और पायदान जोड़ा। दूसरी ओर, बोस्टन सेल्टिक्स के दिग्गज जेसन टैटम, NBA 2K25 के मानक संस्करण के कवर स्टार के रूप में उनके साथ शामिल हुए। लेकिन उपलब्धि यहीं खत्म नहीं होती, क्योंकि समाचार के खुलासे के बाद एक रोमांचक कहानी है!

हाल ही के एक एपिसोड में “बूढ़ा आदमी और तीन,” टेटम और विल्सन से सू बर्ड ने पूछा कि जब उन्हें आधिकारिक तौर पर 2K25 कवर के बारे में खबर मिली तो वे अपनी प्रतिक्रियाएँ साझा करें। सबसे पहले, जेसन ने कहा कि उन्हें अपने खास दिन पर अपने खास व्यक्ति से यह खबर मिली। “उसके पास एक बैग था और उसने कहा, ‘डैडी, जन्मदिन मुबारक हो,’ और मैंने उसे खोला और उस पर लिखा था, ‘बधाई हो, आप 2K पर हैं,’‘” उसने कहा।

यह उनके छोटे बेटे ड्यूस टैटम थे जिन्होंने अपने पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएँ और एक प्यारा सा उपहार देकर आश्चर्यचकित कर दिया। टैटम के लिए, 2K25 कवर कुछ ऐसा था जिसका सपना उन्होंने बचपन में देखा था। उन्हें 2K इतना पसंद था कि उन्होंने अपनी माँ के घर पर अपने चचेरे भाई और सबसे अच्छे दोस्तों के साथ इसे खेला, इसलिए उनके लिए यह एक सपना सच होने जैसा था।मैं थोड़ा रोया क्योंकि मुझे लगता है कि मैं बहुत धन्य और भाग्यशाली हूं,” उसने जोड़ा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

वहां से विल्सन ने कार्यभार संभाला और अपना अनुभव साझा करना शुरू किया।मेरे लिए, मेरी एजेंट ने फोन किया, और उसने कहा, ‘अरे, आप कवर पर आने वाली हैं,’” उन्होंने यह बात बताते हुए कहा कि उनके एजेंट ने इस खबर का खुलासा किया। चूंकि विल्सन यह उपलब्धि हासिल करने वाली WNBA की पहली खिलाड़ी हैं, इसलिए उनके लिए यह अविश्वसनीय था। “यह एक बड़ा पल था… मैंने आलू के चिप्स के बैग पर अपना चेहरा देखा और सोचा, ‘हे भगवान, अब मैं एक वीडियो गेम में हूँ। अब मैं कवर पर हूँ,'” उन्होंने सू बर्ड को अपनी प्रतिक्रिया के बारे में बताया। यह साल दोनों सितारों के लिए काफी बड़ा लग रहा है क्योंकि यह पहली बार है जब खेल से जुड़े दो सितारे कवर पर हैं। हालांकि, दोनों के बीच एक अंतर है।

इस वर्ष 2K25 कवर स्टार्स को चुनने के पीछे क्या कारण है?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

छह बार की WNBA ऑल-स्टार WNBA के GameStop के एक्सक्लूसिव फिजिकल NBA 2K25 संस्करण का चेहरा होंगी। विशेष रूप से, यह संस्करण केवल यूएसए और कनाडा में उपलब्ध होगा, जबकि टैटम को NBA 2K25 मानक संस्करण में दिखाया जाएगा, जो वैश्विक रूप से उपलब्ध है। दोनों संस्करण 6 सितंबर को PS4, Xbox Series X, Nintendo Switch, PS5 और Xbox One के लिए रिलीज़ किए जाएँगे। अगर आप सोच रहे हैं, “विल्सन और टैटम क्यों?” तो इसका एक कारण है!

विल्सन 27.0 अंक प्रति गेम का उच्चतम औसत हासिल करने वाली पहली WNBA खिलाड़ी बन गई हैं। हाल ही में, वह ऑल-स्टार के लिए वोटिंग में तीसरे स्थान पर आई थीं। इसके अलावा, वह इस साल 2024 पेरिस ओलंपिक बास्केटबॉल क्षेत्र में यूएसए के ओलंपिक रोस्टर का नेतृत्व कर रही हैं। यह सब निश्चित रूप से उसे WNBA में एक अलग पहचान दिलाता है।

जेसन टैटम की बात करें तो वह राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीतकर आ रहे हैं और यूएसए ओलंपिक रोस्टर में हैं। इसके अलावा, वह टीम यूएसए के लिए जर्सी नंबर 10 पहनेंगे, वही नंबर जो दिवंगत दिग्गज कोबे ब्रायंट ने 2008 और 2012 के ग्रीष्मकालीन खेलों में पहना था। उनके लिए, यह “यह किसी सम्मान से कम नहीं” एक ही जर्सी नंबर साझा करने के लिए। कुल मिलाकर, दोनों सितारों ने निस्संदेह गेम फ़्रैंचाइज़ के कवर पर अपना स्थान अर्जित किया है। अब सवाल यह है: क्या वे दोनों साबित कर पाएंगे ओलंपिक में खुद को?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस तरह के और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, तथा शैक के पूर्व एजेंट लियोनार्ड आर्मेटो का रीज़-क्लार्क प्रतिद्वंद्विता और अन्य के बारे में क्या कहना है, यह जानने के लिए यह वीडियो देखें:



Source link

पिछला लेखकैलिफोर्निया पुलिस का कहना है कि डे केयर वर्कर के पति ने 4 साल की बच्ची और दो अन्य बच्चों का यौन शोषण किया।
अगला लेखयूरो 2024
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।