होम मनोरंजन एक्सक्लूसिव: अपने बहुप्रतीक्षित NASCAR लॉन्च के बीच, हल्क होगन ने ड्वेन जॉनसन...

एक्सक्लूसिव: अपने बहुप्रतीक्षित NASCAR लॉन्च के बीच, हल्क होगन ने ड्वेन जॉनसन एंड कंपनी के शराब व्यवसाय के उद्देश्यों पर अटकलें लगाईं

24
0
एक्सक्लूसिव: अपने बहुप्रतीक्षित NASCAR लॉन्च के बीच, हल्क होगन ने ड्वेन जॉनसन एंड कंपनी के शराब व्यवसाय के उद्देश्यों पर अटकलें लगाईं


एक्सफिनिटी सीरीज़ टैलेडेगा रेस की सफलता के बाद, फैन कंट्रोल्ड स्पोर्ट्स और अनिवार्य रूप से खेल एक बार फिर से नंबर 14 एसएस ग्रीन लाइट रेसिंग शेवरले पर भाग लेने के लिए भागीदारी की है, इस बार पोकोनो रेसवे पर। एक बार फिर, प्रशंसकों ने रेस कार के पीछे की सीट लेने के लिए मेसन मैसी को वोट दिया है। लेकिन इतना ही नहीं! इस बार, WWE हॉल ऑफ फेमर और प्रतिष्ठित पहलवान हल्क होगन भी इस पहल का समर्थन करेंगे, और साथ ही अपने नए लॉन्च किए गए बीयर ब्रांड, रियल अमेरिकन बीयर का प्रचार भी करेंगे।

हमने देखा है कि खेल जगत की मशहूर हस्तियाँ अपने व्यवसाय को अपने मैदान, कोर्ट या ट्रैक की सीमाओं से कहीं आगे तक फैलाती हैं। इसी तरह की राह पर चलते हुए, हल्क होगन अब अपनी अनूठी पेशकश के साथ बीयर बाजार में हलचल मचाने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि, बीयर ब्रांड लॉन्च करने के पीछे उनका दृष्टिकोण केवल मौद्रिक लाभ प्राप्त करना नहीं है। EssentiallySports के साथ विशेष साक्षात्कारहल्क होगन ने इस नई उद्यमशीलता यात्रा को शुरू करने के लिए अपना दृष्टिकोण और विचार रखे।

उन्हें अपना स्वयं का बीयर ब्रांड बनाने की प्रेरणा कहाँ से मिली?

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

NASCAR के अपने सुपरस्टार, जैसे डेल अर्नहार्ड जूनियर और टीम के मालिक माइकल जॉर्डन के पास अपने खुद के स्पिरिट ब्रांड हैं। यहां तक ​​कि होगन के WWE प्रतिद्वंद्वी ड्वेन जॉनसन के पास भी टकीला ब्रांड है, लेकिन इनमें से किसी भी स्टार ने आकर्षक बीयर बाजार में प्रवेश नहीं किया है। जैसा कि स्थिति है, एक बीयर ब्रांड के रूप में एन्हेसर-बुश, NASCAR में पिछले ब्रांड पर हावी है, क्योंकि वे खेल और कई टीमों के दीर्घकालिक भागीदार भी रहे हैं।

जैसा कि हमने देखा, कई खेल हस्तियाँ अपना खुद का शराब ब्रांड बनाने के लिए आकर्षित हुई हैं। हालाँकि हर किसी का अपना दृष्टिकोण और विचार है जो उन्हें इस व्यवसाय में प्रवेश करने के लिए आकर्षित करता है, हल्क होगन अपने पूर्ववर्तियों द्वारा निर्धारित मानदंड का पालन नहीं करना चाहते हैं। इसके बजाय, वह बैल को सींग से पकड़ना और अपने आगमन के साथ बीयर उद्योग को पूरी तरह से पटकना चाहते हैं।

हाल ही में एसेंशियलीस्पोर्ट्स के साथ एक विशेष साक्षात्कार में होगन ने कहा, “खेल जगत की मशहूर हस्तियों के अपने-अपने कारण होते हैं; ज़्यादातर को सुर्खियों में रहना पसंद होता है, वे प्रतिस्पर्धी होते हैं, मनोरंजन करना पसंद करते हैं और पैसा कमाना पसंद करते हैं। मैं एक उद्यमी हूँ जो लोगों से प्यार करता है।”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

“मैंने बीयर उद्योग में एक खुला रास्ता देखा, जिसमें बीयर उद्योग को बढ़ावा देने और एक समय में एक बीयर के माध्यम से लोगों को एक साथ लाने में मदद करने का अवसर था।”

बेशक, NASCAR के प्रशंसकों के लिए बीयर ब्रांड के मामले में कई विकल्प मौजूद हैं। तो क्या बात है जो रियल अमेरिकन बीयर को बाकी प्रतिस्पर्धियों से अलग बनाती है?

हल्क होगन बुश लाइट के खिलाफ मुकाबला करने की फिराक में हैं

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

बुश लाइट की तरह, रियल अमेरिकन बीयर उन उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है जो आसानी से पीने लायक मादक पेय की तलाश में हैं। यह बीयर 100% उत्तरी अमेरिकी सामग्री से बनाई गई है और यह 4.2% ABV लाइट बीयर है। हालाँकि, यह सिर्फ़ सामग्री के बारे में नहीं है। जैसा कि होगन ने बताया, “इसका मिशन वास्तविक अमेरिकी मूल्यों पर आधारित है, जिसका लक्ष्य लोगों को एक-एक बीयर के माध्यम से एक साथ लाना है।”

इस गर्मी में बियर को अल्बर्टसन, सेफवे, सैम्स क्लब और वॉलमार्ट जैसे कई खुदरा भागीदारों के माध्यम से 17 राज्यों में वितरित किया जाएगा। 17 राज्यों में फ्लोरिडा, मिसौरी, मिनेसोटा और कोलोराडो जैसे बड़े बाजार शामिल हैं। उल्लेखनीय रूप से, NASCAR मंच पर फैन कंट्रोल्ड स्पोर्ट्स और एसेंशियलीस्पोर्ट्स के साथ उनकी साझेदारी भी ब्रांड की उपस्थिति को और आगे बढ़ाएगी।



Source link

पिछला लेखकेट बेकिंसले ने यूरो 2024 सेमीफाइनल में इंग्लैंड की जीत का जश्न एक कुत्ते के साथ थ्री लायंस गाने पर डांस करके मनाया, एक मजेदार वीडियो में
अगला लेखलाखों लोगों का काम न करना ‘अस्वीकार्य’ है: लेबर
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।