होम मनोरंजन एंड्रयू टेट के भाई ने सार्वजनिक रूप से कॉनर मैकग्रेगर की स्थिति...

एंड्रयू टेट के भाई ने सार्वजनिक रूप से कॉनर मैकग्रेगर की स्थिति को 8 शब्दों में बताया, जबकि आयरिश UFC स्टार ने $3.6M की जीवनशैली का प्रदर्शन किया

15
0
एंड्रयू टेट के भाई ने सार्वजनिक रूप से कॉनर मैकग्रेगर की स्थिति को 8 शब्दों में बताया, जबकि आयरिश UFC स्टार ने .6M की जीवनशैली का प्रदर्शन किया


कोनोर मैकग्रेगर ऐसा लगता है कि UFC 303 से बाहर होने के बाद वह अपने समय का पूरा फायदा उठा रहे हैं! ‘द नोटोरियस’ 29 जून को ऑक्टागन में वापसी करने का लक्ष्य बना रहा था माइकल चांडलर एक बहुप्रतीक्षित मुख्य कार्यक्रम में भाग लेने के लिए, लेकिन प्रशिक्षण शिविर के दौरान लगी चोट ने योजनाओं को पटरी से उतार दिया। मुकाबले के रद्द होने के बाद मैकग्रेगर द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, “हमारी एकाग्रता में कमी आ गई थी और हम पूर्ण सुरक्षात्मक उपकरण पहने बिना ही प्रशिक्षण सत्र में शामिल हो गए थे, जिसके कारण मेरी कोहनी में चोट लग गई और अंगूठा पूरी तरह टूट गया।”

हालांकि उन्होंने संकेत दिया कि, “लेकिन तुम समझ गए, मैं वापस आऊंगा। जल्द ही मिलते हैं”अभी तक UFC और CEO की ओर से उनकी वापसी के लिए किसी ठोस समयसीमा के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है डाना व्हाइट। परंतु जैसे एमएमए क्षेत्र ‘द नोटोरियस’ की वापसी का इंतजार कर रहा है एक बार फिर, आयरिशमैन को अपनी शानदार जीवनशैली के लिए एक विवादास्पद सोशल मीडिया हस्ती से स्वीकृति मिली है!

कॉनर मैकग्रेगर की नौका छुट्टी को ट्रिस्टन टेट से दिलचस्प प्रतिक्रिया मिली

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

एक्स पर हाल ही में एक पोस्ट में, कॉनर मैकग्रेगर ने अपनी 3.6 मिलियन डॉलर की लेम्बोर्गिनी नौका में जीवन का आनंद लेते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसका शीर्षक था“नौका में जिम है”। यह कैप्शन इस वर्ष की शुरुआत में माइकल चैंडलर के साथ उनके विवाद का संदर्भ है, जब ‘आयरन माइक’ ने एक्स पर पोस्ट किया था, “मैं समझ गया। वह चोट से उबर रहा है, इसलिए अब जबकि @TheNotoriousMMA स्वस्थ है…सवाल यह है कि यह #ufc300 क्यों नहीं होगा? 2.5 साल हो गए हैं… नौका से उतर जाओ बच्चे…”

क्या एंड्रयू टेट के भाई ने कॉनर मैकग्रेगर की स्थिति को 8 शब्दों में बयां कर दिया? प्रतिक्रिया दें!

आयरिशमैन ने अपनी हालिया पोस्ट के समान ही कैप्शन के साथ जवाब दिया था, यह दर्शाता है कि उसे अपने वर्कआउट करने के लिए नौका से दूर जाने की जरूरत नहीं है। इस पोस्ट पर एक ध्रुवीकरण करने वाले सोशल मीडिया व्यक्ति की टिप्पणी भी आई, ट्रिस्टन टेटजिन्होंने कहा, “इस आदमी में नापसंद करने वाली क्या बात है?”

हालांकि, मैकग्रेगर द्वारा शेयर की गई तस्वीर का एक दिलचस्प पहलू यह है कि उन्होंने फोटो में जूते पहने हुए हैं। यह छोटी सी बात पहली नज़र में ज़्यादा मायने नहीं रखती, हालाँकि हाल ही में डबलिन में हुए बेलेटर एमएमए इवेंट के दौरान मैकग्रेगर इवेंट में नज़र आए थे, लेकिन उस समय उन्होंने चप्पल पहनी हुई थी।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस कार्यक्रम में सीवियर एमएमए के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, आयरिशमैन ने कहा, “मैं अभी भी यहाँ चप्पल पहनकर घूम रहा हूँ – शुक्र है कि अब वे बुरी चप्पलें नहीं हैं। और वे काफी आरामदायक हैं। लेकिन मैं अभी तक जूता नहीं पहन सकता।” इसलिए, यह तर्कसंगत रूप से माना जा सकता है कि आयरिश MMA आइकन की चोट अब ठीक हो गई है और अब वह कम से कम कुछ जूते तो पहन सकता है! हालाँकि, उनकी अनुपस्थिति में, माइकल चैंडलर ने UFC में किसी अन्य नाम से लड़ने के प्रस्ताव के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

चैंडलर का दावा है कि UFC ने उन्हें मैकग्रेगर का विकल्प दिया था

माइकल चैंडलर सबमिशन से हार के बाद से प्रतिस्पर्धा से दूर हैं। डस्टिन पॉयरियर 2022 में UFC 281 में। तब से, उन्हें कॉनर मैकग्रेगर का सामना करने के लिए निर्धारित किया गया है, लेकिन कई देरी और मैकग्रेगर की हालिया चोट ने ‘आयरन माइक’ को काफी समय तक ऑक्टागन से बाहर रखा है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

लेकिन एक्स पर हाल ही में एक पोस्ट में, चांडलर ने एमएमए की दुनिया में हलचल मचा दी जब उन्होंने घोषणा की, “मुझे अक्टूबर में @MAKHACHEVMMA का प्रस्ताव दिया गया है – लेकिन अगर @TheNotoriousMMA की छोटी सी उंगली सितंबर तक तैयार हो जाती है, तो हम स्फीयर करेंगे। खेल के इतिहास में सबसे बड़ा खेल आयोजन!!!! @RiyadhSeason #ufc306”

तथापि, इस्लाम मखाचेववर्तमान लाइटवेट किंग ने चैंडलर पर पलटवार करते हुए दावा किया कि, “तुम अविश्वसनीय हो यार,” और चैंपियन केवल एक की तलाश में है “असली प्रतिद्वंद्वी”. यह देखना अभी बाकी है कि यह कहानी किस तरह आगे बढ़ती है और आने वाले महीनों में होने वाले घटनाक्रम यह तय करेंगे कि प्रशंसक कॉनर मैकग्रेगर और माइकल चैंडलर के बीच लंबे समय से प्रतीक्षित टकराव देख पाएंगे या नहीं। क्या आपको लगता है कि कॉनर मैकग्रेगर चैंडलर का सामना करने के लिए वापस आएंगे या प्रतिद्वंद्वी बदल जाएंगे? नीचे टिप्पणियों में अपने विचार साझा करें!



Source link

पिछला लेखबेन एफ्लेक और जेनिफर गार्नर की 18 वर्षीय बेटी वायलेट ने भावुक भाषण में ‘मास्क अनिवार्यता’ की मांग की, जिसमें बताया कि वह ‘पोस्ट-वायरल स्थिति’ से कैसे संक्रमित हुई
अगला लेख‘मां के घाव को 11 दिनों तक सड़ने के लिए छोड़ दिया गया’
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।