होम मनोरंजन एंज लोसा और ब्रायन बैटल के बीच क्या हुआ?

एंज लोसा और ब्रायन बैटल के बीच क्या हुआ?

20
0
एंज लोसा और ब्रायन बैटल के बीच क्या हुआ?


UFC फाइट नाईट: तुइवासा बनाम टायबुरा में एक विवादास्पद मुकाबला देखने को मिला। एंज लूसा और ब्रायन बैटल के बीच मुकाबला नो-कॉन्टेस्ट में समाप्त हुआ क्योंकि दूसरे राउंड में अनजाने में आंख में चोट लग गई थी। UFC वेगास 88 के सह-मुख्य कार्यक्रम की शुरुआत पहले राउंड में ब्रायन बैटल ने लूसा के खिलाफ पिंजरे में दबदबा बनाकर की। हालांकि, दूसरे राउंड में चीजें बहुत जल्दी बदल गईं।

जब एंज लूसा ने कुछ हद तक बढ़त हासिल की, तो बैटल ने अपनी आंख में चोट मारी, जिसके कारण अधिकारियों को लड़ाई रोकने के लिए आगे आना पड़ा। इससे ऑक्टागन के अंदर एक असामान्य झगड़ा शुरू हो गया, जिसमें लूसा ने बैटल को जान से मारने की धमकी दी। तो वास्तव में उनके बीच क्या हुआ और इसे कैसे रोका गया? आइए जानें।

जिस दिन एंज लोसा और ब्रायन बैटल ने अपना संयम खो दिया

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

आँख में चोट लगने की वजह से मुक़ाबला रद्द कर दिया गया। एंज लोसा ने अपना संयम बनाए रखने की कोशिश की और चोट से उबरने की उम्मीद में अपनी आँख पर कपड़ा रखने की कोशिश की। हालाँकि, डॉक्टर ने निष्कर्ष निकाला कि मुक़ाबला ऐसे नहीं चल सकता और हंगामे के बाद तुरंत ही माहौल गरमा गया। दोनों लड़ाकों को एक दूसरे से दूर रहना पड़ा क्योंकि ब्रायन बैटल ने लोसा पर मुक़ाबला रोकने का आरोप लगाया।

बैटल ने अपने प्रतिद्वंद्वी को बेईमानी के लिए दोषी ठहराया और कहा कि आँख में चोट मारना सिर्फ़ एक बहाना था, ताकि मुक़ाबला रद्द किया जा सके, क्योंकि उस पर हावी रहा जा रहा था। मुक़ाबले को आधिकारिक तौर पर नो-कॉन्टेस्ट घोषित किए जाने के बाद बैटल ने एक बार फिर लूसा को दोषी ठहराया, “यार. मैं तुम्हारी गांड मार रहा था.”

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

लूसा भी इस शोरगुल से उतना ही निराश था और बैटल द्वारा डांटे जाने के बाद वह अपनी भावनाओं को रोक नहीं सका और बोला, “मैं तुम्हें मार डालूंगा, मैं तुम्हें मार डालूंगा।” उन्होंने ये शब्द कहे, जिसके बाद आगे टकराव से बचने के लिए दोनों लड़ाकों को एक दूसरे से अलग होना पड़ा। माइकल बिसपिंग यहां तक ​​कि फाइटर्स से इंटरव्यू लेने की उम्मीद में ऑक्टागन में भी प्रवेश किया, लेकिन गर्मागर्म स्थिति के कारण उनके प्रयास बेकार हो गए। हालांकि, बिसपिंग को बैटल का इंटरव्यू लेने का मौका मिला, जिन्होंने नो-कॉन्टेस्ट स्वीकार नहीं किया।

ब्रायन बैटल नतीजों से नाराज़ थे

अगर वह यह फाइट जीत जाता, तो ‘बैटल’ लगातार तीन फाइट जीतता। लूसा के लिए भी यही स्थिति थी, जो UFC में 2-1 से आगे है, जबकि बैटल का UFC रिकॉर्ड 5-1 है। बहरहाल, बिसपिंग को दिए गए इंटरव्यू में बैटल लूसा की बेशर्मी पर भड़के हुए थे।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

“मैं वह आदमी हूँ, जब लोग मेरे साथ पिंजरे में आते हैं तो यही होता है। वे बाहर निकलने के तरीके खोजते हैं। वे बड़ी-बड़ी बातें करना चाहते हैं… एक बार जब वे इन हाथों को महसूस करते हैं और एक बार जब वे इस ताकत को महसूस करते हैं, तो वे आपके साथ यहाँ नहीं रहना चाहते। वह पहला संभव रास्ता तलाश रहा था और वही उसे मिला,” बैटल ने कहा। खैर, ब्रायन बैटल का रिकॉर्ड अभी भी 11-2-0 (1 एनसी) के साथ बरकरार है।

एंज लोसा 13 जुलाई को UFC फाइट नाईट: नामाजुनास बनाम कॉर्टेज़ में गेब्रियल बोनफिम का सामना करने जा रहे हैं। क्या उनकी अगली लड़ाई का भी यही हश्र होगा? नीचे कमेंट में अपने विचार बताएं।





Source link

पिछला लेखरात्रिकालीन समाचार बुलेटिन में ज्योतिषी और हास्य कलाकार को शामिल करने की विवादास्पद योजना के लिए सेवन की आलोचना की गई – क्योंकि अंदरूनी सूत्र ने चिंता जताई कि यह परिवर्तन नेटवर्क के नए सीईओ को ‘बनाएगा या बिगाड़ेगा’
अगला लेखऑस्ट्रेलिया को तबाह करने वाली आग
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।