होम मनोरंजन “उन लोगों को भी अवसरों की ज़रूरत है”: नोआ ग्रैगसन ने FRM...

“उन लोगों को भी अवसरों की ज़रूरत है”: नोआ ग्रैगसन ने FRM साइनिंग के बीच टोनी स्टीवर्ट के असंतुष्ट कर्मचारियों के लिए संभावित घरों को खिसका दिया

25
0
“उन लोगों को भी अवसरों की ज़रूरत है”: नोआ ग्रैगसन ने FRM साइनिंग के बीच टोनी स्टीवर्ट के असंतुष्ट कर्मचारियों के लिए संभावित घरों को खिसका दिया


नोआ ग्रैगसन हाल ही में बन गया [third] स्टीवर्ट-हास रेसिंग ड्राइवर को खोजने के लिए NASCAR कप सीरीज़ 2025 के लिए सीट। 2025 में जो गिब्स रेसिंग में मार्टिन ट्रूएक्स जूनियर की नंबर 19 टोयोटा को चलाने वाले चेस ब्रिस्को और वुड ब्रदर्स रेसिंग में हैरिसन बर्टन की जगह जोश बेरी के साथ, यह समय की बात थी कि ग्रैगसन भी ऐसा ही करें। 25 वर्षीय खिलाड़ी टॉड गिलिलैंड के साथ एक बहु-वर्षीय सौदे में फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट में शामिल होंगे, जो अब बंद हो चुके काइल बुश मोटरस्पोर्ट्स में उनके साथी थे।

स्टीवर्ट-हास रेसिंग के सीज़न के अंत में परिचालन बंद करने के साथ, नोआ ग्रैगसन को उम्मीद है कि टीम के उनके साथी उनके साथ शामिल हो सकेंगे फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट्स साथ ही, टीम ग्रैगसन की कार के लिए चालक दल की भर्ती करना चाह रही है।

ग्रैगसन को उम्मीद है कि स्टीवर्ट-हास रेसिंग क्रू फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट्स में शामिल हो जाएगा

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

प्रतिभाशाली चालक दल के साथ स्टीवर्ट-हास रेसिंग NASCAR में अपने अगले कदम की तलाश कर रहे लोगों के लिए, फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट्स में अवसर भरपूर हैं, खासकर अब जब नोआ ग्रैगसन को साइन कर लिया गया है और तीसरे ड्राइवर की घोषणा बाद में की जाएगी। जबकि जीन हास ने टीम के चार्टर में से एक को रखा है और अगले सीजन में एक-कार संचालन चलाएंगे, बहुत सारे बैकरूम स्टाफ और पिट क्रू होंगे जिन्हें अनावश्यक माना जाएगा। नोआ ग्रैगसन को उम्मीद है कि उन्हें अपनी नई टीम के साथ अवसर मिलेंगे।

सिरियसएक्सएम NASCAR रेडियो पर बोलते हुए, जब नोआ ग्रैगसन से फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट में उनके भावी क्रू चीफ, प्रायोजकों और कार नंबर के बारे में जानकारी मांगी गई, तो 25 वर्षीय ने जवाब दिया, “निश्चित रूप से अभी बहुत सारी चीजें काम में हैं, अभी भी कुछ चीजें हैं जिन्हें हमें समझने की जरूरत है, लेकिन मुख्य लक्ष्य अवसर प्राप्त करना और फ्रंट रो के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर करना था।

“ड्रू ब्लिकेंसडरफर और स्टीवर्ट-हास में हमारे 10 लोगों के समूह के साथ क्रू चीफ कौन होगा, जाहिर है कि साल के अंत में उनके बंद होने के साथ, उन सभी लोगों को भी अवसरों की आवश्यकता है। निश्चित रूप से इन सबके लिए अवसर हैं, कार नंबर, प्रायोजकों और क्रू कौन होगा, इस बारे में अभी तक कुछ भी अंतिम रूप से तय नहीं किया गया है।”

हालांकि ग्रैगसन के क्रू चीफ, प्रायोजकों और कार नंबर के बारे में विवरण स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट्स के सह-मालिक जेरी फ्रीज के साथ बॉब पॉक्रास की बातचीत के कारण हमें कुछ जानकारी मिली है। फॉक्स स्पोर्ट्स के पत्रकार द्वारा किए गए ट्वीट में लिखा गया, “उन्हें उम्मीद नहीं है कि क्रू चीफ ट्रैविस पीटरसन FRM में वापस आएंगे (जैसा कि मैंने कहा, उम्मीद है कि वे मैकडॉवेल के साथ स्पायर में शामिल होंगे)। कार नंबरों के बारे में उन्होंने कहा कि 34, 36 और 38 पर अभी फैसला नहीं हुआ है। एक नई कार पर काम चल रहा है। मौजूदा दुकान में कप टीम को रखा जाएगा; ट्रक संचालन को दूसरी जगह ले जाया जाएगा।”

ट्रैविस पीटरसन के शामिल होने से माइकल मैकडोवेल पर स्पायर मोटरस्पोर्टयह क्रू चीफ की स्थिति को पूरी तरह से खुला छोड़ देता है। अगर ग्रैगसन को अपनी पसंद होती, तो स्टीवर्ट-हास रेसिंग के उनके क्रू चीफ, ड्रू ब्लिकेंसडरफर, फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट में उनके साथ जाते। अनुभवी ने ग्रैगसन के साथ एक मजबूत तालमेल स्थापित किया है, जो युवा ड्राइवर के लिए एक शांत उपस्थिति और कमांडिंग नेतृत्व गुणवत्ता प्रदान करता है। जेरी फ्रीज के अनुसार, ब्लिकेंसडरफर, जो तीन साल तक मैकडॉवेल के क्रू चीफ भी रहे हैं, फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट में भूमिका के लिए दावेदार हैं।

नोआ ग्रैगसन को अनुबंधित करना फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट की रणनीति में बदलाव का संकेत है, जिन्होंने अतीत में अनुभवी खिलाड़ियों को चुना है, या भीतर से ही पदोन्नति दी है, जैसा कि उन्होंने किया था टोड गिलिलैंड से ट्रक श्रृंखला तीन साल पहले कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कप सीरीज़ में फोर्ड की सबसे ज़्यादा समर्थन वाली टीमों में से एक के रूप में, ग्रैगसन को बहु-वर्षीय अनुबंध देना एक स्पष्ट संकेत है कि टीम अपनी हाल की सफलता को आगे बढ़ाना चाहती है, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए कि 25 वर्षीय खिलाड़ी अपने नए परिवेश में घर जैसा महसूस करे, इसका मतलब है कि स्टीवर्ट-हास रेसिंग से अपने चालक दल को भी लाना होगा।

बॉब जेनकिंस के अनुसार, फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट्स ने नोहा ग्रैगसन को क्यों चुना, यहाँ बताया गया है

ग्रैगसन ने NASCAR ट्रक सीरीज में दो बार और 13 बार जीत हासिल करने के बाद प्रसिद्धि पाई। एक्सफिनिटी सीरीज2022 में उपविजेता बनकर समाप्त हुआ। कप सीरीज़ में, 25 वर्षीय खिलाड़ी ने 59 शुरुआतों में सात शीर्ष-10 और दो शीर्ष-पाँच फ़िनिश किए हैं, जिनमें से अधिकांश इस सीज़न में स्टीवर्ट-हास रेसिंग में बहुत कठिन परिस्थितियों में आए हैं। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए, यह कोई रहस्य नहीं है कि फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट्स ने लास वेगास के मूल निवासी के लिए चुना, खासकर यह देखते हुए कि वह इस सीज़न में बहुत सीमित संसाधनों के साथ कुछ अच्छे परिणाम प्राप्त करने में सफल रहा है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

एक्स पर क्लेयर बी. लैंग से बात करते हुए बॉब जेनकिंस ने फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट्स द्वारा नोआ ग्रैगसन को चुनने के कारण के बारे में अपनी अंतर्दृष्टि साझा की। उन्होंने कहा, “यह एक बेहतरीन अवसर है। जब स्टीवर्ट-हास की घोषणा की गई, तो मुझे पता था कि यह एक बेहतरीन ड्राइवर, एक अच्छा इंसान पाने का एक शानदार अवसर है, वह हमारे पास पहले रहे कुछ अन्य ड्राइवरों की तरह रूढ़िवादी नहीं है। और प्रशंसक। वह केवल दो वर्षों में शीर्ष ड्राइवरों में से एक है। मुझे लगता है कि वह प्रशंसकों के लिए बहुत ही भरोसेमंद है और वे उसका जवाब देते हैं।” जेनकिंस ने आगे कहा, “वह (ग्रैगसन) NASCAR का हिस्सा बनने की बहुत सराहना करता है और अपने अवसर का आनंद लेता है। और मैं भी ऐसा ही महसूस करता हूँ।”

गेट्टी के माध्यम से

माइकल मैकडोवेल के अगले सीजन में स्पायर मोटरस्पोर्ट्स में जाने के बाद, नोआ ग्रैगसन को कुछ बड़े पदों पर काम करना होगा। मैकडोवेल ने जीता डेटोना 500 2021 में, उन्होंने प्लेऑफ़ स्थान अर्जित किया, अगले वर्ष अधिक सुसंगत प्रदर्शन के साथ इसे बनाया, और 2023 में फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट्स में अपनी दूसरी रेस जीती।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

हालाँकि, फ्रंट रो एक टियर 1 फोर्ड समर्थित टीम बन गई है, जिसके पास तकनीकी गठबंधन है टीम पेन्स्केमैकडॉवेल ने तेज़ कार होने के बावजूद उम्मीदों को पूरा नहीं किया है। बॉब जेनकिंस को उम्मीद होगी कि नोआ ग्रैगसन एक अधिक संरचित और दीर्घकालिक सेटअप में प्रतिस्पर्धी कार का उपयोग करने में सक्षम होगा, जिससे ड्राइवर को कुछ बहुत जरूरी स्थिरता मिलेगी, जिसकी उन्हें उम्मीद थी कि स्टीवर्ट-हास रेसिंग टीम को सीजन के अंत में बंद करने का फैसला करने से पहले देगी।

नोहा ग्रैगसन के फ्रंट रो मोटरस्पोर्ट्स में शामिल होने के बारे में आपके क्या विचार हैं? हमें टिप्पणियों में बताएं!



Source link

पिछला लेखन्यूयॉर्क में अपनी नई एप्पल टीवी सीरीज लेडी इन द लेक की स्क्रीनिंग में भाग लेने के दौरान नताली पोर्टमैन गुलाबी फूलों वाली मिनी ड्रेस में खिली हुई।
अगला लेखप्रशांत उत्तर-पश्चिम के किराना कर्मचारी संघों में अल्बर्टसन-क्रोगर स्टोर्स की संभावित बिक्री पर मतभेद
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।