होम मनोरंजन इस्लाम मखचेव और लियोन एडवर्ड्स को एक बड़े करियर कदम के क्रूर...

इस्लाम मखचेव और लियोन एडवर्ड्स को एक बड़े करियर कदम के क्रूर परिणामों के बारे में चेतावनी दी गई, क्योंकि UFC चैंपियन के कबूलनामे के बाद प्रशंसक चिंतित हैं

17
0
इस्लाम मखचेव और लियोन एडवर्ड्स को एक बड़े करियर कदम के क्रूर परिणामों के बारे में चेतावनी दी गई, क्योंकि UFC चैंपियन के कबूलनामे के बाद प्रशंसक चिंतित हैं


इस्लाम मखाचेव पिछले काफी समय से वेल्टरवेट डिवीज़न में जाना चाह रहे हैं। कुछ समय पहले ही UFC वेल्टरवेट चैंपियन, लियोन एडवर्ड्सने यह भी व्यक्त किया कि वह लाइटवेट चैंपियन से लड़ने के लिए तैयार है, लेकिन उच्च भार वर्ग में और मिडिलवेट खिताब को चुनौती देने के लिए। कहने की जरूरत नहीं है, लड़ाई के प्रशंसकों को नहीं लगता था कि लड़ाके उच्च भार वर्ग में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

क्वेकू अफ़ारी ने हाल ही में टॉकस्पोर्ट एमएमए पर ‘रॉकी’ का साक्षात्कार लिया। इसमें उन्होंने मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट से पूछा कि क्या वह माखचेव की चुनौती स्वीकार करेंगे। लाइटवेट चैंपियन की नज़र WW बेल्ट पर थी और उन्होंने सुनिश्चित किया कि दुनिया को इसके बारे में पता चले। हालाँकि माखचेव ने एडवर्ड्स के साथ सीधे मुक़ाबले के लिए नहीं कहा था, लेकिन नाम वाकई सामने आ गया था।

मखचेव ने पहले भी लड़ाई लड़ी थी अलेक्जेंडर वोल्कानोव्स्की दो बार और P4P #1 स्थान पर कब्जा कर लिया। उनकी सबसे हालिया जीत के खिलाफ थी डस्टिन पॉयरियरजिसने फाइट के प्रशंसकों को बहुत प्रभावित किया। लेकिन एडवर्ड्स का मानना ​​था कि पोरियर पहला असली लाइटवेट था जिसके खिलाफ माखचेव ने कभी मुकाबला किया था। फिर भी, लगभग समान संख्या में खिताब की रक्षा के साथ, ‘रॉकी’ का मानना ​​था कि उनके रास्ते निश्चित रूप से टकराएंगे। आखिरकार, हराना बेलाल मुहम्मद एडवर्ड्स को कुल तीन बार सफलतापूर्वक खिताब बचाने का मौका मिलेगा।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

एडवर्ड्स ने कहा“ज़रूर, ज़रूर। मुझे लगता है कि हमें डिवीज़न में काम करना है। मुझे लगता है कि इस्लाम ने अभी-अभी पहला वास्तविक लाइटवेट मुकाबला लड़ा है। उसने वोल्क से मुकाबला किया, लेकिन यह डिवीज़न के भीतर पहला वास्तविक लाइटवेट मुकाबला है, आप जानते हैं। वह तीन-डिफ़ेंस स्ट्रीक पर है। बेलाल को हराने के बाद, मैं भी अपने तीसरे पर पहुँच जाऊँगा। तो, दोनों एक ही रास्ते पर हैं। इसलिए मैं भविष्य में ऐसा होते हुए देख सकता हूँ। साथ ही, मैं आगे बढ़ना चाहूँगा और मिडिलवेट के लिए चुनौती देना चाहूँगा, आप जानते हैं।”

जैसे ही यह चर्चा इंस्टाग्राम पर पहुंची, फाइटिंग समुदाय ने कमेंट सेक्शन पर कब्ज़ा कर लिया। आइए देखें कि फाइट के प्रशंसकों ने क्या कहा।

इस्लाम मखचेव और लियोन एडवर्ड्स अगर आगे बढ़ते हैं तो उन्हें नुकसान होगा

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

UFC में डबल चैंपियन बनना ज़्यादातर फाइटर्स का सपना होता है। माखचेव और एडवर्ड्स भी इसका सपना देखते हैं। लेकिन प्रशंसकों का मानना ​​है कि यह कोई आसान काम नहीं है। कुछ प्रशंसकों को लगता है कि एडवर्ड्स मिडिलवेट क्षेत्र में किसी के सामने टिक नहीं सकते। इसके बजाय, उन्हें माखचेव के खिलाफ़ मुकाबला करना चाहिए और खुद को साबित करना चाहिए। टिप्पणी में लिखा था“लियोन पागल है अगर उसे लगता है कि वह मिडिलवेट में किसी को भी हरा सकता है। चुप रहो भाई और इस्लाम से लड़ो, डरपोक मत बनो।” इस बीच, एक टिप्पणी इस प्रकार थी“बड्डी को मिडिल वेट में शीर्ष 5 में से कोई भी हरा देगा” एक प्रशंसक ने सोचा कि ‘रॉकी’ जैसे फाइटर के लिए मिडिलवेट थोड़ा बड़ा था। प्रशंसक ने लिखा, “लियोन मिडिलवेट में जा रहा है? क्या यह उसके लिए बहुत बड़ी बात नहीं है?”

एक अन्य प्रशंसक ने घोषणा की कि WW डिवीजन में अभी भी कई ऐसे फाइटर बचे हैं, जिनके खिलाफ एडवर्ड्स को मुकाबला करना है। अब तक, उन्होंने अपने खिताब का बचाव किया है कमरू उस्मान और कोल्बी कोविंगटन. प्रशंसक ने लिखा“लियोन के पास डिवीजन में 5 किलर हैं और उन्होंने केवल उस्मान के खिलाफ बचाव किया है जो बहुत जल्दी वापस आ गया और कोल्बी लेकिन आगे बढ़ना चाहता है।”

लेकिन माखचेव बनाम एडवर्ड्स के बारे में अटकलें भी बाहर थीं। एक प्रशंसक ने दावा किया कि अगर दागेस्तानी फाइटर एडवर्ड्स को हरा देता है, तो वह वास्तव में अब तक के सबसे मजबूत फाइटर्स में से एक होगा। प्रशंसक ने लिखा, “यदि इस्लाम लियोन को हरा देता है तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस्लाम सर्वकालिक शीर्ष 5 में है।” हालाँकि, कुछ प्रशंसकों ने दावा किया कि माखचेव आगे बढ़ने की कोशिश में गलती कर रहे थे। “अगर इस्लाम आगे बढ़ता है तो वह एक बहुत बड़ा लाभ खो देगा,” टिप्पणी पढ़ें.

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इसमें कोई संदेह नहीं कि प्रशंसक एडवर्ड्स को माखचेव से लड़ते हुए देखना चाहते थे। लेकिन जब वेल्टरवेट चैंपियन ने सीढ़ी पर चढ़ने की इच्छा जताई, तो उन्होंने माना कि ऐसा माखचेव से लड़ने से बचने के लिए किया जा रहा है। एक टिप्पणी पढ़ें“वह इस्लाम से बचना चाहता है।”

डबल चैंपियन का दर्जा पाने के लिए लड़ने वाले सेनानियों की योजनाओं पर आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे टिप्पणी में बताएं।



Source link

पिछला लेखध्यान आकर्षित करने के लिए! सिडनी के एक सार्वजनिक पूल में बिकनी पहनकर रेचल फिंच स्क्वाट्स और पुश-अप्स करती हुई
अगला लेखकीर स्टारमर की गैरेथ साउथगेट को सलाह: जीतो!
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।