होम मनोरंजन आदिवांग का कहना है कि संघर्षरत मियादो को ग्रैपलिंग में सुधार की...

आदिवांग का कहना है कि संघर्षरत मियादो को ग्रैपलिंग में सुधार की जरूरत है

21
0
आदिवांग का कहना है कि संघर्षरत मियादो को ग्रैपलिंग में सुधार की जरूरत है


आदिवांग का कहना है कि संघर्षरत मियादो को ग्रैपलिंग में सुधार की जरूरत है

जेरेमी मियाडो (दाएं) थाईलैंड के बैंकॉक में आयोजित ONE फाइट नाइट 23 में कोहा मिनोवा से विभाजित निर्णय से हारने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए। – एक फोटो

मनीला, फिलीपींस—लिटो आदिवांग ने शनिवार को थाईलैंड के बैंकॉक के लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में ONE फाइट नाइट 23 में जापान के हिरोबा मिनोवा के खिलाफ जेरेमी मियाडो की लड़ाई पर बारीकी से ध्यान दिया।

इस मुकाबले से उनकी सबसे बड़ी सीख सरल थी: फिलीपीनो एमएमए सेनानियों को अपनी कुश्ती में सुधार लाने पर ध्यान देना चाहिए।

31 वर्षीय आदिवांग, जिन्होंने मियादो को हराया था, ने कहा, “यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम अपने ग्राउंड गेम में सुधार करें ताकि हम उच्च स्तर के पहलवानों के समान स्तर पर आ सकें।” दोबारा मैच नवंबर 2023 में फ़िलिपिनो में।

पढ़ें: ONE: जेरेमी मियादो ‘युवा, भूखे’ जापानी दुश्मन के लिए तैयार

“हमें लगातार सुधार करने की ज़रूरत है, न सिर्फ़ उनके साथ बने रहने के लिए बल्कि उसी उच्च स्तर पर बने रहने के लिए भी। हमें अपने खेल को बेहतर बनाना होगा ताकि हम सबसे अलग दिखें और हावी रहें।”

मिआदो मिनोवा से विभाजित निर्णय से हार गए, जिससे उनका रिकॉर्ड 12-8 हो गया।

31 वर्षीय मिआदो बेहतर स्ट्राइकर थे, लेकिन वे मिनोवा के टेकडाउन प्रयासों का बचाव नहीं कर सके।

मियादो लगातार चौथी बार हार गए और जीत की राह पर लौटने के लिए अगर उन्हें किसी एक चीज पर ध्यान देने की जरूरत है तो वह है उनकी कुश्ती।

“मेरे हिसाब से, उसे त्याग करना होगा और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर उच्च स्तर के पहलवानों और ग्रैपलर्स के साथ क्रॉस ट्रेनिंग करने की कोशिश करनी होगी। वह पहले से ही एक अच्छा स्ट्राइकर है, इसलिए उसे अपनी ग्रैपलिंग, स्क्रैम्बल और डिफेंस को बेहतर बनाने की जरूरत है, ताकि वह शीर्ष स्तर के पहलवानों के साथ मुकाबला कर सके,” आदिवांग ने कहा।


आपकी सदस्यता सहेजी नहीं जा सकी। कृपया पुनः प्रयास करें।


आपकी सदस्यता सफल हो गई है.





Source link

पिछला लेखईस्टएंडर्स के दिग्गज बैरी उर्फ ​​शॉन विलियमसन यूरो 2024 सेमीफाइनल में इंग्लैंड की जीत से पहले हिट गानों की प्रस्तुति देने के लिए मंच पर रैपर एच के साथ शामिल हुए
अगला लेखनाटो संकट में: बिडेन ने 75 साल पुराने गठबंधन की प्रशंसा की और ट्रम्प ने उसकी निंदा की
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।