होम मनोरंजन अंडकोष में चोट लगने के बाद, जॉर्ज किटल ने कहा कि पत्नी...

अंडकोष में चोट लगने के बाद, जॉर्ज किटल ने कहा कि पत्नी क्लेयर वाइकिंग्स के हैरिसन स्मिथ से ‘गुस्सा’ हैं

21
0
अंडकोष में चोट लगने के बाद, जॉर्ज किटल ने कहा कि पत्नी क्लेयर वाइकिंग्स के हैरिसन स्मिथ से ‘गुस्सा’ हैं


फुटबॉल के खेल में हड्डियाँ टूटना, सिर में चोट लगना और कुछ मामलों में सीटीई होता है, लेकिन अंडकोष में चोट लगना? यह वाकई अजीब है और अगर दुर्भाग्य का कोई लक्ष्य होता, तो वह होता जॉर्ज किटलवाइकिंग्स सेफ्टी हैरिसन स्मिथ ने उनके गुप्तांगों पर प्रहार किया और 49ers से अधिक, किटल की पत्नी इस घटना से दुखी थी, और यह सही भी था।

किटल हैरिसन स्मिथ को कई अपशब्द कहने के बाद साइडलाइन पर चले गए, हालांकि उन्होंने इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लिया, या हमें नहीं लगता कि उन्होंने अपने खुशमिजाज व्यक्तित्व के कारण इसे व्यक्तिगत रूप से लिया। उन्होंने नेटफ्लिक्स की नवीनतम श्रृंखला “रिसीवर्स” एपिसोड 3: मूविंग टारगेट में इस घटना के बारे में अधिक जानकारी दी।

“ओह हाँ, मुझे याद दिलाने के लिए धन्यवाद। वह तो बेकार था,” किटल ने कहा और आगे कहा, “अरे हैरिसन, तुमने मुझे लंड पर मारा। साला लंड।” यह एक बेहतरीन उदाहरण है कि कैसे एक शब्द दो अलग-अलग भावनाओं को व्यक्त कर सकता है। लेकिन यह एपिसोड हमें अतीत में ले जाता है, जहां किटल ने मैदान पर अपने हमलावर का सामना किया था।

“क्या तुम मुझे गले लगा सकते हो और कम से कम मेरे लिंग पर नहीं मार सकते?” किटल ने स्मिथ से पूछा और कहा, “मेरी पत्नी तुमसे नाराज़ है। उसने मुझे पहले ही बता दिया है।” स्मिथ ने यह जानने की कोशिश की कि क्या यह कोई गंभीर बात है और पूछा, “क्या यह बड़ा लक्ष्य था या छोटा लक्ष्य था?”और किटल ने सवाल को टालते हुए कहा, “ओह, मुझे लगता है कि मेरे दाहिने अंडकोष में चोट लग गई है।”

अधिक जानकारी के लिए इस स्थान पर नजर रखें।



Source link

पिछला लेखTOWIE की एमी चाइल्ड्स पूल में आराम कर रही हैं, जबकि उनके पार्टनर बिली डेलबोस्क साइप्रस में नई सीरीज की शूटिंग के दौरान अपने प्यारे जुड़वा बच्चों के साथ खेल रहे हैं
अगला लेखडैनी डायर ने खुलासा किया कि रात में ड्रग्स लेने के बाद उन्हें थिएटर में घबराहट का दौरा पड़ा था
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।