होम मनोरंजन अंकल हाउडी और वायट 6 के नवीनतम रॉ सेगमेंट ब्रेकडाउन से दिलचस्प...

अंकल हाउडी और वायट 6 के नवीनतम रॉ सेगमेंट ब्रेकडाउन से दिलचस्प विवरण सामने आए

27
0
अंकल हाउडी और वायट 6 के नवीनतम रॉ सेगमेंट ब्रेकडाउन से दिलचस्प विवरण सामने आए


अंकल हाउडी एंड कंपनी ने अपनी डरावनी हरकतों से WWE यूनिवर्स की रीढ़ की हड्डी में सिहरन पैदा करना जारी रखा है। वीएचएस सेगमेंट ने पहले की तरह ही खुद को दोहराया, लेकिन इस बार, वीडियो क्लिप पिछले कुछ हफ़्तों से अलग थी। पूरे इंटरनेट पर प्रशंसक यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि इस सेगमेंट के दौरान क्या हुआ और क्या महत्वपूर्ण बातें हो सकती हैं। अगर आप उनमें से एक हैं, तो हमने आपको सेगमेंट के दौरान हुई महत्वपूर्ण चीजों का पूरा लेआउट दिया है।

वीएचएस सेगमेंट की मैपिंग का श्रेय एक्स पर ‘सबटूस्लैमएक्स’ को जाता है। प्रोमो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए गए एक ही थ्रेड में कई भागों में विभाजित किया गया था। एक बात जो कुश्ती प्रशंसक ने नोटिस की वह यह थी कि शुरुआत में ग्राफिक में एक व्यक्ति जेब में हाथ डाले खड़ा है और उसके सिर पर प्रतिष्ठित वायट 6 प्रतीक लगा हुआ है।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

पिछले क्यूआर कोड टीज़र के कुछ शॉट्स के बाद, कैमरा बो डलास पर केंद्रित होता है, जो अब पिछली कुछ रिकॉर्डिंग से विपरीत दिशा में बैठा है, जहाँ अंकल हाउडी पहले बैठे थे। यह दर्शाता हो सकता है कि वह और हाउडी अब एक हैं। बो को फिर से दिखाया गया है, लेकिन इस बार बाईं ओर, अंकल हाउडी की छवि उनके चेहरे पर कुछ समय के लिए ओवरलैप होती है। यह वीडियो के बाकी हिस्सों के लिए एक आवर्ती विषय बन जाता है। जब हाउडी ने अपने परिवार के बारे में पूछा, तो डलास ने ‘छोड़े गए’ और ‘अवांछित’ विषय को फिर से उजागर किया, इस तथ्य का जिक्र करते हुए कि उनके परिवार में वे लोग शामिल हैं जिन्हें भुला दिया गया था।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

बाकी चार सदस्यों को भी स्क्रीन पर एक-एक करके मजाकिया शब्दों के साथ दिखाया गया, जिससे प्रशंसकों के लिए अगले रहस्योद्घाटन के लिए उत्सुकता बनी रही। फिर भी, यह रॉ पर अंकल हाउडी की आखिरी भागीदारी नहीं थी क्योंकि उन्होंने भविष्य में कुछ भयावह होने के बीज बोए थे।

अंकल हाउडी का प्रोमो यहीं ख़त्म नहीं हुआ

वीएचएस खंड के अंत में, बो डलास ईमानदारी से पूछता है, “क्या आपको लगता है कि हम बीमार हैं?” तभी अंकल हाउडी की विकृत आवाज़ जवाब देती है, “हा करता हु।” फिर हमें एक शॉट मिलता है जिसमें डलास गुट के सभी सदस्यों द्वारा ओवरले किया जाता है। यह संभवतः उस समय का दृश्य प्रतिनिधित्व है जब हाउडी ने कहा, “मैं कोई नहीं हूँ। मैं हम सब हूँ।” इन सबके अलावा, हमें अंकल हाउडी का एक नया रूप देखने को मिला, जिसमें उन्होंने ब्रे वायट को एक सूक्ष्म श्रद्धांजलि दी।

विज्ञापन

इस विज्ञापन के नीचे लेख जारी है

इस अंतिम ओवरले के दौरान अलौकिक इकाई ने जो टैंक टॉप पहना हुआ है, उससे पता चलता है कि उसने एक टैंक टॉप पहना हुआ है जो दिवंगत पहलवान ने पहना था। द फीन्ड के रूप में अपने कार्यकाल के दौरानप्रोमो को करीब से देखने वाले एक अन्य प्रशंसक ने इंटरनेट पर इस बात की ओर इशारा किया। इस सेगमेंट के बाद, हम वायट सिक्स के डेब्यू के बाद पहली बार लाइव टीवी पर बो डलास को व्यक्तिगत रूप से देखते हैं। वह अपने कार्यालय में रॉ के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स का इंतज़ार कर रहे हैं। उनकी शैली उनके दिवंगत भाई के लिए एक और श्रद्धांजलि लगती है।

रॉ पर वीएचएस प्रोमो के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या अगले सप्ताह हमारे लिए एक और टेप इंतज़ार कर रहा है? या टीम आगे बढ़ने के लिए तैयार है?





Source link

पिछला लेखजूलिया रॉबर्ट्स चमकीले सुनहरे बालों में नजर आईं, उन्हें पहली बार अपनी नई फिल्म आफ्टर द हंट के सेट पर देखा गया, जहां फिल्मांकन कैम्ब्रिज में शुरू हुआ।
अगला लेखरेलवे वेतन विवाद पूरे स्कॉटलैंड में फैलेगा
जॉर्ज जेन्सेन
जॉर्ज जेन्सेन एक प्रमुख कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के स्थानीय समाचार, राजनीति, संस्कृति, और सामाजिक मुद्दों पर विश्लेषणात्मक और सूचनात्मक लेख प्रस्तुत करते हैं। जॉर्ज की लेखन शैली स्पष्ट, आकर्षक और पाठकों को बांधने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और विषय की विस्तृत समझ होती है, जो पाठकों को विषय की पूरी जानकारी प्रदान करती है। जॉर्ज जेन्सेन ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में अपनी शिक्षा पूरी की है और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स पर काम करने का व्यापक अनुभव है। उनके लेखन का उद्देश्य केवल सूचनाएँ प्रदान करना नहीं है, बल्कि समाज में जागरूकता बढ़ाना और सकारात्मक बदलाव लाना भी है। जॉर्ज के लेखों में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और उनके समाधान की दिशा में एक विचारशील दृष्टिकोण दिखाई देता है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण और विश्वसनीय सूचना स्रोत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जॉर्ज जेन्सेन अपने लेखों के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा जाता है। उनके लेख न केवल जानकारीपूर्ण होते हैं बल्कि समाज में सकारात्मक प्रभाव डालने का भी प्रयास करते हैं।