होम जीवन शैली लाला केंट ने बिकनी पहने हुए अपने बेबी बंप की तस्वीर साझा...

लाला केंट ने बिकनी पहने हुए अपने बेबी बंप की तस्वीर साझा की: ‘तीसरी तिमाही में प्यास लगना!’

17
0
लाला केंट ने बिकनी पहने हुए अपने बेबी बंप की तस्वीर साझा की: ‘तीसरी तिमाही में प्यास लगना!’


लाला केंट बुधवार को लाल रंग की बिकिनी पहने हुए उन्होंने अपने बढ़ते हुए बेबी बंप को दिखाया।

33 वर्षीय गर्भवती महिला – जो अंतर्गर्भाशयी गर्भाधान के माध्यम से गर्भवती हुई थी – ने अपने कैप्शन में लिखा इंस्टास्टोरी‘तीसरी तिमाही में प्यास का जाल!’

लाला (जन्म नाम लारिन बर्निंघम) ने बताया कि उनकी तीन वर्षीय बेटी ओशियन गुरुवार को स्कूल में पहली बार आएगी, और बच्चों की एलर्जी के कारण स्कूल में मूंगफली-मुक्त वातावरण होगा।

‘मुझे अभी एहसास हुआ कि मैं तीसरी तिमाही में प्यास के जाल से [talking about] केंट – जिसके सोशल मीडिया पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं – स्कूल लंच बनाना सिखाता है। चुटकी ली.

‘और वह, मेरे दोस्तों, वह गधा है जो यह सब कर सकता है!’

लाला केंट ने बिकनी पहने हुए अपने बेबी बंप की तस्वीर साझा की: ‘तीसरी तिमाही में प्यास लगना!’

लाला केंट ने बुधवार को लाल रंग की बिकिनी पहने हुए अपने बढ़ते हुए गर्भ को दिखाया: ‘तीसरी तिमाही में प्यास लगना!’

वेंडरपंप रूल्स स्टार के पूर्व मंगेतर रैंडल एम्मेट की तैनाती बुधवार को उनकी आइसक्रीम-प्रेमी राजकुमारी के दो वीडियो पोस्ट किए गए।

कथित तौर पर लाला अभी भी 53 वर्षीय कैश आउट निदेशक के साथ हिरासत की लड़ाई में बंद हैं, जिनसे वह धोखाधड़ी के आरोपों के बीच तीन साल बाद 2021 में अलग हो गई थीं।

पिछले शुक्रवार को केंट ने बताया कि उनकी दूसरी गर्भावस्था ने उनके स्वास्थ्य को प्रभावित किया है। उसके दाहिने निप्पल के चारों ओर दिल का टैटू है जो उसने सालों पहले ‘मिमोसा नशे’ के दौरान बनवाया था इससे पहले कि वह 2018 में शांत हो जाए।

यूटा में जन्मी ब्रावो-लेब्रिटी ने उस पर दुख जताते हुए कहा, ‘दिल, उम्म, निप्पल द्वारा पूरी तरह से खा लिया गया है।’ उन्हें लाला दे दो पॉडकास्ट।

लाला गर्भावस्था के बाद अपने चेहरे पर मेलास्मा को ठीक करने की योजना बना रही हैं, जो ‘टेक्सास के आकार’ तक फैल गया है।

‘एक बार जब मेरा बच्चा हो जाए और मैं स्तनपान करना बंद कर दूं, अगर आपको लगता है कि मैं नहीं कर पाऊंगी [burning] मेरा चेहरा उतर गया [with cosmetic laser treatments] और उसमें से बकवास इंजेक्शन लगाना [with filler]केंट ने कसम खाई, ‘तुम पागल हो गए हो।’

निंजा किचन की सहयोगी को भी सीने में जलन की गंभीर समस्या का सामना करना पड़ा है, जिसके कारण उसे सात महीने की गर्भावस्था के बावजूद सुबह के समय काफी मतली की समस्या हो रही है।

‘ओशन बिस्तर से उठती है और कहती है, “माँ, क्या तुम्हें उल्टी हो रही है? ओह, यह बहुत लाल है! क्या तुम ठीक हो?” मैं कहता हूँ, “ओशन, जाकर जीजी को ले आओ।” वह मेरी पीठ सहला रही है। मैं कहता हूँ, “कृपया जीजी को ले आओ!” वह नहीं करती। वह मेरे पैरों पर खड़ी हो जाती है। मैं कहता हूँ, “तुम्हें उतरना ही होगा,” लाला हँसा।

33 वर्षीय गर्भवती महिला ने बताया कि उनकी तीन वर्षीय बेटी ओशियन गुरुवार को स्कूल में पहली बार आएगी, और बच्चों की एलर्जी के कारण स्कूल में मूंगफली से मुक्ति का माहौल होगा।

33 वर्षीय गर्भवती महिला ने बताया कि उनकी तीन वर्षीय बेटी ओशियन गुरुवार को स्कूल में पहली बार आएगी, और बच्चों की एलर्जी के कारण स्कूल में मूंगफली से मुक्ति का माहौल होगा।

लाला (जन्म लारिन बर्निंघम) - जिनके सोशल मीडिया पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं - ने चुटकी लेते हुए कहा: 'मुझे अभी एहसास हुआ कि मैं तीसरी तिमाही में प्यास से फंसने से लेकर [talking about] स्कूल में दोपहर का भोजन बनाना

'और वह, मेरे दोस्तों, वह गधा है जो यह सब कर सकता है!'

लाला (जन्म लारिन बर्निंघम) – जिनके सोशल मीडिया पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं – ने चुटकी लेते हुए कहा: ‘मुझे अभी एहसास हुआ कि मैं तीसरी तिमाही में प्यास से फंसने से लेकर [talking about] स्कूल का लंच बनाना। और मेरे दोस्तों, यह एक ऐसा बेवकूफ़ है जो यह सब कर सकता है!’

केंट के पूर्व मंगेतर रान्डेल एम्मेट ने बुधवार को अपनी आइसक्रीम पसंद करने वाली राजकुमारी के दो वीडियो पोस्ट किए।

केंट के पूर्व मंगेतर रान्डेल एम्मेट ने बुधवार को अपनी आइसक्रीम पसंद करने वाली राजकुमारी के दो वीडियो पोस्ट किए।

वेंडरपंप रूल्स स्टार कथित तौर पर अभी भी 53 वर्षीय कैश आउट निर्देशक (बाएं, 2021 में चित्रित) के साथ हिरासत की लड़ाई में बंद है, जिसे वह धोखाधड़ी के आरोपों के बीच तीन साल बाद 2021 में कड़वाहट से अलग कर दिया था।

वेंडरपंप रूल्स स्टार कथित तौर पर अभी भी 53 वर्षीय कैश आउट निर्देशक (बाएं, 2021 में चित्रित) के साथ हिरासत की लड़ाई में बंद है, जिसे वह धोखाधड़ी के आरोपों के बीच तीन साल बाद 2021 में कड़वाहट से अलग कर दिया था।

पिछले शुक्रवार को, लाला ने खुलासा किया कि उसकी दूसरी गर्भावस्था ने उसके दाहिने निप्पल के चारों ओर दिल के टैटू को प्रभावित किया है, जिसे उसने सालों पहले 'मिमोसा नशे' के दौरान बनवाया था, इससे पहले कि वह 2018 में शांत हो जाए

पिछले शुक्रवार को, लाला ने खुलासा किया कि उसकी दूसरी गर्भावस्था ने उसके दाहिने निप्पल के चारों ओर दिल के टैटू को प्रभावित किया है, जिसे उसने सालों पहले ‘मिमोसा नशे’ के दौरान बनवाया था, इससे पहले कि वह 2018 में शांत हो जाए

केंट ने अपने गिव देम लाला पॉडकास्ट पर दुख व्यक्त करते हुए कहा: 'दिल, उम्म, निप्पल द्वारा पूरी तरह से खा लिया गया है'

केंट ने अपने गिव देम लाला पॉडकास्ट पर दुख व्यक्त करते हुए कहा: ‘दिल, उम्म, निप्पल द्वारा पूरी तरह से खा लिया गया है’

यूटा में जन्मी ब्रावो-लेब्रिटी अपने चेहरे पर मेलास्मा को ठीक करने के लिए गर्भावस्था के बाद की योजना बना रही हैं, जो 'टेक्सास के आकार' तक बढ़ गया है।

यूटा में जन्मी ब्रावो-लेब्रिटी अपने चेहरे पर मेलास्मा को ठीक करने के लिए गर्भावस्था के बाद की योजना बना रही हैं, जो ‘टेक्सास के आकार’ तक बढ़ गया है।

'एक बार जब मेरा बच्चा हो जाए और मैं स्तनपान करना बंद कर दूं, अगर आपको लगता है कि मैं नहीं कर पाऊंगी [burning] मेरा चेहरा उतर गया [with cosmetic laser treatments] और उसमें से बकवास इंजेक्शन लगाना [with filler]'तुम पागल हो गए हो,' लाला ने कसम खाई

‘एक बार जब मेरा बच्चा हो जाए और मैं स्तनपान करना बंद कर दूं, अगर आपको लगता है कि मैं नहीं कर पाऊंगी [burning] मेरा चेहरा उतर गया [with cosmetic laser treatments] और उसमें से बकवास इंजेक्शन लगाना [with filler]’तुम पागल हो गए हो,’ लाला ने कसम खाई

केंट को सीने में जलन की भी समस्या है, जिसके कारण उसे सुबह के समय काफी मतली होती है, जबकि वह सात महीने की गर्भवती है: 'मैं आज सुबह उठा, मुझे उल्टी हो रही थी, ऐसा लग रहा था जैसे मेरी आंखों के नीचे और अंदर की रक्त वाहिकाएं टूट गई हों।'

केंट को सीने में जलन की भी समस्या है, जिसके कारण उसे सुबह के समय काफी मतली होती है, जबकि वह सात महीने की गर्भवती है: ‘मैं आज सुबह उठा, मुझे उल्टी हो रही थी, ऐसा लग रहा था जैसे मेरी आंखों के नीचे और अंदर की रक्त वाहिकाएं टूट गई हों।’

फैथोम फार्मास्यूटिकल्स की पेड पार्टनर 1 सितंबर को बच्चे को जन्म देने वाली हैं - जो उनके 34वें जन्मदिन से एक दिन पहले है - और वह अपनी साथ रहने वाली मां लिसा बर्निंघम (बाएं, 9 अप्रैल की तस्वीर) के साथ मिलकर बच्ची (जिसका नाम 'S' से शुरू होता है) की देखभाल करेंगी।

फैथोम फार्मास्यूटिकल्स की पेड पार्टनर 1 सितंबर को बच्चे को जन्म देने वाली हैं – जो उनके 34वें जन्मदिन से एक दिन पहले है – और वह अपनी साथ रहने वाली मां लिसा बर्निंघम (बाएं, 9 अप्रैल की तस्वीर) के साथ मिलकर बच्ची (जिसका नाम ‘S’ से शुरू होता है) की देखभाल करेंगी।

30 अप्रैल को, ब्रावो ने घोषणा की कि लाला के एमी-नामांकित रियलिटी शो का निर्माण एक पूरे वर्ष के लिए रोक दिया जाएगा

30 अप्रैल को, ब्रावो ने घोषणा की कि लाला के एमी-नामांकित रियलिटी शो का निर्माण एक पूरे वर्ष के लिए रोक दिया जाएगा

‘मैं आज सुबह उठा, मुझे उल्टी हो रही थी, ऐसा लग रहा था कि मेरी आँखों के नीचे और अंदर की रक्त वाहिकाएँ टूट गई हैं। ओशन के साथ ऐसा नहीं हुआ। इस बार मेरी नाराज़गी बहुत भयानक है।

‘ओ के साथ मुझे सीने में जलन होती थी – हालांकि उल्टी होने की हद तक नहीं। इस बच्चे के साथ, जब भी मुझे कुछ ऐसा मिलता है जो मुझे नहीं मिलना चाहिए, तो यह सरासर आग की तरह होता है। ऐसा लगता है जैसे कोई मेरे गले में तेज़ाब डाल रहा है। खैर, सब ठीक है।’

केंट 1 सितम्बर को बच्चे को जन्म देने वाली हैं – जो उनके 34वें जन्मदिन से एक दिन पहले है – और वह अपनी मां लिसा बर्निंघम के साथ मिलकर बच्ची (जिसका नाम ‘S’ से शुरू होता है) का पालन-पोषण करेंगी।

30 अप्रैल को ब्रावो ने घोषणा की कि फैथम फार्मास्यूटिकल्स के भुगतान भागीदार के एमी-नामांकित रियलिटी शो का निर्माण एक पूरे वर्ष के लिए रोक दिया जाएगा। टीएमजेड.

लाला मूल रूप से 2015 में चौथे सीज़न के दौरान SUR में एक परिचारिका के रूप में द रियल हाउसवाइव्स ऑफ बेवर्ली हिल्स स्पिन-ऑफ में शामिल हुईं थीं।

लाला अपनी स्किनकेयर/कॉस्मेटिक्स कंपनी ‘गिव देम लाला ब्यूटी’ में भी व्यस्त रहती हैं और वह अपनी खुद की अमेज़न शॉप भी चलाती हैं।





Source link

पिछला लेखटीवी पर खेल: गुरुवार, 11 जुलाई, 2024
अगला लेखविंबलडन 2024: एलेना रयबाकिना बनाम बारबोरा क्रेजिकोवा; पूर्वावलोकन, आमने-सामने और भविष्यवाणी
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।