होम जीवन शैली लव आइलैंड के मालिकों ने ‘उमा के चौंकाने वाले प्रस्थान के बाद...

लव आइलैंड के मालिकों ने ‘उमा के चौंकाने वाले प्रस्थान के बाद प्रशंसकों के साथ विला से सामूहिक डंपिंग का मंचन किया, जिसमें पसंदीदा लोगों को विदाई दी गई’

22
0
लव आइलैंड के मालिकों ने ‘उमा के चौंकाने वाले प्रस्थान के बाद प्रशंसकों के साथ विला से सामूहिक डंपिंग का मंचन किया, जिसमें पसंदीदा लोगों को विदाई दी गई’


लव आइलैंड के मालिकों ने ‘उमा के चौंकाने वाले प्रस्थान के बाद प्रशंसकों के साथ विला से सामूहिक डंपिंग का मंचन किया, जिसमें पसंदीदा लोगों को विदाई दी गई’

नाम: मिमी नगुलुबु

आयु: 24

से: पोर्ट्समाउथ

पेशा: मानसिक स्वास्थ्य नर्स

लव आइलैंड क्यों? पोर्ट्समाउथ में पूल नहीं मिल रहा है। मैंने डेटिंग करने और सोशल मीडिया पर लोगों से बात करने की कोशिश की है, लेकिन यह सफल नहीं रहा। आवेदन करना एक सहज बात थी, मुझे यहाँ आने की उम्मीद नहीं थी!

आप विला में क्या लाएंगे? मेरी लड़कियाँ मेरी चट्टान हैं और मैं उनकी हूँ, इसलिए मैं एक अच्छी दोस्त भी बनूँगी और साथ ही साथ उनके लिए एक आदमी भी ढूँढूँगी। मुझे सजना-संवरना पसंद है, इसलिए मैं स्टाइल लाऊँगी, और मैं खुद को काफी मज़ेदार समझूँगी, इसलिए मैं लोगों को हँसाऊँगी। ईमानदारी भी लाऊँगी – मैं लोगों के व्यक्तित्व लक्षणों को पहचानने में अच्छी हूँ और जो लोग झूठे हो सकते हैं, उन्हें नज़रअंदाज़ कर दूँगी।

नाम: सीन स्टोन

आयु: 24

से: Hertford

पेशा: मिठाई विक्रेता

लव आइलैंड क्यों? मैं हमेशा से रिश्तों के पक्ष में रहा हूँ, और जब आपको कोई ऐसा मिल जाता है जिसके साथ आप रहना चाहते हैं तो यह सबसे अच्छा एहसास होता है। अब सही समय है, एक चीज़ जो गायब है वो है मेरा हमसफ़र।

आपके मित्र/परिवार आपका वर्णन किस प्रकार करेंगे? बहुत प्यार करने वाला, ख्याल रखने वाला और विचारशील। मैं ऐसा आदमी हूँ कि अगर आप मोटरवे पर खराब हो गए और आपको अपना टायर बदलने की ज़रूरत पड़ी, तो मैं रात के किसी भी समय वहाँ पहुँच सकता हूँ।

नाम: चलो ओडुकोया

आयु: 25

से: कैनिंग टाउन

पेशा: नमूना

आप विला में क्या लाएंगे? मुझे लगता है कि मैं उत्साह और खुशी लेकर आऊंगा। मुझे लगता है कि लोगों के पास कोई होगा जिसके पास आकर वे बात कर सकें और उसके साथ सहज महसूस कर सकें या हँस सकें। मुझे लगता है कि मैं ऐसा व्यक्ति हूँ जिसे हर कोई अपना लेगा।

किसी को आपके साथ डेट क्यों करना चाहिए? मुझे लगता है कि मैं जिस तरह से खुद को पेश करता हूँ वह बहुत सम्मानजनक है और मुझे लगता है कि लोग इसे पसंद करते हैं और एक बार जब आप किसी को दिखाते हैं कि आप कौन हैं तो आपको उसका दस गुना प्रतिफल मिलता है। मैं जिस तरह से रहता हूँ उससे लोगों को मेरे आस-पास सहज महसूस करने के लिए पर्याप्त ऊर्जा मिलती है।

नाम: निकोल सैमुअल

आयु: 24

से: एबरडेयर, वेल्स

पेशा: अकाउंट मैनेजर

तुम अकेले क्यों हो? मैं सिंगल लाइफ और अलग-अलग लड़कों का ध्यान पाकर खुश हूं, यह मजेदार है। मुझे लड़कियों के साथ छुट्टियां मनाने में मजा आता है और घर पर किसी की चिंता नहीं करनी पड़ती। सभी लड़कियां अपने कमरे में टेक्स्टिंग करती हैं और मैं सुबह 4 बजे तक बाहर रहता हूं और अपनी बेहतरीन जिंदगी जीता हूं।

आपके बारे में ऐसी कौन सी बात है जो बहुत से लोग नहीं जानते? मैं 2011 में विश्व चैंपियन डांसर बन गई, यह बात बहुत कम लोग जानते हैं। मैं एक पेशेवर स्ट्रीट डांसर थी।

नाम: जेस व्हाइट

आयु: 25

से: स्टॉकपोर्ट

पेशा: खुदरा प्रबंधक

तुम अकेले क्यों हो? मैं इस तथ्य को कम नहीं आंकती कि मैं कड़ी मेहनत करती हूँ। मुझे पता है कि मुझे क्या चाहिए, और मैं आसानी से खुश नहीं होती। जब आप एक मुखर, मिलनसार महिला होती हैं, तो कभी-कभी यह पुरुषों को डरा सकता है – पुरुष हमेशा ऐसा नहीं चाहते हैं।

कागज पर आपका टाइप क्या है? मुझे सफ़ेद टर्की दांत पसंद हैं, लेकिन टर्की दांत अच्छे होने चाहिए। मैं कहूँगा, व्यक्तित्व लक्षण: आपको परिवार के प्रति समर्पित होना चाहिए। आपको लंबा होना चाहिए, आप मुझसे छोटे नहीं हो सकते, मुझे यह सवाल नहीं करना चाहिए कि क्या मैं आपके आस-पास हील्स पहन सकती हूँ और मैं कितनी ऊँची हील्स पहन सकती हूँ। अगर आप लम्बे नहीं हैं, तो यह मेरे लिए नहीं है।

नाम: सियारन डेविस

आयु: 21

से: पेन्कोएड, साउथ वेल्स

पेशा: सर्वेक्षक

कागज पर आपका टाइप क्या है? जाहिर है, दिखने में तो अच्छा है, लेकिन मेरे लिए हास्य बहुत बड़ी चीज है, मैं थोड़ा चंचल स्वभाव का हूं, इसलिए मुझे ऐसी लड़की चाहिए जो मुझे बदले में कुछ दे सके। मेरे लिए वफादारी भी एक और चीज है: मुझे लगता है कि किसी रिश्ते में यह सबसे महत्वपूर्ण चीज है।

आपके बारे में ऐसी कौन सी बात है जो बहुत से लोग नहीं जानते? जब मैं लड़कों की छुट्टियों में मालिया में था, तो मैंने एक क्लब में जाने के लिए सीरीज 7 से लियाम रियरडन होने का नाटक किया क्योंकि उन्होंने हमें अंदर जाने नहीं दिया। यह काम कर गया और हमें एक निजी बूथ और पूरी रात मुफ्त पेय मिला।

नाम: उमा जाममेह

आयु: 23

से: इस्लिंगटन, उत्तरी लंदन

पेशा: वीआईपी होस्ट / मॉडल

तुम अकेले क्यों हो? मुझे लगता है कि मैं प्यार के मामले में बहुत बदकिस्मत रही हूँ! अब तक सब कुछ निराशाजनक रहा है। मुझे नहीं पता कि इसका कारण क्या है, मुझे लगता है कि यह उनकी वजह से है, क्योंकि यह मैं नहीं हो सकती!

प्रसिद्धि के लिए दावा करना? मैं अस्पताल की एक कोठरी में पैदा हुआ था! वहाँ कोई कमरा नहीं बचा था, बेचारी माँ!

नाम: जॉय एसेक्स

आयु: 33

से: चिग्वेल्ल, एसेक्स

पेशा: रियलिटी स्टार

प्रसिद्धि के लिए दावा करना? एक ही संभावना है एसेक्स

प्रसिद्ध पूर्व प्रेमी: जॉय 2011 से 2014 तक साथी TOWIE स्टार सैम फेयर्स के साथ रिलेशनशिप में थे और अलग होने से पहले दोनों ने सगाई कर ली थी। उन्हें पूर्व लव आइलैंड स्टार्स एली ब्राउन और मौरा हिगिंस के साथ लिप लॉक करते हुए भी देखा गया है। उन्होंने अपनी डांसिंग ऑन आइस प्रो पार्टनर वैनेसा बाउर को भी डेट किया।

नाम: ग्रेस जैक्सन

आयु: 25

से: मैनचेस्टर

पेशा: मॉडल और सोशल मीडिया मार्केटिंग समन्वयक

तुम अकेले क्यों हो? किसी भी लड़के का संवाद अच्छा नहीं होता और यह दर्दनाक होता है। मुझे ऐसा व्यक्ति पसंद है जो खुद को और जीवन को बहुत गंभीरता से नहीं लेता। मेरी जीवनशैली लड़कों को थोड़ा परेशान कर सकती है, मुझे बाहर जाना और विदेश जाना बहुत पसंद है। वे मेरी जीवनशैली के साथ तालमेल नहीं बिठा पाते। यह वह जीवन है जो मैं चाहता हूँ, और यह मेरे व्यवसाय में मदद करता है।

नाम: विल एंडरसन

आयु: 23

से: व्हिटली बे, टाइन एंड वेयर

पेशा: मात्रा सर्वेक्षक

आप लव आइलैंड पर क्यों जाना चाहते थे? मैं पिछले एक साल से सिंगल रहना चाहता था क्योंकि मैं 18 साल की उम्र से दो गंभीर रिश्तों में रहा हूँ, लेकिन अब मुझे लगता है कि खुद को फिर से सामने लाने का समय आ गया है। मैं फिर से उस प्यार को महसूस करना चाहता हूँ

नाम: मटिल्डा ड्रेपर

आयु: 24

से: बेकेनहम

पेशा: भर्ती सलाहकार

आपको क्या लगता है आप क्या लाएंगे? मैं विला में खुशियाँ लाना चाहता हूँ। मैं हल्का-फुल्का हूँ और खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेता। अगर विला में चीजें बहुत गंभीर हो जाती हैं तो मैं एक छोटा-सा मज़ाक या ‘क्या आप इसके बजाय ऐसा करेंगे’ कहने जा रहा हूँ।

नाम: कोन्नोर इवुदज़ी

आयु: 28

से: कॉर्नवाल

पेशा: नाई

लव आइलैंड क्यों और अभी क्यों? मैं किसी को खोजने के लिए तैयार हूँ। मैं कई रिश्तों में रहा हूँ और अब मुझे लगता है कि यह सही समय है क्योंकि मैंने पिछले रिश्तों से बहुत कुछ सीखा है। अब मैं खतरे के संकेतों को पहचान पाऊँगा।

नाम: जेसी पॉट्स

आयु: 25

से: लीसेस्टर

पेशा: ब्रांड भागीदारी सहयोगी

आपको क्या लगता है कि आप विला में क्या लाएंगे? मैं मज़ेदार हूँ, मुझे शामिल होना पसंद है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं आते ही इसमें शामिल हो जाऊँगा। मेरे पास बहुत ही व्यंग्यात्मक हास्य की भावना भी है, इसलिए मैं सभी को हँसाता हूँ, लेकिन मैं धनु राशि का हूँ, इसलिए मेरा एक उग्र पक्ष भी है और मैं जो सोचता हूँ उसे कहने या अपनी बात पर अड़े रहने से नहीं डरता। मैं ‘नहीं’ को उत्तर के रूप में स्वीकार करने में बहुत अच्छा नहीं हूँ।

एम्मा मिल्टन

एम्मा मिल्टन

नाम: एम्मा मिल्टन

आयु: 30

से: मैनचेस्टर

पेशा: फैशन कंटेंट क्रिएटर

विला में आपकी नज़र किस पर है? कुछ साल पहले जॉय के साथ मेरी थोड़ी-बहुत दोस्ती हुई थी। हम सालों से दोस्त हैं और मैं जॉय के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हूँ। हम दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती है और हमारे कई दोस्त भी हैं। मैं मैनचेस्टर में ग्रेस की भी दोस्त हूँ, इसलिए यह थोड़ा अजीब है।

आप किस प्रकार के द्वीपवासी बनने जा रहे हैं? मैं विला में अपना फैशन और लुक लाने के लिए तैयार हूं। मैं वास्तव में एक अच्छी संचारक हूं और किसी की मदद करने के लिए हमेशा अच्छी सलाह देने के लिए तैयार रहती हूं।

ह्यूगो गॉडफ्रॉय

ह्यूगो गॉडफ्रॉय

नाम: ह्यूगो गॉडफ्रॉय

आयु: 24

से: साउथेम्प्टन

पेशा: बिजली मिस्त्री

विला में आपकी नज़र किस पर है? मुझे उमा पसंद है, मुझे लगता है कि वह खुद को अच्छी तरह से पेश करती है और बहुत सम्मानजनक लगती है। जेस के साथ भी ऐसा ही है क्योंकि मेरी पसंद श्यामला है।

आप किस प्रकार के द्वीपवासी बनने जा रहे हैं? मैं एक ईमानदार द्वीपवासी रहूँगा और मैं कभी भी खुद से डरता नहीं हूँ। मैं हमेशा लोगों की राय को ध्यान में रखता हूँ लेकिन मैं हाँ में हाँ मिलाने वाला व्यक्ति नहीं हूँ – मैं वहाँ प्यार पाने के लिए जा रहा हूँ और ऐसा करने के लिए मैं हर कदम पर तैयार हूँ।

जेसिका स्पेंसर

जेसिका स्पेंसर

नाम: जेसिका स्पेंसर

आयु: 25

से: लंडन

पेशा: फैशन स्टाइलिस्ट

विला में आपकी नज़र किस पर है? मेरी नज़र अयो पर है, भले ही उसका मिमी से कोई संबंध हो। मुझे अयो बहुत पसंद है। विल भी एक अच्छा साथी लगता है और मैं उसके साथ संबंध बनाना चाहता हूँ।

आप किस प्रकार के द्वीपवासी बनने जा रहे हैं? मैं मज़ाकिया, चुलबुली, चुलबुली और प्यार पाने के लिए तैयार हूँ।

ब्लेड सिद्दीकी

ब्लेड सिद्दीकी

नाम: ब्लेड सिद्दीकी

आयु: 29

से: स्टीवनेज

पेशा: बटलर इन द बफ़

विला में आपकी नज़र किस पर है? जिन तीन लोगों ने मेरा ध्यान आकर्षित किया है, वे हैं उमा, ग्रेस और मटिल्डा। उनमें से प्रत्येक की अपनी-अपनी खूबियाँ हैं।

आप किस प्रकार के द्वीपवासी बनने जा रहे हैं? सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं आकर चीजों को हिला देना चाहता हूँ। मैं ऊर्जा लाना चाहता हूँ, इसके बीच में जाना चाहता हूँ और वास्तव में खुद को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में मानना ​​चाहता हूँ जो आगे बढ़ने के लिए कुछ वास्तविक चाहता है। मैं अपने साथ एक रानी चाहता हूँ।



Source link

पिछला लेखयह बिडेन के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ हो सकता है। लेकिन किस दिशा में?
अगला लेखटेक्सास टेक को ‘पैट्रिक महोम्स टीम’ कहा जाता है क्योंकि कोच जॉय मैकगायर ने चीफ्स क्यूबी से जुड़े विशाल एडिडास सौदे पर बात की है
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।