होम जीवन शैली रूबी ट्यूजडे मैथ्यूज ने बिकनी में अपने शानदार फिगर को दिखाया और...

रूबी ट्यूजडे मैथ्यूज ने बिकनी में अपने शानदार फिगर को दिखाया और अपने आलीशान होटल प्रवास का भी प्रदर्शन किया

22
0
रूबी ट्यूजडे मैथ्यूज ने बिकनी में अपने शानदार फिगर को दिखाया और अपने आलीशान होटल प्रवास का भी प्रदर्शन किया


रूबी ट्यूजडे मैथ्यूज ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा बुधवार को जब वह फोर्टीट्यूड वैली के लक्जरी कैलीले होटल में लाल बिकिनी में अपनी पतली काया का प्रदर्शन कर रही थीं।

30 वर्षीय ग्लैमरस बायरन बे-आधारित प्रभावशाली व्यक्ति, जो हाल ही में बाली में छुट्टी मनाकर लौटी हैं, ने अपने होटल की तस्वीरों की एक रील साझा की है। ब्रिस्बेन.

कई तस्वीरों में रूबी को शानदार व्यंजन खाते हुए दिखाया गया है, जबकि एक अन्य तस्वीर में वह अपनी बेटी हॉलीडे (1) के साथ बेहद खुले टू-पीस में पूल के किनारे बैठी नजर आ रही हैं।

रूबी ने तस्वीरों के रील पर लिखा, ‘मुझे वापस ले चलो @thecalilehotel’, क्योंकि वह डिनर के लिए बाहर जाते समय एक शानदार काले गाउन में पोज देती हुई भी नजर आईं।

यह बाद में आता है रूबी ने एक आकर्षक पारदर्शी ड्रेस में लोगों की धड़कनें बढ़ा दी पिछले महीने अपने परिवार के साथ बाली में एक आरामदायक छुट्टी का आनंद लेते हुए।

इस प्रभावशाली व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर अपना हॉलिडे लुक साझा किया, जिसमें सेंट अग्नि की 389 डॉलर की स्लिप ड्रेस और एक काले रंग की स्ट्रिंग बिकिनी शामिल थी।

उन्होंने अपने परिधान के साथ काले रंग का बुना हुआ बोट्टेगा वेनेटा बैग, काले रंग की स्लाइड्स पहनीं और भोजन के लिए अंदर जाने से पहले सेमिन्यक के निकट काटामामा रेस्तरां के बाहर पोज दिया।

उन्होंने अपने पोस्ट पर लिखा, ‘सोच रही हूं कि घर नहीं आना चाहती।’ उन्होंने यह भी बताया कि यह ड्रेस ब्रांड के पिछले सीजन की है।

रूबी ट्यूजडे मैथ्यूज ने बिकनी में अपने शानदार फिगर को दिखाया और अपने आलीशान होटल प्रवास का भी प्रदर्शन किया

रूबी ट्यूजडे मैथ्यूज, 30, (चित्र) ने बुधवार को सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया, जब उन्होंने फोर्टीट्यूड वैली के लक्जरी कैलील होटल में ठहरी एक छोटी लाल बिकिनी में अपने शरीर को दिखाया।

उसके बालों को छोटे बॉब में स्टाइल किया गया था क्योंकि उसने उसे छोड़ दिया था उनकी हालिया ‘बाली बोगन ब्रैड्स’एक हेयर स्टाइल जो इंडोनेशियाई द्वीप पर आने वाले ऑस्ट्रेलियाई पर्यटकों पर अक्सर देखा जाता है।

रूबी, जिनके पूर्व साथी रयान हेवुड और वर्तमान मंगेतर शैनन डोड के साथ रॉकेट (5), मार्स (4) और हॉलीडे (1) नामक दो बच्चे हैं, ने भी कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हेयरस्टाइल की तस्वीरें साझा की थीं।

सड़क के किनारे नाली में अपनी एक वर्षीय बेटी हॉलीडे के साथ बैठी हुई, तीन बच्चों की मां ने अपने काले बालों को कसकर बांधकर चोटियों की कतार बना रखी थी।

हाल ही में बाली से छुट्टियां मनाकर लौटी ग्लैमरस बायरन बे-बेस्ड इन्फ्लुएंसर ने ब्रिसबेन में अपने होटल की तस्वीरें शेयर की हैं। बेटी हॉलिडे के साथ तस्वीर

हाल ही में बाली से छुट्टियां मनाकर लौटी ग्लैमरस बायरन बे-बेस्ड इन्फ्लुएंसर ने ब्रिसबेन में अपने होटल की तस्वीरें शेयर की हैं। बेटी हॉलिडे के साथ तस्वीर

कई तस्वीरों में रूबी को शानदार व्यंजन खाते हुए दिखाया गया है, जबकि एक अन्य तस्वीर में वह पूल के किनारे आराम करती हुई दिखाई दे रही हैं

रूबी ने तस्वीरों के रील पर लिखा, 'मुझे वापस ले चलो @thecalilehotel'

कई तस्वीरों में रूबी द्वारा खाए गए शानदार व्यंजन दिखाए गए हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में वह पूल के किनारे आराम करती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों की रील पर रूबी ने लिखा है, ‘मुझे वापस ले चलो @thecalilehotel’

डिनर के लिए बाहर जाते समय रूबी को एक शानदार काले गाउन में पोज देते हुए भी देखा गया

डिनर के लिए बाहर जाते समय रूबी को एक शानदार काले गाउन में पोज देते हुए भी देखा गया

उन्होंने तस्वीरों की श्रृंखला के साथ शीर्षक दिया, ‘मुझे यह बताए बिना कि आप बाली में हैं, मुझे बताएं कि आप बाली में हैं।’

रूबी ने बाद में इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपने हेयरस्टाइल के बारे में बताया ‘मेरे साथ तैयार हो जाओ’ वीडियो फिल्माया.

‘जाहिर है, आप बता सकते हैं, मैंने नया हेयरस्टाइल करवाया है। मैं अभी यहीं पर जा रही हूँ। मैं खुद को क्या समझती हूँ?’ उसने कहा।

ऐसा लगता है कि रूबी जल्द ही इस लुक से ऊब गई, क्योंकि बाद में जब वह डिनर के लिए ग्लैमरस लुक में आई तो उसने इसे उतार दिया।



Source link

पिछला लेखनोसेक और बोक्विस्ट को शामिल करके पैंथर्स ने अपनी टीम को मजबूत किया
अगला लेखपोकोनो रेसवे कैसे डेनी हैमलिन और काइल लार्सन की फिर से शुरू हुई प्रतिद्वंद्विता की दिशा तय कर सकता है
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।