होम जीवन शैली रियल हाउसवाइव्स ऑफ सिडनी की स्टार कैरोलीन गॉल्टियर ने बहुत ही छोटी...

रियल हाउसवाइव्स ऑफ सिडनी की स्टार कैरोलीन गॉल्टियर ने बहुत ही छोटी बिकिनी में अपनी आकर्षक अदाएं दिखाईं

16
0
रियल हाउसवाइव्स ऑफ सिडनी की स्टार कैरोलीन गॉल्टियर ने बहुत ही छोटी बिकिनी में अपनी आकर्षक अदाएं दिखाईं


असली गृहिणियां सिडनी स्टार कैरोलीन गॉल्टियर ने गुरुवार को सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

सिडनी की इस सोशलाइट ने छुट्टियों के दौरान इंस्टाग्राम पर अपनी आकर्षक फिगर का प्रदर्शन किया।

कैरोलीन ने एक बोल्ड ज़ेबरा प्रिंट बिकिनी पहनी थी जिसमें उनकी आकर्षक आकृतियाँ दिखाई दे रही थीं।

अपने आकर्षक समुद्र तटीय लुक के साथ, गॉल्टियर ने सफेद धूप का चश्मा और स्टाइलिश स्ट्रॉ हैट भी पहना था।

रियलिटी टीवी स्टार को पहले बहुप्रतीक्षित नए सीज़न के लिए फिल्मांकन करते देखा गया था सिडनी की असली गृहिणियां मई में नूसा में।

साथी गृहणियाँ क्रिसी मार्श और निकोल ओ’नील उन्होंने संकेत दिया कि आगामी श्रृंखला में कुछ और परिचित चेहरे वापस आ सकते हैं।

क्रिसी ने पिछले साल डेली मेल ऑस्ट्रेलिया से कहा था, “हमने जो बनाया है, उस पर हमें बहुत गर्व है। यह बेहद मनोरंजक है और इसे कई देशों में बेचा गया है।”

द रियल हाउसवाइव्स ऑफ सिडनी का मूल सीज़न 2017 में प्रसारित हुआ था, जिसे ‘बहुत अधिक मतलबी’ होने के कारण रद्द कर दिया गया था।

रियल हाउसवाइव्स ऑफ सिडनी की स्टार कैरोलीन गॉल्टियर ने बहुत ही छोटी बिकिनी में अपनी आकर्षक अदाएं दिखाईं

रियल हाउसवाइव्स ऑफ सिडनी की स्टार कैरोलीन गॉल्टियर (चित्रित) ने गुरुवार को सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया

कैरोलीन ने एक बोल्ड ज़ेबरा प्रिंट बिकिनी में जलवा बिखेरा, जिसमें उनकी आकर्षक आकृतियाँ दिख रही थीं

कैरोलीन ने एक बोल्ड ज़ेबरा प्रिंट बिकिनी में जलवा बिखेरा, जिसमें उनकी आकर्षक आकृतियाँ दिख रही थीं

इसे अमेरिकी नेटवर्क ब्रावो द्वारा अस्वीकृत कर दिया गया था, जिसने इसे प्रसारित न करने का निर्णय लिया था, क्योंकि इसमें अत्यधिक झगड़े और अभद्र भाषा को अत्यधिक माना गया था।

फॉक्सटेल के बॉस ब्रायन वाल्श ने उस समय कहा था, ‘इस शो में बहुत सी महिलाएं सिर्फ बुरा करने के लिए बुरा करती हैं और उनमें कोई अच्छाई नहीं है।’

लिसा ओल्डफील्ड और एथेना एक्स लेवेन्डी को विशेष रूप से उनकी गंदी भाषा वाली हरकतों के लिए चिन्हित किया गया, जो एक अवसर पर शारीरिक झड़प में भी बदल गई।

निर्माताओं ने मूल श्रृंखला से केवल क्रिसी और निकोल को वापस लाया, जिससे केट एडम्स, टेरी बिवियानो, कैरोलीन गॉल्टियर और सैली ओबरमेडर के लिए जगह बन गई।

सिडनी की इस सोशलाइट ने छुट्टियों के दौरान इंस्टाग्राम पर अपनी आकर्षक फिगर का प्रदर्शन किया

सिडनी की इस सोशलाइट ने छुट्टियों के दौरान इंस्टाग्राम पर अपनी आकर्षक फिगर का प्रदर्शन किया

क्रिसी ने डेली मेल ऑस्ट्रेलिया से बातचीत में इस बात पर जोर दिया कि सात कलाकारों के सशक्त समूह ने सामूहिक रूप से एक ऐसे शो में योगदान दिया है जिस पर इस बार वे सभी गर्व महसूस कर रहे हैं।

सितारों ने आगामी सीज़न के लिए एक नए पहलू की ओर भी संकेत दिया, जो फोकस में बदलाव का संकेत देता है।

उन्होंने बताया कि, ‘अगले सत्र में बेटियां कार्यभार संभालेंगी’, जिससे यह संकेत मिलता है कि एक नई गतिशीलता आएगी, जिसमें उनके बच्चे अधिक महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

आगामी सीज़न में उनके जीवन को और गहराई से दिखाने का वादा किया गया है, साथ ही इस बात का आश्वासन भी दिया गया है कि शो में प्रशंसकों को जो पसंद आया है उसका सार बरकरार रखा जाएगा।

उन्होंने संकेत दिया, ‘अगले सीज़न में भी लगभग यही होगा, लेकिन इसमें हमारी ज़िंदगी के बारे में ज़्यादा कुछ होगा।’



Source link

पिछला लेख‘द डेली शो’ ने डेमोक्रेटिक आलोचकों को लेकर बिडेन की खिंचाई की
अगला लेखओलंपिक बास्केटबॉल प्रदर्शनी हाइलाइट्स: संयुक्त राज्य अमेरिका 86, कनाडा 72
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।