होम जीवन शैली बीबीसी के द वन शो में एलेक्स जोन्स की जगह वर्नन के...

बीबीसी के द वन शो में एलेक्स जोन्स की जगह वर्नन के ने ले ली, क्योंकि प्रस्तुतकर्ता ने एक ‘भावनात्मक’ पोस्ट साझा किया

18
0
बीबीसी के द वन शो में एलेक्स जोन्स की जगह वर्नन के ने ले ली, क्योंकि प्रस्तुतकर्ता ने एक ‘भावनात्मक’ पोस्ट साझा किया


एलेक्स जोन्स को प्रतिस्थापित किया गया वर्नोन के द वन शो के मंगलवार के संस्करण में।

47 वर्षीय टीवी प्रस्तोता कार्यक्रम में नहीं दिखे। बीबीसी शाम के शो में – एक भावनात्मक इंस्टाग्राम पोस्ट में यह घोषणा करने के तुरंत बाद कि वह घर बदल रही है।

50 वर्षीय वर्नोन ने प्रसिद्ध हरे सोफे की बागडोर संभाली लॉरेन लावर्ने46 वर्षीय श्रीनिवासन को पूर्व में अघोषित परिवर्तन के तहत टीम में शामिल किया गया है।

इस जोड़ी ने – जिन्होंने सोमवार से नियमित प्रस्तुतकर्ताओं की जगह लेना शुरू कर दिया – टोरनेडो ब्लॉकबस्टर ट्विस्टर्स के कलाकारों के साथ शामिल हुए, जिनमें शामिल थे डेज़ी एडगर-जोन्स, ग्लेन पॉवेल और एंथनी रामोस – साथ ही कॉमेडी के पूर्व छात्र एलन कैर.

हालांकि एलेक्स ने कोई औपचारिक घोषणा नहीं की, और न ही शो में उनकी अनुपस्थिति का उल्लेख किया गया – लेकिन ऐसा प्रतीत हुआ कि यह स्टार के घर बदलने के साथ ही हुआ।

बीबीसी के द वन शो में एलेक्स जोन्स की जगह वर्नन के ने ले ली, क्योंकि प्रस्तुतकर्ता ने एक ‘भावनात्मक’ पोस्ट साझा किया

एलेक्स जोन्स मंगलवार के एपिसोड में द वन शो का नेतृत्व नहीं कर रहे थे, क्योंकि उनकी जगह वर्नोन के (लॉरेन लावर्ने के साथ चित्र) ने ले ली थी।

47 वर्षीय प्रिय होस्ट हमेशा की तरह हिट बीबीसी शो में दिखाई नहीं दीं - एक भावनात्मक इंस्टाग्राम पोस्ट में घर लौटने की घोषणा करने के कुछ ही समय बाद

47 वर्षीय प्रिय होस्ट हमेशा की तरह हिट बीबीसी शो में दिखाई नहीं दीं – एक भावनात्मक इंस्टाग्राम पोस्ट में घर लौटने की घोषणा करने के कुछ ही समय बाद

बीबीसी स्टार ने रविवार को एक क्लिप साझा करते हुए अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपनी यात्रा के बारे में अपडेट रखा।

एलेक्स – जो 2010 से द वन शो की नियमित मेजबान रही हैं – ने स्वीकार किया कि यह उनके लिए एक ‘भावनात्मक’ समय था क्योंकि वह 11 वर्षों के अपने पूर्व घर को छोड़ने की तैयारी कर रही थीं।

उन्होंने क्लिप के कैप्शन में लिखा, ‘यह भावनात्मक था। 11 साल बाद, हम घर बदल रहे हैं। आपके पास पैकिंग के लिए कोई सुझाव हो तो मुझे खुशी होगी?’ उन्होंने अपने प्रशंसकों से सलाह मांगी।

कैमरे के सामने बोलते हुए उन्होंने कहा: ‘तो ये रही एक खबर: हम घर जा रहे हैं! आह!

‘मुझे यह थोड़ा भावुक लग रहा है।’

इसके बाद प्रस्तुतकर्ता ने अनगिनत बक्सों के ढेर दिखाए तथा उनमें से एक शिशु पुस्तक और एक बच्चों की स्मृति बॉक्स जैसी भावनात्मक वस्तुएं भी दिखाईं।

पुरानी यादों में खोते हुए उसने एक और बड़ा बक्सा उठाया और कहा: ‘यह एक बहुत बड़ा बक्सा है। यह बच्चों की कलाकृति है। और इसमें ढेर सारी कलाकृतियाँ हैं।

इसके बाद एलेक्स ने वह वस्तुएं प्रदर्शित कीं जो वह उपहार स्वरूप दे रही थी, जिसमें एक मुलायम टोपी भी शामिल थी, तथा फिर उसने एक पार्टी बॉक्स निकाला।

जैसे ही प्रस्तुतकर्ता ने सामान पैक करने का कठिन काम संभाला – उसने स्पष्ट रूप से स्वीकार किया: ‘मैं खुद को नहीं जानती। जीवन में पहली बार मुझे नहीं पता कि मेरी चीजें कहां हैं।’

रविवार को इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक क्लिप में उन्होंने स्वीकार किया कि यह उनके लिए एक 'भावनात्मक' समय था क्योंकि वह तीन सप्ताह में अपने 11 साल पुराने घर को छोड़ने की तैयारी कर रही थीं।

रविवार को इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक क्लिप में उन्होंने स्वीकार किया कि यह उनके लिए एक ‘भावनात्मक’ समय था क्योंकि वह तीन सप्ताह में अपने 11 साल पुराने घर को छोड़ने की तैयारी कर रही थीं।

जैसे ही प्रस्तुतकर्ता ने सामान पैक करने का कठिन काम संभाला - उसने स्पष्ट रूप से स्वीकार किया: 'मैं खुद को नहीं जानती। जीवन में पहली बार मुझे नहीं पता कि मेरी चीजें कहां हैं'

जैसे ही प्रस्तुतकर्ता ने सामान पैक करने का कठिन काम संभाला – उसने स्पष्ट रूप से स्वीकार किया: ‘मैं खुद को नहीं जानती। जीवन में पहली बार मुझे नहीं पता कि मेरी चीजें कहां हैं’

पिछले महीने, एलेक्स को पकड़ा गया था अपने पति चार्ली थॉमसन के साथ मेफेयर में एक दुर्लभ डेट नाइट का आनंद ले रही हैं।

मेजबान नौ वर्षों से बीमा दलाल के साथ खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रहा है, तथा उसके तीन बेटे हैं – टेडी (सात वर्ष), किट (पांच वर्ष), तथा बेटी एनी (तीन वर्ष)।

वे थे उन्होंने बैकेनलिया में रात्रि भोज का आनंद लिया और उनके साथ डेक्लेन डोनेली और उनकी पत्नी अली एस्टाल भी शामिल हुए।

दोनों जोड़े कैथरीन जेनकिंस के आगामी 43वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए एक शानदार रात्रिभोज के लिए वहां गए थे।

एलेक्स के पति चार्ली काफी खुश नजर आ रहे थे। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने के बाद।

2023 में, एलेक्स ने खुलासा किया कि पति चार्ली ‘उसकी ही छाया’ बन गए थे उन्होंने कहा कि वह अपने मानसिक स्वास्थ्य से जूझ रहे थे और उन्होंने उन्हें लाइम रोग और वायरल मैनिंजाइटिस से गंभीर रूप से बीमार होने के बाद ‘टूटते’ हुए देखा।

एलेक्स ने गैबी लोगन को अपने पॉडकास्ट पर बताया मध्य बिंदु‘मुझे लगता है कि जो बात मुझे प्रेरित करती है, वह यह है कि हमारे तीन छोटे बच्चे हैं, और मुझे लगता है कि उनके लिए, मुझे खुद को सुरक्षित रखने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना होगा।

‘माँ और पिताजी हमेशा स्वस्थ रहे हैं, बड़े होते हुए हमने हमेशा संतुलित आहार लिया है, लेकिन इससे भी अधिक, चार्ली और मैं उस पर ध्यान केंद्रित करते हैं।’

एलेक्स से जब पूछा गया कि अब वह कैसा महसूस कर रहा है, तो उसने कहा: ‘हाँ, वह अच्छा है। वह अब एक साल पहले की तुलना में बेहतर स्थिति में है, लेकिन इसमें आहार का बहुत बड़ा योगदान है। हम हमेशा अपेक्षाकृत अच्छा खाते हैं, लेकिन वह पोषण पर बहुत ध्यान देता है।

उन्होंने बताया कि उन्हें चार्ली की मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्या को समझने में कठिनाई हो रही है और उन्होंने लंबी बातचीत में उसके साथ ईमानदारी से बात की है।

मेजबान नौ वर्षों से बीमा दलाल चार्ली थॉमसन के साथ खुशहाल विवाहित जीवन जी रहे हैं (दोनों एक साथ चित्रित)

मेजबान नौ वर्षों से बीमा दलाल चार्ली थॉमसन के साथ खुशहाल विवाहित जीवन जी रहे हैं (दोनों एक साथ चित्रित)

दम्पति के सात वर्षीय बेटे टेडी, पांच वर्षीय किट और तीन वर्षीय बेटी एनी हैं।

दम्पति के सात वर्षीय बेटे टेडी, पांच वर्षीय किट और तीन वर्षीय बेटी एनी हैं।

उसने कहा: ‘वह इसे समझाने की कोशिश करता है, और मैंने कहा: “क्या आपको लगता है कि मैं एक भयानक व्यक्ति हूँ क्योंकि मैं इसे ठीक से नहीं समझ पाती?” और वह कहता है: “नहीं, लेकिन क्योंकि तुम इसे समझने की कोशिश कर रही हो, इसलिए मैं तुमसे प्यार करता हूँ”। लेकिन उसने कहा कि इसे पूरी तरह से समझना कठिन है।’

‘मैं बहुत सारे पॉडकास्ट सुनता हूँ जहाँ डिप्रेशन पर विस्तार से चर्चा की जाती है। और कभी-कभी मुझे लगता है कि अगर आप वाकई डिप्रेशन में हैं – और मैंने पिछले कुछ महीनों में ऐसा देखा है – तो आप पॉडकास्ट पर आने के लिए ठीक नहीं हैं। और मैं उलझन में हूँ कि हम कहाँ हैं।

‘आप दबाव महसूस करते हैं, क्योंकि अचानक आप कमाने वाले व्यक्ति बन जाते हैं, आप कामकाजी माता-पिता बन जाते हैं।

‘अब जीवन का प्रबंधन आपकी जिम्मेदारी है, साथ ही जिस व्यक्ति से आप सबसे अधिक प्यार करते हैं, वह आपके सामने बिखर रहा है और आप बिना यह समझे कि इससे निपटने का सबसे अच्छा तरीका क्या है, उन्हें जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।’

‘मैं विस्तार से नहीं बताऊँगा क्योंकि चार्ली बहुत निजी है, लेकिन मुझे लगता है कि यह साझा करने लायक है क्योंकि यह आपको एक परिवार के रूप में चौंका देता है – न केवल उस व्यक्ति को जो इससे गुज़र रहा है, बल्कि उस व्यक्ति को भी जिसे फिर पूरी चीज़ के परिणामों से निपटना है। यह पूरी तरह से सच है।’



Source link