होम जीवन शैली पेरी एडवर्ड्स ने एलेक्स ऑक्सलेड-चेम्बरलेन से अपनी शादी टालने की असली वजह...

पेरी एडवर्ड्स ने एलेक्स ऑक्सलेड-चेम्बरलेन से अपनी शादी टालने की असली वजह बताई

22
0
पेरी एडवर्ड्स ने एलेक्स ऑक्सलेड-चेम्बरलेन से अपनी शादी टालने की असली वजह बताई


पररिे एडवर्ड्स है उन्होंने बताया कि वह एलेक्स ऑक्सलेड-चेम्बरलेन से शादी करने की जल्दी में क्यों नहीं हैं।

30 वर्षीय फुटबॉलर द्वारा दो साल पहले प्रपोज किए जाने के बाद से इस जोड़े ने अभी तक शादी की तारीख तय नहीं की है।

पेरी ने ऑस्ट्रेलियाई रेडियो साक्षात्कार के दौरान कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने पहले ही इसकी योजना बना ली है। हमारे दिमाग में हम जानते हैं और हम इसके बारे में खूब बात करते हैं – एलेक्स मुझसे ज़्यादा इस बारे में बात करता है, जो वाकई बहुत प्यारा है क्योंकि वह चाहता है कि यह सब हो जाए।’

‘वह एक पार्टी, एक परफ़ॉर्मर चाहता है, वह चाहता है कि यह एक बड़ी बात हो। मैं जानती हूँ कि मुझे ब्राइड्समेड के रूप में कौन चाहिए और यह और वह। यह सब तय है लेकिन हमने अभी तक इसकी योजना नहीं बनाई है।

पेरी और एलेक्स ने अगस्त 2021 में अपने बेटे एक्सल का एक साथ स्वागत किया और 31 वर्षीय गायिका ने कहा कि वह उसके बड़े होने तक इंतजार करना चाहती है ताकि वह शादी में बड़ी भूमिका निभाएं.

पेरी एडवर्ड्स ने एलेक्स ऑक्सलेड-चेम्बरलेन से अपनी शादी टालने की असली वजह बताई

पेरी एडवर्ड्स ने बताया है कि वह एलेक्स ऑक्सलेड-चेम्बरलेन से शादी करने की जल्दी में क्यों नहीं हैं।

30 वर्षीय फुटबॉलर द्वारा दो साल पहले प्रपोज किए जाने के बाद से इस जोड़े ने अभी तक शादी की तारीख तय नहीं की है, लेकिन उन्होंने कहा है कि वे चाहते हैं कि उनका दो वर्षीय बेटा एक्सल इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाए।

30 वर्षीय फुटबॉलर द्वारा दो साल पहले प्रपोज किए जाने के बाद से इस जोड़े ने अभी तक शादी की तारीख तय नहीं की है, लेकिन उन्होंने कहा है कि वे चाहते हैं कि उनका दो वर्षीय बेटा एक्सल इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाए।

‘इस समय मेरे जीवन में बहुत कुछ चल रहा है, मेरे पास बहुत कुछ है। हमने कहा है कि एक्सल के बड़े होने का इंतज़ार करना चाहिए और फिर वह पेजबॉय या कुछ और बन सकता है। यह ज़्यादा समझदारी भरा है।’

पेरी, जिन्होंने फॉरगेट अबाउट अस और टियर्स के साथ अपना एकल करियर शुरू किया है, उन्होंने बताया कि उन्होंने अभी तक अपना एल्बम पूरा नहीं किया है।

उन्होंने कहा: ‘मैं परेशान करने वाली हूँ, लेकिन मैं अभी भी चीजों पर काम कर रही हूँ। आपको एक मौका मिलता है और यह बिल्कुल सही होना चाहिए। मुझे लगता है कि यह हो चुका है, लेकिन अभी भी कुछ छोटे-मोटे बदलाव करने हैं।

‘मैं वहां पहुंच जाऊंगा, मुझे लगता है कि इस साल यह निश्चित रूप से प्री-ऑर्डर होगा।’

पिछले महीने पेरी ने अपना नाम वापस ले लिया था। दूसरा एकल आँसूअनुवर्ती अप्रैल हमारे बारे में भूल जाओ.

उनका पहला एकल ट्रैक बिग टॉप 40 चार्ट पर दो सप्ताह तक नंबर एक पर रहा तथा आधिकारिक चार्ट में शीर्ष 10 में पहुंचा।

जहाँ फॉरगेट अबाउट अस एक था एड शीरन देशी संगीत के प्रभाव वाला यह पॉप गीत, ‘टीयर्स’ 80 के दशक की भावना से युक्त एक सहज आत्मा गीत है।

गीत में पेरी अपने पूर्व प्रेमी पर बरबाद किए गए आंसुओं पर अफसोस जताती है और कहती है कि वह जानती है कि वह कभी भी उससे शादी नहीं करेगी। उन्हें वापस लाओवह कसम खाती है कि वह उसे फिर कभी रोते हुए नहीं देखेगा।

ट्रैक की प्रेरणा के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘यह गीत एक बुरी स्थिति से बाहर आने और अतीत में जो कुछ हुआ है उसे भूल जाने के बारे में है।

पिछले महीने पेरी ने अपना दूसरा सिंगल टियर्स रिलीज़ किया, जो अप्रैल के फॉरगेट अबाउट अस का अनुवर्ती था, जो बिग टॉप 40 चार्ट पर दो सप्ताह तक नंबर एक पर रहा था

पिछले महीने पेरी ने अपना दूसरा सिंगल टियर्स रिलीज़ किया, जो अप्रैल के फॉरगेट अबाउट अस का अनुवर्ती था, जो बिग टॉप 40 चार्ट पर दो सप्ताह तक नंबर एक पर रहा था

हाल ही में एक पॉडकास्ट में पेरी ने लिटिल मिक्स के उस 'भयानक' पछतावे का खुलासा किया, जिसके कारण 2022 में उनके अलग होने के बाद समय से पहले ही वे लगभग एक साथ वापस आ गए थे।

हाल ही में एक पॉडकास्ट में पेरी ने लिटिल मिक्स के उस ‘भयानक’ पछतावे का खुलासा किया, जिसके कारण 2022 में उनके अलग होने के बाद समय से पहले ही वे लगभग एक साथ वापस आ गए थे।

‘यह वह बिंदु है जहाँ आप सशक्त महसूस करते हैं, और आप आँसू पीछे छोड़ देते हैं क्योंकि आप दूसरी तरफ से बाहर आ चुके हैं। यह एक मधुर और सहज ट्रैक है जिसे आप सभी को सुनाने के लिए मैं वास्तव में उत्साहित हूँ।’

हाल ही में एक पॉडकास्ट में पेरी ने ‘भयानक’ अफसोस का खुलासा किया थोड़ा मिश्रण जिसके कारण वे लगभग समय से पहले ही एक साथ वापस आ गए थे 2022 में विभाजित।

वह उसे और उसके साथी बैंडमेट्स ने स्वीकार किया ली – ऐन पिननॉक और जेड थिरवालल जब उन्होंने अकेले जाने का फैसला किया तो शुरू में लोग घबरा गए।

इस बैंड का गठन 2011 में द एक्स फैक्टर में जेसी नेल्सन के साथ हुआ था, जिसने शो जीता और विश्वव्यापी सफलता हासिल की।

हालांकि, एक दशक से अधिक समय तक कड़ी मेहनत करने के बाद, पेरी ने स्वीकार किया कि अलग होने के बाद अचानक उनके पास जो खाली समय आया, उससे लड़कियां ‘मन से ऊब गई थीं’।

एक बच्चे की मां ने बताया कि वह, 32 वर्षीय लेई-ऐनी और 31 वर्षीय जेड एक-दूसरे को संदेश भेजकर कह रही थीं कि वे इधर-उधर बैठे-बैठे ‘थक’ गई हैं।

उन्होंने याद करते हुए कहा: ‘मुझे याद है कि हम घर पर बैठे थे और हम एक व्हाट्सएप ग्रुप में थे और हम सोच रहे थे, मैं बोर हो गया हूं। आज तुम क्या कर रहे हो?

‘और ली-ऐनी कहती, “मैं वास्तव में इससे तंग आ चुकी हूँ।” और जेड कहती, “हाँ, हमने फिर से इसके लिए क्यों जोर दिया?”

‘और मैं ऐसा था, “हमने अब यह कर लिया है, हमें इसे पूरा करना होगा।” क्योंकि हम सोच रहे थे, क्या हमें वापस जाना चाहिए? जैसे, क्या हमें बस, यह बहुत अजीब था। यह हमारे लिए असामान्य था।

‘हम अपने दिमाग से ऊब चुके थे, यह भयानक था और अब मुझे कुछ भी नहीं करना अच्छा लगता है। जैसे मैं इसमें वाकई अच्छा हूँ। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मुझे इतना संघर्ष करना पसंद होगा। मुझे काम करना पसंद है और मुझे काम न करना भी पसंद है। इसलिए मुझे लगता है कि यह एक अच्छा संतुलन है।’



Source link

पिछला लेखचीन में भूमि समतलीकरण के दौरान 2,200 साल पुरानी बस्ती मिली। खोजें
अगला लेखमेस्सी ने कहा कि वह अर्जेंटीना के लिए ‘आखिरी लड़ाई’ का आनंद ले रहे हैं
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।