होम जीवन शैली नई मां सियान वेल्बी एक बच्ची को जन्म देने के कुछ ही...

नई मां सियान वेल्बी एक बच्ची को जन्म देने के कुछ ही सप्ताह बाद ‘दिस मॉर्निंग’ पर टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार

26
0
नई मां सियान वेल्बी एक बच्ची को जन्म देने के कुछ ही सप्ताह बाद ‘दिस मॉर्निंग’ पर टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार


सियान वेल्बी अपनी बच्ची रूबी को जन्म देने के कुछ ही सप्ताह बाद इस ग्रीष्म ऋतु में प्रसारण में वापसी करने वाली हैं।

37 वर्षीय प्रस्तोता, अपेक्षा से पहले ही टीवी स्क्रीन पर वापस आ जाएंगी, क्योंकि यह घोषणा की गई है कि नई माँ कुछ ग्रीष्मकालीन एपिसोड में मुख्य भूमिका में होंगी। आईटीवी‘आज सुबह’ की मेज़बानी करते हुए बिल्ली डीली और बेन शेफर्ड सात सप्ताह का अवकाश लें.

सियान और उनके मंगेतर जेक बेकेट ने जून में रूबी का स्वागत किया, जो उनकी पहली संतान है और सियान ने तब से कहा है कि माँ बनना ‘उसके द्वारा किया गया सबसे अच्छा काम’ है।

हालांकि कैपिटल रेडियो स्टार ने अभी तक यह नहीं बताया है कि उन्होंने अपने नवजात शिशु को कब जन्म दिया, लेकिन उन्होंने 29 जून को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि रूबी का जन्म हो चुका है।

अपने बच्चे के जन्म की खुशखबरी को मनमोहक तस्वीरों के साथ साझा करते हुए, सियान ने लिखा: ‘हमारी छोटी रूबी [love heart emojis]’.

नई मां सियान वेल्बी एक बच्ची को जन्म देने के कुछ ही सप्ताह बाद ‘दिस मॉर्निंग’ पर टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार

सियान वेल्बी अपनी बच्ची रूबी को जन्म देने के कुछ ही सप्ताह बाद इस गर्मी में प्रसारण पर वापसी करने के लिए तैयार हैं (10 जून की तस्वीर)

सियान और उनके मंगेतर जेक बेकेट ने जून में रूबी का स्वागत किया, जो उनकी पहली संतान है, और सियान ने तब से कहा है कि माँ बनना 'उनके द्वारा की गई सबसे अच्छी बात है'

सियान और उनके मंगेतर जेक बेकेट ने जून में रूबी का स्वागत किया, जो उनकी पहली संतान है, और सियान ने तब से कहा है कि माँ बनना ‘उनके द्वारा की गई सबसे अच्छी बात है’

37 वर्षीय प्रस्तोता, अपेक्षा से पहले ही हमारी टीवी स्क्रीन पर वापस आ जाएंगी, क्योंकि यह घोषणा की गई है कि नई माँ आईटीवी के दिस मॉर्निंग के कुछ ग्रीष्मकालीन एपिसोड में मुख्य भूमिका में होंगी।

37 वर्षीय प्रस्तोता, अपेक्षा से पहले ही हमारी टीवी स्क्रीन पर वापस आ जाएंगी, क्योंकि यह घोषणा की गई है कि नई माँ आईटीवी के दिस मॉर्निंग के कुछ ग्रीष्मकालीन एपिसोड में मुख्य भूमिका में होंगी।

उन्होंने अपनी छोटी बच्ची की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह बेज रंग का बुना हुआ कार्डिगन पहने हुए थी और उसका नाम भी बताया था।

जेक – जिन्होंने पिछले वर्ष अगस्त में शादी का प्रस्ताव रखा था – हार्ट ब्रेकफास्ट के लिए केली ब्रूक, रोशेल ह्यूम्स, वोग विलियम्स और एम्मा बंटन जैसे मेजबानों के साथ एक रचनात्मक निर्माता के रूप में काम करते हैं।

जून की शुरुआत में, सियान ने पुष्टि की कि जॉर्डन नॉर्थ इस मॉर्निंग के शोबिज़ संवाददाता के रूप में उनकी जगह लें क्योंकि वह मातृत्व अवकाश पर जा रही थी।

टीवी स्टार ने अपने अंतिम दिन की घोषणा करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि मरने से पहले मैंने जितना हो सकता था, उतना कर लिया है।’

एक बच्ची को जन्म देने से पहले आईटीवी डेटाइम शो में अपनी आखिरी उपस्थिति के दौरान, होस्ट बेन शेफर्ड कहा: ‘सबसे पहले, शोबिज की ताजा खबरों का समय है, सियान यहां है, पॉप होने से पहले आपके साथ हमारी आखिरी मुलाकात के लिए।’

सियान ने जवाब दिया: ‘हां, बिल्कुल, और मुझे लगता है कि मैंने इस सोफे पर प्रसव पीड़ा के बिना जितना संभव था, उतना किया है!’

उन्होंने आगे कहा: ‘मैं जानती हूं कि शोबिज समाचार को अच्छे हाथों में छोड़ना होगा और किसी ऐसे व्यक्ति को, जो हर सुबह शोबिज की कहानियों से निपटता हो और जब मैं रेडियो पर काम कर रही होती हूं, तो ज्यादातर सुबह मेरे साथ काम करता हो…

‘यह सभी हैंडओवर का हैंडओवर है! मुझे वाकई लगता है कि यह इस काम के लिए एकदम सही आदमी है, मैं हर सुबह उसके साथ काम करता हूँ और वह शानदार है। यह जॉर्डन नॉर्थ है, हर कोई!’

दर्शकों की खुशी के लिए, सियान 1 जुलाई को वर्चुअली स्टूडियो में लौट आईं, बच्चे को जन्म देने के बाद यह उनकी पहली रिमोट टीवी उपस्थिति थी।

दर्शकों की खुशी के लिए, सियान 1 जुलाई को वर्चुअली स्टूडियो में लौट आईं, बच्चे को जन्म देने के बाद यह उनकी पहली रिमोट टीवी उपस्थिति थी।

उसने कहा: 'मैं थक गई हूँ, बेसुध हूँ, लेकिन यह अब तक का मेरा सबसे अच्छा काम है। मैं पूरी तरह से खुश हूँ!'

उसने कहा: ‘मैं थक गई हूँ, बेसुध हूँ, लेकिन यह अब तक का मेरा सबसे अच्छा काम है। मैं पूरी तरह से खुश हूँ!’

2023 में ग्रीस में एक रोमांटिक छुट्टी के दौरान सियान की हार्ट रेडियो प्रोड्यूसर जेक से सगाई हो गई

2023 में ग्रीस में एक रोमांटिक छुट्टी के दौरान सियान की हार्ट रेडियो प्रोड्यूसर जेक से सगाई हो गई

इसके बाद 34 वर्षीय जॉर्डन, बेन, सह-मेजबान कैट डीली और सियान के साथ स्टूडियो में शामिल हुए और कहा: ‘मेरे पास इसके लिए और हर चीज के लिए एक नई शर्ट है!’

बेन ने मज़ाक में कहा: ‘यह शोबिज़ का हस्तांतरण है, रिले की तरह!’ सियान ने मज़ाक में कहा: ‘यह ओलंपिक में बैटन की तरह है।’

कैट ने जॉर्डन से कहा: ‘हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हर सप्ताह आपके लिए भोजन की एक अतिरिक्त प्लेट होगी!’

जॉर्डन ने कहा: ‘बिल्कुल, मैं सिर्फ गर्मियों के लिए सप्लाई टीचर हूं, बस इतना ही।’

सियान ने बेन और कैट से कहा: ‘मुझे बहुत खुशी है कि यह जॉर्डन है। आप बहुत प्रतिभाशाली हैं और वह इस काम के लिए एकदम सही व्यक्ति है, कैपिटल पर हमने खूब हंसी-मजाक किया।’

कार्यक्रम के अंत में मेजबान जोड़ी बेन और कैट ने गर्भवती महिला को एक बेबी ग्रो उपहार में दिया, जिसे पाकर वह बहुत रोमांचित दिखीं।

दर्शकों की खुशी के लिए, सियान 1 जुलाई को बच्चे को जन्म देने के बाद पहली बार टेलीविजन पर वर्चुअल रूप से स्टूडियो में लौटी।

उन्होंने मां बनने के कुछ दिनों बाद टीवी शो में अपने सह-कलाकारों कैट डीली और बेन शेफर्ड से बात की, जहां उन्होंने स्वीकार किया कि आपातकालीन सी-सेक्शन के बाद वह ‘बेहद थकी हुई’ थीं।

जून की शुरुआत में, सियान ने पुष्टि की कि जॉर्डन नॉर्थ दिस मॉर्निंग के शोबिज संवाददाता के रूप में उनकी जगह लेंगे क्योंकि वह मातृत्व अवकाश पर चली गई थीं

जून की शुरुआत में, सियान ने पुष्टि की कि जॉर्डन नॉर्थ दिस मॉर्निंग के शोबिज संवाददाता के रूप में उनकी जगह लेंगे क्योंकि वह मातृत्व अवकाश पर चली गई थीं

उसने कहा: ‘मैं थक गई हूँ, बेसुध हूँ, लेकिन यह अब तक का मेरा सबसे अच्छा काम है। मैं पूरी तरह से खुश हूँ।

‘मैं हर पल का आनंद ले रहा हूँ, भले ही कभी-कभी यह तबाही जैसा हो। जेक वास्तव में उस समय मुझे फिल्मा रहा था जब मैंने उसे गोद में लिया और मैंने कहा: ”मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं तुमसे मिल रहा हूँ, यह एक सपने जैसा लग रहा है!”

उन्होंने बताया कि शुरू में पानी में जन्म देने की योजना बनाने के बाद उन्हें आपातकालीन सी-सेक्शन से प्रसव कराना पड़ा।

सियान ने बताया: ‘मैंने कहा कि मैं बच्चे के लिए सबसे सुरक्षित प्रसव करूंगी।

‘मैं पानी में जन्म देने की योजना बना रही थी, लेकिन अचानक मुझे आपातकालीन सी-सेक्शन से प्रसव कराना पड़ा। मुझे बहुत सुरक्षित महसूस हुआ, मैं अद्भुत हाथों में थी। दाइयां वास्तव में अविश्वसनीय हैं, लेकिन जाहिर है कि मैं काफी दर्द महसूस कर रही हूं।’

अपने सहयोगी साथी जेक के बारे में उन्होंने कहा: ‘वह बहुत ही स्वाभाविक है – आप अपने साथी के प्यार में दोबारा पड़ जाते हैं। जब भी उसे जरूरत पड़ी, उसने अपनी जिम्मेदारी संभाली।

‘जब मुझे जरूरत थी, तब उन्होंने मेरा साथ दिया और जब मैं भावुक थी, तब भी उन्होंने मेरा साथ दिया।’

सियान की आगामी दिस मॉर्निंग वापसी तब होती है जब कैट और बेन एक साथ काम करने के लिए तैयार होते हैं नौकरी मिलने के चार महीने बाद ही सात सप्ताह का अवकाश ले लें।

बेन शेफर्ड और कैट डीली नौकरी मिलने के चार महीने बाद ही दिस मॉर्निंग से सात सप्ताह का ब्रेक लेने वाले हैं

बेन शेफर्ड और कैट डीली नौकरी मिलने के चार महीने बाद ही दिस मॉर्निंग से सात सप्ताह का ब्रेक लेने वाले हैं

शुक्रवार की पसंदीदा एलिसन हैमंड और डरमोट ओ'लेरी सोमवार 15 जुलाई से ग्रीष्मकालीन शो की शुरुआत करेंगे, इससे पहले कि सोफे पर परिचित चेहरों का मिश्रण वापस आ जाए

शुक्रवार की पसंदीदा एलिसन हैमंड और डरमोट ओ’लेरी सोमवार 15 जुलाई से ग्रीष्मकालीन शो की शुरुआत करेंगे, इससे पहले कि सोफे पर परिचित चेहरों का मिश्रण वापस आ जाए

नये प्रस्तोता 11 मार्च को आईटीवी डेटाइम शो में शामिल हुए और कहा जा रहा है कि उन्हें 555,000 पाउंड का वार्षिक वेतन मिलेगा।

अब वे शो के वार्षिक ग्रीष्मकालीन अवकाश के तहत लगभग दो महीने के लिए अनुपस्थित रहेंगे, जिसके तहत उनकी अनुपस्थिति में शो में अतिथि प्रस्तुतकर्ताओं को लाया जाएगा।

पहली बार मां बनने वाली सियान के साथ जोसी गिब्सन, क्रेग डॉयल, राइलन क्लार्क, रोशेल ह्यूम्स और जोएल डोमेट जैसे लोग भी शामिल होंगे।

शुक्रवार के पसंदीदा एलिसन हैमंड और डरमोट ओ’लेरी सोमवार 15 जुलाई से ग्रीष्मकालीन शो की शुरुआत करेंगे, इससे पहले कि परिचित चेहरों का मिश्रण सोफे पर लौट आए।

बेन और कैट 2 सितम्बर को आईटीवी के प्रमुख डेटाइम शो में वापस आएंगे, तथा एलिसन और डरमोट 6 सितम्बर को फ्राइडेज़ में वापस आएंगे।

दिस मॉर्निंग के संपादक मार्टिन फ्रिज़ेल ने ग्रीष्मकालीन कार्यक्रम के बारे में कहा: ‘दर्शक इस ग्रीष्मकाल में एक भी पल चूकना नहीं चाहेंगे!

‘शो खचाखच भरे होंगे और मौसम चाहे जो भी हो, कैमरे के सामने और पीछे की टीम देश को मुस्कुराते रहने के लिए भरपूर सामग्री पेश करेगी।

‘मुझे खुशी है कि एलिसन और डरमोट इसकी शुरुआत कर रहे हैं और हमारे मेजबानों के शानदार परिवार के साथ – जिसमें टीवी के सबसे बड़े नाम शामिल हैं – वे ब्रिटेन के सबसे बड़े डे-टाइम शो में वास्तव में रोमांचक सामग्री पेश करेंगे।’

यह मॉर्निंग सप्ताह के दिनों में सुबह 10 बजे से ITV, ITVX, STV और STV प्लेयर पर प्रसारित होता है



Source link

पिछला लेखरूस ने जर्मनी में अमेरिकी मिसाइल तैनाती पर ‘सैन्य प्रतिक्रिया’ की कसम खाई
अगला लेखयूएसटी ने प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए सोक्सस्केर्गेन को हराया
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।