होम जीवन शैली द किलर्स ने द 02 में अपना कॉन्सर्ट रोक दिया ताकि उनके...

द किलर्स ने द 02 में अपना कॉन्सर्ट रोक दिया ताकि उनके प्रशंसक यूरो 2024 सेमीफाइनल में नीदरलैंड पर इंग्लैंड की जीत देख सकें

21
0
द किलर्स ने द 02 में अपना कॉन्सर्ट रोक दिया ताकि उनके प्रशंसक यूरो 2024 सेमीफाइनल में नीदरलैंड पर इंग्लैंड की जीत देख सकें


  • क्या आपके पास कोई कहानी है? ईमेल करें tips@dailymail.com

द किलर्स ने गुरुवार को लंदन के द 02 में अपना संगीत कार्यक्रम रोक दिया ताकि उनके प्रशंसक इंग्लैंड को द 02 को हराते हुए देख सकें। नीदरलैंड में यूरो 2024 सेमीफाइनल।

अमेरिकी रॉकर्स – जिनमें ब्रैंडन फ्लावर्स, डेव क्यूनिंग, रोनी वैनूची जूनियर और मार्क स्टोर्मर शामिल थे – हिट के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए अपने “रिबेल डायमंड्स” टूर के हिस्से के रूप में ब्रिटिश राजधानी में थे।

लेकिन बैंड को स्पष्ट रूप से पता था कि यह खेल उनके यूके प्रशंसकों के लिए क्या मायने रखता है, इसलिए उन्होंने शो रोक दिया ताकि उनके प्रशंसक मैच का अंत मैदान में लाइव देख सकें।

जैसे ही इंग्लैंड को विजेता घोषित किया गया, द 02 ने जयकारे लगाना शुरू कर दिया और मंच से कागज के टुकड़ों की बौछार होने लगी।

मेलऑनलाइन के एक रिपोर्टर ने अतिथि के रूप में इस हृदयस्पर्शी क्लिप का वीडियो बनाया। वर्जिन मीडिया O2.

द किलर्स ने द 02 में अपना कॉन्सर्ट रोक दिया ताकि उनके प्रशंसक यूरो 2024 सेमीफाइनल में नीदरलैंड पर इंग्लैंड की जीत देख सकें

द किलर्स ने गुरुवार को लंदन के द 02 में अपना कॉन्सर्ट रोक दिया ताकि उनके प्रशंसक यूरो 2024 सेमीफाइनल में इंग्लैंड को नीदरलैंड को हराते हुए देख सकें।

अमेरिकी रॉकर्स अपने हिट गानों के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 'रिबेल डायमंड्स' टूर के तहत ब्रिटिश राजधानी में थे।

अमेरिकी रॉकर्स अपने हिट गानों के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए अपने “रिबेल डायमंड्स” टूर के तहत ब्रिटिश राजधानी में थे

बैंड को स्पष्ट रूप से पता था कि यह खेल उनके यूके प्रशंसकों के लिए क्या मायने रखता है, इसलिए उन्होंने शो रोक दिया ताकि उनके प्रशंसक मैच का अंत एरेना में लाइव देख सकें।

बैंड को स्पष्ट रूप से पता था कि यह खेल उनके यूके प्रशंसकों के लिए क्या मायने रखता है, इसलिए उन्होंने शो रोक दिया ताकि उनके प्रशंसक मैच का अंत एरेना में लाइव देख सकें।

देर से स्थानापन्न ओली वॉटकिंस गेंद भेजने के लिए बस कुछ सेकंड शेष रहते हुए निचले बाएं कोने में एक आश्चर्यजनक प्रहार किया गैरेथ साउथगेटके खिलाफ रविवार को होने वाले फाइनल में टीम के पुरुष खिलाड़ियों को शामिल किया गया। स्पेन में बर्लिन.

स्ट्राइकर ने कप्तान हैरी केन की जगह ली थी, जिन्होंने पहले हाफ में पेनल्टी के जरिए इंग्लैंड के लिए बराबरी का गोल किया था – और सात मिनट बाद ही ज़ावी सिमंस के शानदार गोल को रद्द कर दिया था।

इंग्लैंड की स्टार खिलाड़ियों से भरी टीम को एडेल और एड शीरन सहित कई मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों का समर्थन प्राप्त था। विदेशी धरती पर पहली बार यूरो फाइनल में पहुंचे.

साउथगेट की टीम अब प्रयास करेगी यूरो 2020 से एक कदम आगे, जब वे वेम्बली में फाइनल में इटली से हार गए थे.

वॉटकिंस के अंतिम क्षणों में किए गए गोल से थ्री लॉयन्स के फाइनल में पहुंचने पर इंग्लैंड के प्रशंसक खुशी से नाचने लगे और ‘आल द वे, आल द वे’ गाने लगे।

इस वर्ष की शुरुआत में द किलर्स ने अपने गृहनगर में आठ शो की रेजीडेंसी की घोषणा की थी। लास वेगास अपने प्रतिष्ठित डेब्यू एल्बम, हॉट फ़स की 20वीं वर्षगांठ के अवसर पर।

यह रेजीडेंसी 14 से 30 अगस्त तक चलेगी तथा टिकटें 27 जनवरी से उपलब्ध होंगी।





Source link

पिछला लेखफ्रीवे पर एरिजोना के कर्मचारियों के साथ एक उग्र प्राणी की झड़प देखिए। ‘यह कोई आम यात्री नहीं है’
अगला लेखबाल्टाजार एक बेशकीमती ड्राफ्ट खोज है – और वह जानता है कि वह कन्वर्ज में वह ला सकता है जिसकी टीम को कमी महसूस होती है
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।