होम जीवन शैली दुल्हन को नीचा मत दिखाओ! इन्फ्लुएंसर ने अपने भाई की शादी में...

दुल्हन को नीचा मत दिखाओ! इन्फ्लुएंसर ने अपने भाई की शादी में बहुत ही बोल्ड और नाटकीय गाउन पहना

22
0
दुल्हन को नीचा मत दिखाओ! इन्फ्लुएंसर ने अपने भाई की शादी में बहुत ही बोल्ड और नाटकीय गाउन पहना


एक ऑस्ट्रेलियाई प्रभावशाली व्यक्ति अपने भाई की शादी में शामिल हुआ। इटली बहुत ही नाटकीय गाउन पहने हुए।

मॉडल डॉमिनिक एलिसा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक फ्लोरल ड्रेस में अपनी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनका पैर काफी लंबा था।

28 वर्षीया ने अपनी फ्राक में अपना फिगर दिखाया, जिसमें हाई स्लिट और कट आउट डिजाइन भी था।

मॉडल ने अपने लुक को काले रंग की हील्स के साथ पूरा किया और अपने लंबे भूरे बालों को एक ऊंचे बन में बांधा।

डोमिनिक ने अपने बॉयफ्रेंड टॉम बुल की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह शादी की पार्टी में मैचिंग फ्लोरल शर्ट पहने हुए थे।

उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, ‘मेरे भाई और मेरी नई बहन की सबसे स्वप्निल शादी।’

‘ऑस्ट्रेलियाई और इटालियन लोगों का एक साथ आना देखना बहुत ही सुंदर था, और यह सचमुच एक ऐसी रात थी जिसे हम कभी नहीं भूलेंगे।’

यह तब आया है जब डोमिनिक ने 2023 में भाग लेकर सुर्खियां बटोरी थीं ऑस्ट्रेलियाई फैशन सप्ताह एक छोटी सी स्फटिक ब्रा जो मुश्किल से उसकी छाती को ढक रही थी।

दुल्हन को नीचा मत दिखाओ! इन्फ्लुएंसर ने अपने भाई की शादी में बहुत ही बोल्ड और नाटकीय गाउन पहना

मॉडल डोमिनिक एलिसा (चित्र) ने इटली में अपने भाई की शादी में एक बहुत ही नाटकीय गाउन पहना था

उन्होंने अपने पेट को दिखाने के लिए त्रिकोणीय टॉप को रेशमी क्रीम रंग की पतलून और उससे मेल खाती शर्ट के साथ पहना।

डोमिनिक ने पहले ही पांच सरल चीजें साझा की हैं जिन्हें वह स्विमवियर शूट से एक सप्ताह पहले अवश्य करती हैं – और बताया कि क्यों हर किसी को किसी बड़े आयोजन से सात दिन पहले ये चीजें कर लेनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि हालांकि वह हर समय इन नियमों का पालन नहीं करती हैं, लेकिन यदि वह शूटिंग के अंतिम समय में खुद के प्रति सख्त रहती हैं, तो वह कैमरे के सामने बेहतर महसूस करती हैं और बेहतर दिखती हैं।

डोमिनिक ने खुलासा किया कि उसने डेयरी उत्पादों का सेवन पूरी तरह बंद कर दिया है क्योंकि डेयरी उत्पादों से अधिक कोई भी ऐसा भोजन नहीं है जो उसे अधिक पेट फूला देता हो।

डोमिनिक ने कहा, ‘मैं लैक्टोज असहिष्णु हूं और जब मैं डेयरी उत्पाद खाता हूं तो लगभग एक सप्ताह तक मेरा पेट फूला रहता है।’

उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह फ्लोरल ड्रेस में पोज दे रही हैं, जिसका पिछला हिस्सा काफी लंबा है।

उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह फ्लोरल ड्रेस में पोज दे रही हैं, जिसका पिछला हिस्सा काफी लंबा है।

उन्होंने सुझाव दिया कि यदि आप भी इसी प्रकार की सूजन की समस्या से जूझ रहे हैं तो एक सप्ताह तक डेयरी उत्पादों का सेवन बंद कर दें और देखें कि आप कैसा महसूस करते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि वह शूटिंग से पहले हर दिन पिलेट्स या योगा क्लास करती हैं, और शूटिंग से ठीक पहले भी अपने पेट को ‘अंतिम क्षण में उभारने’ के लिए व्यायाम करती हैं।

उन्होंने आगे कहा, ‘इस सप्ताह के दौरान, मैं दिन के समय कार्बोहाइड्रेट का सेवन कम करूंगी और शाम को भी इसमें कटौती करूंगी।’

‘मैं प्रशिक्षण के बाद अपनी मांसपेशियों को फिर से भरने के लिए प्रोटीन भी बढ़ाता हूँ। इससे उन्हें बढ़ने में मदद मिलती है और मेरी मांसपेशियाँ दुबली दिखाई देती हैं।’

डोमिनिक ने यह भी बताया कि जब वह किसी कार्यक्रम से एक सप्ताह पहले बाहर खाना खाती है तो वह ड्रेसिंग या सॉस भी अलग से मांगती है।

डोमिनिक ने पहले ही पांच सरल चीजें साझा की हैं जिन्हें वह स्विमवियर शूट से एक सप्ताह पहले अवश्य करती हैं - और बताया कि क्यों हर किसी को किसी बड़े आयोजन से सात दिन पहले ये चीजें कर लेनी चाहिए

डोमिनिक ने पहले ही पांच सरल चीजें साझा की हैं जिन्हें वह स्विमवियर शूट से एक सप्ताह पहले अवश्य करती हैं – और बताया कि क्यों हर किसी को किसी बड़े आयोजन से सात दिन पहले ये चीजें कर लेनी चाहिए

उन्होंने कहा कि वह ऐसा इसलिए करती हैं क्योंकि जब आप खाना ऑर्डर करते हैं तो यह जानना कठिन होता है कि उसके अंदर क्या है।

इसलिए यदि वह ‘स्वस्थ’ पोक बाउल का ऑर्डर देती है, तो वह या तो ड्रेसिंग नहीं मांगेगी या केवल जैतून का तेल और नींबू का रस मांगेगी – जिससे आपका पेट फूलेगा नहीं, बल्कि आपकी त्वचा को चमकदार एंटीऑक्सीडेंट मिलेंगे।

आखिरी क्षण में या आखिरी रात को, डोमिनिक ने कहा वह हमेशा इन्फ्रारेड सॉना ही करवाएंगी।

ऐसा इसलिए है क्योंकि वे शरीर को विषमुक्त करने, बेहतर नींद लाने, त्वचा में चमक लाने और अधिक कैलोरी जलाने में मदद करते हैं।



Source link