होम जीवन शैली टेडी स्विम्स ने ऑस्ट्रेलियाई गायक को तब हतप्रभ कर दिया जब वह...

टेडी स्विम्स ने ऑस्ट्रेलियाई गायक को तब हतप्रभ कर दिया जब वह लूज़ कंट्रोल के अचानक युगल गीत में उनके साथ शामिल हो गए।

20
0
टेडी स्विम्स ने ऑस्ट्रेलियाई गायक को तब हतप्रभ कर दिया जब वह लूज़ कंट्रोल के अचानक युगल गीत में उनके साथ शामिल हो गए।


अमेरिकी गायक टेडी स्विम्स वर्तमान में अपने ब्लॉकबस्टर ‘आई’व ट्राइड एवरीथिंग बट थेरेपी’ टूर से आस्ट्रेलियाई लोगों को रोमांचित कर रहे हैं।

लेकिन 31 वर्षीय पॉप स्टार ने इस सप्ताह अपने प्रशंसकों के लिए कहीं अधिक अंतरंग उपहार पेश किया। ब्रिस्बेनएक अचानक लाइव सार्वजनिक प्रदर्शन के साथ स्थानीय लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया।

ब्रिसबेन के क्वीन स्ट्रीट मॉल में टहलते समय स्विम्स की मुलाकात एक गायक से हुई जो अपना हिट एकल गीत लूज़ कंट्रोल प्रस्तुत कर रहा था।

मेलबर्न में जन्मी कलाकार इनोक्सिया उस समय हैरान रह गईं जब उन्हें पता चला कि उनकी बात सुनने के लिए कौन रुका था।

‘शहर से बाहर चले जाओ,’ उन्होंने कहा, और फिर सुपरस्टार को अपने गीत के युगल गीत में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

इस अचानक आए युगल ने स्विम्स के लोकप्रिय एकल गीत को प्रस्तुत किया, जिसके बाद उन्होंने रिहाना‘रहना है.

इस अप्रत्याशित सहयोग को सोशल मीडिया पर तुरंत साझा किया गया और प्रशंसकों ने अपनी खुशी और ईर्ष्या व्यक्त की।

एक प्रशंसक ने उत्साह से कहा, ‘हे भगवान! वह फिर से आ गया! टेडी स्विम्स अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने ला रहा है।’

टेडी स्विम्स ने ऑस्ट्रेलियाई गायक को तब हतप्रभ कर दिया जब वह लूज़ कंट्रोल के अचानक युगल गीत में उनके साथ शामिल हो गए।

अमेरिकी गायक टेडी स्विम्स, 31, (चित्रित) वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया भर में अपना ‘आई’व ट्राइड एवरीथिंग बट थेरपी’ टूर कर रहे हैं और पॉप स्टार ने ब्रिसबेन में प्रशंसकों के लिए एक अप्रत्याशित उपहार दिया, एक अचानक लाइव प्रदर्शन के साथ स्थानीय लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया।

‘उसने टेडी को पूरी तरह से साकार कर दिया!!!’ एक अन्य ने उत्साह से कहा।

‘क्या अद्भुत इंसान हैं, बहुत बढ़िया टेडी स्विम्स,’ तीसरे ने उत्साह से कहा, जबकि एक अन्य प्रशंसक ने कबूल किया, ‘मैं तो बस बेहोश हो जाऊंगा।’

अमेरिकी गायक उनके ब्रिस्बेन शो को रोक दिया गया मंगलवार की रात को भीड़ में शामिल लोगों द्वारा उनके संगीत कार्यक्रम के सख्त नियमों का उल्लंघन करने के बाद उन्हें गोली मार दी गई।

टेडी ने कहा, ‘जॉर्जिया में हमारे यहां इस सरल नियम को ‘इसके साथ बने रहना’ कहते हैं, इसलिए आपको अपने दोस्तों पर नजर रखनी होगी।’

ब्रिसबेन के क्वीन स्ट्रीट मॉल में टहलते समय स्विम्स की मुलाकात एक गायक से हुई जो अपना हिट सिंगल लूज़ कंट्रोल प्रस्तुत कर रहा था।

ब्रिसबेन के क्वीन स्ट्रीट मॉल में टहलते समय स्विम्स की मुलाकात एक गायक से हुई जो अपना हिट सिंगल लूज़ कंट्रोल गा रहा था।

‘मैं अब यह नियम बनाना चाहता हूँ ताकि हम सभी सुरक्षित रहें, हम खुश रहें। सुरक्षा सबसे अच्छी चीज़ है जो हम एक दूसरे के लिए कर सकते हैं।’

हालांकि, भीड़ में से कई सदस्यों ने उनकी चेतावनी की अनदेखी की और जब उन्होंने अपना हृदयस्पर्शी गीत ‘समथिंग आई विल नेवर नो’ गाया तो उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी।

इससे टेड्डी को अचानक अपना प्रदर्शन रोकना पड़ा और नियम तोड़ने वालों को सार्वजनिक रूप से खरी-खोटी सुनानी पड़ी।

‘इस गाने पर लड़ना? यह पागलपन है। मैं कहूँगा कि शायद हर दूसरे गाने की तरह, लेकिन यह गाना? यह तो जंगली है। इसके साथ रहने का क्या हुआ?’ गुस्से में टेडी ने पूछा।

मेलबोर्न में जन्मी कलाकार इनोक्सिया उस समय चौंक गईं, जब उन्हें एहसास हुआ कि स्विम्स के लोकप्रिय एकल को प्रस्तुत करने से पहले अचानक आए युगल ने रिहाना के स्टे के गायन में प्रवेश किया, तो कौन सुनने के लिए रुका था।

मेलबर्न में जन्मी कलाकार इनोक्सिया उस समय चौंक गईं, जब उन्हें एहसास हुआ कि स्विम्स के लोकप्रिय एकल को प्रस्तुत करने से पहले कौन सुनने के लिए रुका था, जिसके बाद रिहाना का स्टे गीत प्रस्तुत किया गया।

सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत ही झगड़ा करने वालों को वहां से हटा दिया और उसके बाद अभिनेता अपना संगीत कार्यक्रम पुनः शुरू करने में सक्षम हो गया।

टेडी ने गाना फिर से शुरू करने से पहले कहा, ‘चलो उस जगह पर वापस चलते हैं जहाँ हम सभी एक दूसरे से प्यार करते थे। मैं इसे फिर से शुरू कर रहा हूँ।’

सौभाग्यवश, संगीत समारोह का शेष भाग सुचारू रूप से चला और टेड्डी ने अपने प्रसिद्ध हिट गीत गाकर भीड़ को और अधिक गाने के लिए उत्साहित कर दिया।

टेडी स्विम्स (जन्म नाम जैटन डिम्सडेल) एक अमेरिकी पॉप स्टार हैं, जिनका आर एंड बी गाना लूज़ कंट्रोल पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में शीर्ष पांच हिट में शामिल रहा था।

वह अगली प्रस्तुति गुरुवार और शुक्रवार को सिडनी के हॉर्डर्न पैविलियन में देंगे, तथा उसके बाद शनिवार और रविवार को मेलबर्न के मार्गरेट कोर्ट एरिना में मंच पर प्रस्तुति देंगे।



Source link

पिछला लेखफ्लोरिडा के अधिकारियों का कहना है कि शार्क ने एक सप्ताह में 14 वर्षीय मिसौरी लड़के को काटा, यह चौथा हमला है।
अगला लेखचौथे स्थान पर रहने के बाद भी ईजे शांत
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।