होम जीवन शैली जैकी ‘ओ’ हेंडरसन और इयान थोर्प अभिनीत भूली-बिसरी रियलिटी सीरीज़ फिर से...

जैकी ‘ओ’ हेंडरसन और इयान थोर्प अभिनीत भूली-बिसरी रियलिटी सीरीज़ फिर से सामने आई, जिसे ‘दुनिया के इतिहास का सबसे खराब शो’ करार दिया गया था

19
0
जैकी ‘ओ’ हेंडरसन और इयान थोर्प अभिनीत भूली-बिसरी रियलिटी सीरीज़ फिर से सामने आई, जिसे ‘दुनिया के इतिहास का सबसे खराब शो’ करार दिया गया था


ऑस्ट्रेलियाई आररियलिटी टीवी प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर इस अल्पकालिक घटना पर विचार व्यक्त किया है। चैनल सात श्रृंखला अंडरकवर एन्जिल्स, जिसमें इयान थोरपे और जैकी ‘ओ’ हेंडरसन.

इस श्रृंखला का प्रीमियर मई 2002 में हुआ था, और इसमें 41 वर्षीय ओलंपिक तैराक इयान को ‘एन्जिल्स’ जैकी, बार्डोट स्टार केटी अंडरवुड और अभिनेत्री सिमोन केसल के लिए एक संरक्षक के रूप में दिखाया गया था।

थोर्प ने तीनों सुंदरियों का मार्गदर्शन किया, जब उन्होंने जरूरतमंद अजनबियों के लिए कई अच्छे कार्य किए, जिनमें नए माता-पिता के लिए नर्सरी सजाना और कुछ बच्चों के लिए नया कुत्ता ढूंढना शामिल था।

सितारों ने शो में सेक्सी दिखने की पूरी कोशिश की और प्रमोशनल शॉट्स में कई उत्तेजक पोज दिए।

दुर्भाग्यवश, यह श्रृंखला दर्शकों को पसंद नहीं आयी और मात्र 11 एपिसोड के बाद ही इसे बंद कर दिया गया।

शो के दर्शकों ने हाल ही में फेसबुक इस अनोखी श्रृंखला से जुड़ी अपनी यादें साझा करने के लिए।

एक व्यक्ति ने लिखा, ‘मूर्खतापूर्ण रियलिटी शो के युग में यह सबसे मूर्खतापूर्ण शो है।’

दूसरे ने कहा, ‘हे भगवान, मैं इसके बारे में भूल ही गया था। यह इतना बुरा था कि यह अच्छा था’, जबकि तीसरे ने इसे ‘घृणास्पद’ कहा।

जैकी ‘ओ’ हेंडरसन और इयान थोर्प अभिनीत भूली-बिसरी रियलिटी सीरीज़ फिर से सामने आई, जिसे ‘दुनिया के इतिहास का सबसे खराब शो’ करार दिया गया था

ऑस्ट्रेलियाई रियलिटी टीवी प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर चैनल सेवन की अल्पकालिक श्रृंखला अंडरकवर एंजेल्स पर विचार व्यक्त किया है, जिसमें इयान थोरपे और जैकी ‘ओ’ हेंडरसन ने अभिनय किया था।

हालाँकि, अन्य लोगों को इस श्रृंखला की अच्छी यादें थीं, और उन्होंने कहा कि इसे मौका दिए जाने से पहले ही अनुचित तरीके से समाप्त कर दिया गया।

एक प्रशंसक ने लिखा, ‘अब जो बकवास चल रहा है, उसकी तुलना में यह एक उत्कृष्ट कृति थी,’ जबकि एक अन्य व्यक्ति ने कहा: ‘मुझे यह शो बहुत पसंद आया! मेरे कपाल से कई भूले हुए शो में से एक।’

उस समय, सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने इस श्रृंखला को ‘विश्व इतिहास का सबसे खराब शो’ करार दिया था।

इस श्रृंखला का प्रीमियर मई 2002 में हुआ था, और इसमें 41 वर्षीय ओलंपिक तैराक इयान को 'स्वर्गदूतों' जैकी, बार्डोट स्टार केटी अंडरवुड और अभिनेत्री सिमोन केसेल के लिए एक संरक्षक के रूप में दिखाया गया था।

इस श्रृंखला का प्रीमियर मई 2002 में हुआ था, और इसमें 41 वर्षीय ओलंपिक तैराक इयान को ‘स्वर्गदूतों’ जैकी, बार्डोट स्टार केटी अंडरवुड और अभिनेत्री सिमोन केसेल के लिए एक संरक्षक के रूप में दिखाया गया था।

2018 में, जैकी ने अपने KIIS FM के सह-कलाकार काइल सैंडिलैंड्स को बताया इस शो में आकर उन्होंने कुछ मूल्यवान सबक सीखे हैं.

‘मैं माउंट ड्रुइट में किसी के घर जा रही थी। उन्होंने मुझे सफ़ेद जंपसूट पहनाया, मुझे कुछ हद तक चार्लीज़ एंजेल्स जैसा दिखना था,’ उसने कहा।

जैकी ने स्वीकार किया कि इस घटना ने उन्हें यह महत्वपूर्ण सबक सिखाया कि कब अपनी संपत्ति का प्रदर्शन नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा, “इससे मुझे एहसास हुआ कि स्पोर्ट्स कार चलाने से लोग आपसे नफरत करते हैं। स्पोर्ट्स कार चलाने पर आपको बहुत गालियाँ मिलती हैं।”

उस समय, सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने इस श्रृंखला को 'विश्व इतिहास का सबसे खराब शो' करार दिया था।

उस समय, सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने इस श्रृंखला को ‘विश्व इतिहास का सबसे खराब शो’ करार दिया था।



Source link

पिछला लेखकठिन अंत के बावजूद, जिम लेलैंड के मार्लिंस कार्यकाल ने उन्हें हॉल ऑफ फेम में पहुंचा दिया
अगला लेख“द आर्क गेट शुक बाय हरिकेन”: प्रशंसकों ने मोनाको डायमंड लीग से नोहा लाइल्स के हटने का विचित्र कारण बताया
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।