होम जीवन शैली जूली गुडविन ने मास्टरशेफ स्टार का खुलासा किया, जो उनके अनुसार डांसिंग...

जूली गुडविन ने मास्टरशेफ स्टार का खुलासा किया, जो उनके अनुसार डांसिंग विद द स्टार्स का खिताब जीत सकता है

16
0
जूली गुडविन ने मास्टरशेफ स्टार का खुलासा किया, जो उनके अनुसार डांसिंग विद द स्टार्स का खिताब जीत सकता है


जूली गुडविन मास्टरशेफ के उस आश्चर्यजनक प्रतिभागी का खुलासा किया है जो जीतेगा सितारों के साथ नाचना.

सेलिब्रिटी शेफ, जिन्होंने उद्घाटन सत्र जीता चैनल दस 2009 में कुकिंग सीरीज़ में भाग लेने वाले, का मानना ​​है कि यदि कोई अन्य मास्टरशेफ विजेता भाग लेता है, तो वह डांसिंग खिताब अपने नाम कर सकता है।

उन्होंने कहा कि सातवें और चौदहवें सीजन की विजेता बिली मैके शीर्ष दावेदार होंगी।

‘बिली मैके डांसिंग जीत सकते हैं’ [With the Stars] 53 वर्षीय जूली ने कहा, ‘बिल्कुल, वह लड़की जीतने की मशीन है।’ याहू लाइफस्टाइल.

यह जूली के बाद आता है उन्होंने खुलासा किया कि अपनी पहली प्रस्तुति स्थगित करने के लिए मजबूर होने के बावजूद वह डांसिंग विद द स्टार्स जारी रखेंगी एक ‘क्रूर’ चोट के कारण।

कुकबुक लेखक रविवार को अपने डांस पार्टनर आंद्रेई गोरबुनोव के साथ डांस फ्लोर पर उतरने के लिए तैयार थे, लेकिन अंतिम समय में उन्हें पहले राउंड से हटना पड़ा।

अपने पहले प्रदर्शन से कुछ ही क्षण पहले, जूली की पिंडली की मांसपेशी में ‘अचानक’ ग्रेड दो की चोट लग गई, जिससे उसकी ‘सांस रुक गई’ और वह पीड़ा में पड़ गई।

हालाँकि, जूली ने बताया चैनल सातसोमवार को ‘द मॉर्निंग शो’ में भाग लेने के बाद उन्होंने डांस फ्लोर पर लौटने का निश्चय कर लिया है।

जूली गुडविन ने मास्टरशेफ स्टार का खुलासा किया, जो उनके अनुसार डांसिंग विद द स्टार्स का खिताब जीत सकता है

जूली गुडविन (चित्रित) ने आश्चर्यजनक मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया प्रतिभागी का खुलासा किया है जो डांसिंग विद द स्टार्स जीतेगा

उन्होंने कहा, ‘यह कहे जाने के बावजूद कि मुझे संभवतः अपना नाम वापस ले लेना चाहिए, मैं अपना सबकुछ देने जा रही हूं, इसलिए मैं आसानी से हार नहीं मानूंगी।’

‘और इस प्रोडक्शन की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें कुछ बेहतरीन लोग हैं। उनके पास बोंडी के रूप में डांस डॉक्टर है, जो इस सब में माहिर है।

‘तो मैं एक्यूपंक्चर, होम्योपैथिक उपचार, मालिश करवा रहा हूँ। मैं तैराकी कर रहा हूँ, मैं उपचारात्मक ध्यान करता हूँ और अपने हेडफ़ोन में उपचारात्मक धुनें सुनता हूँ।

‘इसलिए, मैं पूरी कोशिश कर रही हूं कि मैं जितना अच्छा कर सकती हूं, कर सकूं, इस उम्मीद में कि मैं जल्द ही फिर से उठकर नाचने लगूंगी।’

उन्होंने कहा कि सातवें और चौदहवें सीजन की विजेता बिली मैके (चित्र में) शीर्ष दावेदार होंगी

उन्होंने कहा कि सातवें और चौदहवें सीजन की विजेता बिली मैके (चित्र में) शीर्ष दावेदार होंगी

ग्रेड दो के तनाव से पूरी तरह ठीक होने में तीन से छह सप्ताह का समय लगता है, लेकिन माना जा रहा है कि जूली तीसरे एपिसोड में शो में वापस आ जाएंगी।

पिंडली की मांसपेशियों में फटन तब होती है जब पिंडली पर अचानक अधिक खिंचाव आ जाता है और यह फटन खेल के दौरान तेजी से घूमने, कूदने या अचानक रुकने के कारण हो सकती है।

यह चोट दो महीने के कड़े प्रशिक्षण कार्यक्रम के बाद आई, जिसमें जूली को सप्ताह में पांच बार जिम जाना पड़ता था और सप्ताह में तीन से चार बार तैराकी करनी पड़ती थी।

जिस क्षण जूली को यह पीड़ादायक खिंचाव हुआ, उसे डांसिंग विद द स्टार्स के प्रीमियर के दौरान दिखाया गया, जिसमें शेफ दुर्घटना पर चर्चा करने के लिए स्टूडियो में उपस्थित हुए।

फुटेज में दिखाया गया है कि नृत्य करते समय जूली का पैर दर्द से चीख रहा था, तथा बाद में उसे अस्पताल में यह दुखद समाचार मिलता हुआ दिखाया गया।

मास्टरशेफ सीजन एक की विजेता रविवार को अपने डांस पार्टनर एंड्री गोरबुनोव के साथ डांस फ्लोर पर उतरने वाली थी, लेकिन जूली को 'अचानक' ग्रेड दो की पिंडली की मांसपेशी में चोट लग गई, जिससे 'उसकी सांस रुक गई' और वह दर्द में डूब गई।

मास्टरशेफ सीजन एक की विजेता रविवार को अपने डांस पार्टनर एंड्री गोरबुनोव के साथ डांस फ्लोर पर उतरने वाली थी, लेकिन जूली को ‘अचानक’ ग्रेड दो की पिंडली की मांसपेशी में चोट लग गई, जिससे ‘उसकी सांस रुक गई’ और वह दर्द में डूब गई।

फुटेज में जूली को दर्द से चीखते हुए दिखाया गया है क्योंकि नृत्य करते समय उसका पैर काम करना बंद कर देता है, इससे पहले कि उसे अस्पताल में यह दुखद समाचार मिलता है

फुटेज में जूली को दर्द से चीखते हुए दिखाया गया है क्योंकि नृत्य करते समय उसका पैर काम करना बंद कर देता है, इससे पहले कि उसे अस्पताल में यह दुखद समाचार मिलता है

स्वास्थ्य विशेषज्ञ ने सलाह दी, ‘हम चाहते हैं कि आप उस पिंडली से दूर रहें, ताकि हम आपको जल्द से जल्द नृत्य करने का हर अवसर दे सकें।’

इस असफलता के बावजूद, जूली आशावादी बनी रही और उसने मेजबान सोनिया क्रूगर और डॉ. क्रिस ब्राउन से कहा: ‘सब ठीक हो जाएगा… हम ठीक हो जाएंगे। चाँद-बूट पहनो और चलो।’

जूली रही है डांसिंग विद द स्टार्स की 2024 श्रृंखला में चार बार की गोल्ड लॉगी विजेता लिसा मैकक्यून, मॉडल नादिया बार्टेल और गायिका सामंथा जेड शामिल होंगी।

एसएएस ऑस्ट्रेलिया के एंट मिडलटन, एएफएल के दिग्गज शेन क्रॉफर्ड और ओलंपियन एवं पूर्व सीनेटर नोवा पेरिस भी डांस फ्लोर पर अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे।

इस वर्ष के प्रतियोगियों में हास्य कलाकार निक्की ओसबोर्न, होम एंड अवे के जेम्स स्टीवर्ट, बेटर होम्स एंड गार्डन्स के प्रस्तोता एडम डोविले और शेफ हेडेन क्विन शामिल हैं।



Source link

पिछला लेखह्यूस्टन में बिजली खोजने के लिए व्हाटबर्गर का ऐप सबसे अच्छा स्रोत हो सकता है
अगला लेखचेरी टिग्गो को अलास फिलिपिनास के खिलाड़ियों से दूर रहने का खतरा
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।