होम जीवन शैली खुलासा: काइल वॉकर द्वारा इंग्लैंड के हर मैच से पहले पत्नी एनी...

खुलासा: काइल वॉकर द्वारा इंग्लैंड के हर मैच से पहले पत्नी एनी किल्नर और उनके चार बच्चों को श्रद्धांजलि देने का भावनात्मक कारण, जब वे स्टैंड से उनका उत्साहवर्धन करते हैं

21
0
खुलासा: काइल वॉकर द्वारा इंग्लैंड के हर मैच से पहले पत्नी एनी किल्नर और उनके चार बच्चों को श्रद्धांजलि देने का भावनात्मक कारण, जब वे स्टैंड से उनका उत्साहवर्धन करते हैं


सितारे एक ही पंक्ति में लग रहे हैं गैरेथ साउथगेटइंग्लैंड में यूरो 2024.

अंतिम क्षणों में आश्चर्यजनक गोल, विजयी पेनाल्टी शूटआउट और संदिग्ध पेनाल्टी निर्णयों ने साउथगेट के थ्री लायंस को इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने में मदद की है, जबकि उनकी फुटबॉल सबसे अच्छी स्थिति में सतर्क और सबसे खराब स्थिति में खराब रही है।

लेकिन अगर जीतना इंग्लैंड के लिए निरंतर विषय रहा है, तो उप-कप्तान भी यही है काइल वाकरबुधवार के सेमीफाइनल में जीत से पहले उनके सभी पांच मैचों में यह परंपरा स्पष्ट रूप से देखी गई।

और यह फिर से स्पष्ट हो गया जब वॉकर ने इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 की जीत में अपना 89वां मैच खेलने की तैयारी की। नीदरलैंडइस जीत से उनकी टीम विदेशी धरती पर पहली बार फाइनल में पहुंचने के लिए इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गई।

मैनचेस्टर सिटी के 34 वर्षीय फुल-बैक खिलाड़ी ने बार-बार यह दर्शाया है कि उनकी पत्नी और उनके बच्चे एनी किल्नर30 वर्षीय, हर मैच के दौरान अपनी उंगलियों से ‘आर’ प्रतीक – अपने चार बच्चों के नाम का पहला अक्षर – बनाते हैं, जो उनकी मुख्य प्राथमिकता है।

खुलासा: काइल वॉकर द्वारा इंग्लैंड के हर मैच से पहले पत्नी एनी किल्नर और उनके चार बच्चों को श्रद्धांजलि देने का भावनात्मक कारण, जब वे स्टैंड से उनका उत्साहवर्धन करते हैं

यदि जीतना इंग्लैंड के लिए निरंतर थीम रहा है, तो उप-कप्तान काइल वॉकर का मैच से पहले का अनुष्ठान भी ऐसा ही है, जो बुधवार की सेमीफाइनल जीत से पहले उनके सभी पांच मैचों में स्पष्ट दिखाई दिया।

फुल-बैक ने बार-बार यह दर्शाया है कि उनकी पत्नी एनी किल्नर के बच्चे उनकी मुख्य प्राथमिकता हैं, इसके लिए उन्होंने अपनी उंगलियों से 'आर' चिन्ह बनाया है - जो उनके चार बच्चों के नाम का पहला अक्षर है।

फुल-बैक ने बार-बार यह दर्शाया है कि उनकी पत्नी एनी किल्नर के बच्चे उनकी मुख्य प्राथमिकता हैं, इसके लिए उन्होंने अपनी अंगुलियों से ‘आर’ चिन्ह बनाया है – जो उनके चार बच्चों के नाम का पहला अक्षर है।

उनके इस कदम के पीछे का कारण बताते हुए एक सूत्र ने मेलऑनलाइन को बताया, ‘वह हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि उनका परिवार उन्हें और टीम को समर्थन देने के लिए प्रत्येक मैच के लिए घर से यात्रा करता है।

‘लड़के उनके हर कदम पर नज़र रखते हैं और अपने पिता पर गर्व करते हैं। उन्हें यह जानकर प्रेरणा मिलती है कि वे उनके साथ हैं।’

वॉकर और किल्नर के बेटे रोमन (11), रियान (7), रेन (5) और नवजात रेज़ोन हैं, जिनका जन्म अप्रैल में हुआ था।

वॉकर के बाद यह जोड़ा अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रहा है उन्होंने प्रभावशाली व्यक्ति लॉरिन गुडमैन के साथ विवाहेतर संबंध से एक बेटी के पिता होने की बात स्वीकार की, जो अब दस महीने की है।.

वॉकर गुडमैन के चार साल के बेटे कैरो के भी पिता हैं। 2020 में एक अफेयर के दौरान गर्भवती हो गई, जबकि वह कुछ समय के लिए किल्नर से अलग हो गए थे।

सूत्र ने आगे कहा: ‘एनी, सब कुछ होने के बावजूद, एक अविश्वसनीय मां और पारिवारिक महिला रही हैं, और वह यह बात जानते हैं तथा यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे सभी यह जानें कि वह उन्हें देखते हैं और उनकी सराहना करते हैं।

‘इंग्लैंड के शिविर में उन्हें खिलाड़ियों की बहुत याद आती है, लेकिन उन्हें इस बात पर बहुत गर्व है कि वह एक मजबूत टीम का हिस्सा हैं, जिसके बारे में अब ऐसा लग रहा है कि वे ट्रॉफी अपने घर ले आएंगे।’

यह प्रतिष्ठित फुटबॉलर, जो इंग्लैंड के साथ लगातार पांचवां टूर्नामेंट खेल रहा है, चार साल के बेटे कैरो और प्रभावशाली व्यक्ति लॉरिन गुडमैन की दस महीने की बेटी का पिता भी है।

एक सूत्र ने मेलऑनलाइन को बताया, 'वह हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके परिवार को भी पूरा सहयोग मिले, जो हर मैच के लिए घर से उनका और टीम का समर्थन करने के लिए आते हैं।'

एक सूत्र ने मेलऑनलाइन को बताया, ‘वह हमेशा यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके परिवार को भी पूरा सहयोग मिले, जो हर मैच के लिए घर से उनका और टीम का समर्थन करने के लिए आते हैं।’

वॉकर बुधवार शाम को डॉर्टमुंड में नीदरलैंड्स पर 2-1 की जीत के बाद अपने परिवार के साथ स्टेडियम में पहुंचे।

वॉकर बुधवार शाम को डॉर्टमुंड में नीदरलैंड्स पर 2-1 की जीत के बाद अपने परिवार के साथ स्टेडियम में पहुंचे।

अप्रैल में किल्नर ने अपने चौथे बच्चे को जन्म दिया। मैनचेस्टर सिटी और इंग्लैंड के फुटबॉलर वॉकर उनके साथ थे।

पिछले कुछ महीने उतार-चढ़ाव भरे रहे, क्योंकि पिछले वर्ष दिसंबर में उन्हें पता चला कि गुडमैन के साथ उनका दूसरा बच्चा भी है, तथा जनवरी में वॉकर उनके चेशायर स्थित घर से बाहर चले गए।

गुडमैन बेटे कैरो के साथ गर्भवती हो गईं, जब वॉकर बचपन की प्रेमिका किल्नर से छुट्टी पर थीं, लेकिन उन्हें वापस ले लिया गया और उन्होंने 2021 में शादी कर ली।

हालाँकि, उनकी बेटी का जन्म एक साल बाद अक्टूबर में हुआ, जब फुटबॉलर लंदन की यात्रा पर गयी थीं।

प्रभावित करने वाला उन पर वॉकर के साथ जानबूझकर सार्वजनिक झगड़े को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है, क्योंकि वे कथित तौर पर अपने बेटे कैरो के चौथे जन्मदिन पर शामिल नहीं हुए थे। और अपना ध्यान उसी पर केन्द्रित रखना है।

34 वर्षीय किल्नर अपने हाथों से 'आर' चिन्ह बनाते हैं - जो उनके और किल्नर के बच्चों के नाम का आरंभिक अक्षर है

34 वर्षीय किल्नर अपने हाथों से ‘आर’ चिन्ह बनाते हैं – जो उनके और किल्नर के बच्चों के नाम का आरंभिक अक्षर है

क्वार्टर फाइनल में स्विटजरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की ऐतिहासिक पेनल्टी जीत के बाद इस जोड़े का स्टैंड में एक शानदार पुनर्मिलन हुआ।

क्वार्टर फाइनल में स्विटजरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की ऐतिहासिक पेनल्टी जीत के बाद इस जोड़े का स्टैंड में एक शानदार पुनर्मिलन हुआ।

स्विट्जरलैंड पर इंग्लैंड की जीत गुडमैन की नवीनतम सोशल मीडिया गतिविधि के कारण फीकी पड़ गई, क्योंकि शनिवार शाम को किल्नर ने अपने पति का समर्थन किया।

साउथगेट की टीम ने उनके प्रबंधन में 1-1 से बराबरी के बाद पेनाल्टी शूटआउट में जीवंत स्विट्जरलैंड की टीम को हराकर अपने तीसरे सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

लेकिन किल्नर उस समय प्रभावित नहीं दिखीं जब इंग्लैंड के लिए अपना 88वां मैच खेलने वाली वॉकर, जीत के बाद डसेलडोर्फ के मर्कुर स्पील-एरिना में उनके साथ स्टैंड में शामिल हुईं।

सूत्रों ने दावा किया है कि उनका मूड तब खराब हो गया था जब प्रभावशाली व्यक्ति लॉरिन गुडमैन ने काइल के साथ अपने दो बच्चों की तस्वीरें ‘डैडी’ इंग्लैंड शर्ट पहने हुए साझा की थीं।

एक अंदरूनी सूत्र ने मेलऑनलाइन को बताया: ‘इंग्लैंड शिविर के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि वे लॉरिन द्वारा निर्मित ऑफ-फील्ड विकर्षण से तंग आ चुके हैं।’

वॉकर की पूर्व मालकिन लॉरिन गुडमैन प्रतियोगिता से संबंधित लगातार सोशल मीडिया सामग्री साझा कर रही हैं और उन्होंने अपने दो बच्चों की 'डैडी' इंग्लैंड शर्ट पहने हुए एक तस्वीर पोस्ट की है।

वॉकर की पूर्व मालकिन लॉरिन गुडमैन प्रतियोगिता से संबंधित लगातार सोशल मीडिया सामग्री साझा कर रही हैं और उन्होंने अपने दो बच्चों की ‘डैडी’ इंग्लैंड शर्ट पहने हुए एक तस्वीर पोस्ट की है।

सूत्रों का दावा है कि इंग्लैंड का खेमा गुडमैन के लगातार मैदान से बाहर के ध्यान भटकाने वाले कामों से तंग आ चुका है (चित्र: 6 जुलाई को इंग्लैंड की क्वार्टर फाइनल जीत के बाद वॉकर और किल्नर)

सूत्रों का दावा है कि इंग्लैंड का खेमा गुडमैन के लगातार मैदान से बाहर के ध्यान भटकाने वाले कामों से तंग आ चुका है (चित्र: 6 जुलाई को इंग्लैंड की क्वार्टर फाइनल जीत के बाद वॉकर और किल्नर)

‘वे जानते हैं कि एनी और काइल ने सभी बच्चों की खातिर इस स्थिति से निजी और गोपनीय तरीके से निपटने की कोशिश की है, लेकिन वह इस तथ्य पर ध्यान आकर्षित करने जैसे हथकंडे अपनाना जारी रखे हुए है कि वह यूरो में जा रही है।

‘यह ऐसी चीज है जिसे वे पिछले चार वर्षों से झेल रहे हैं।

‘काइल एनी और उनके बेटों की रक्षा करने के लिए बेताब है, भविष्य में एक जोड़े के रूप में उनके बीच जो कुछ भी होता है, वे दोनों इस बात पर सहमत हैं कि यह उनकी प्राथमिकता है।

‘और इसका एक बड़ा हिस्सा उन्हें स्थिति के बारे में मीडिया की अटकलों और तमाशे से बचाना है।’

एक अलग सूत्र ने मेलऑनलाइन को बताया: ‘जब लॉरिन यूरो देखने के लिए जर्मनी आई थीं, तब फुटबॉल एसोसिएशन ने सुरक्षा कड़ी नहीं की थी और उन्होंने कहा था कि वह काइल के बच्चों के साथ खेल देख सकती हैं।

‘वे पारिवारिक मामलों में शामिल नहीं होना चाहते।’



Source link

पिछला लेखइलिनोइस के अधिकारियों का कहना है कि पादरी रहस्यमय तरीके से गायब हो गया और पानी में डूबी कार में मृत पाया गया।
अगला लेखकावी लियोनार्ड टीम यूएसए से बाहर, डेरिक व्हाइट लेंगे उनकी जगह
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।