होम जीवन शैली कोर्टनी स्टोडेन के नए मंगेतर ने पूर्व किशोर दुल्हन की शानदार अधोवस्त्र...

कोर्टनी स्टोडेन के नए मंगेतर ने पूर्व किशोर दुल्हन की शानदार अधोवस्त्र तस्वीरें पोस्ट की हैं और 29 वर्षीया को अपनी ‘छोटी मर्लिन मुनरो’ बताया है।

21
0
कोर्टनी स्टोडेन के नए मंगेतर ने पूर्व किशोर दुल्हन की शानदार अधोवस्त्र तस्वीरें पोस्ट की हैं और 29 वर्षीया को अपनी ‘छोटी मर्लिन मुनरो’ बताया है।


कोर्टनी स्टोडेन के मंगेतर जेरेड सफ़ियर उन्होंने फिल्म सेट से अपनी कई नई पिनअप तस्वीरें साझा कीं।

बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस पोस्ट में हॉलीवुड के दिग्गज ने पूर्व रियलिटी टीवी स्टार की हल्के गुलाबी रंग के अधोवस्त्र में तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह एक हवेली में घूमते हुए अपने फिगर को पूरी तरह से निखार रही थीं।

29 वर्षीय कलाकार को लाल पोशाक में भी देखा गया, जब उन्होंने निर्माता से मिली हीरे की सगाई की अंगूठी दिखाई।

जेरेड ने बताया कि वह इस गर्मी में कई फिल्में बना रही हैं और तनाव को अच्छी तरह से संभाल रही हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह मेरी बेहतर आधी और मंगेतर @courtneyastodden के लिए एक प्रशंसा पोस्ट है!!’

कोर्टनी स्टोडेन के नए मंगेतर ने पूर्व किशोर दुल्हन की शानदार अधोवस्त्र तस्वीरें पोस्ट की हैं और 29 वर्षीया को अपनी ‘छोटी मर्लिन मुनरो’ बताया है।

कोर्टनी स्टोडेन के मंगेतर जेरेड सफ़ियर ने एक मूवी सेट पर उनकी कई नई पिनअप तस्वीरें शेयर की हैं। बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस पोस्ट में हॉलीवुड के दिग्गज ने पूर्व रियलिटी टीवी स्टार की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हल्के गुलाबी रंग की लॉन्जरी में हैं, जिसमें वह अपने फिगर को बखूबी दिखा रही हैं।

जेरेड ने बताया कि वह इस गर्मी में कई फिल्में बना रही हैं और तनाव को अच्छी तरह से संभाल रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह मेरी बेहतर आधी और मंगेतर @courtneyastodden के लिए एक प्रशंसा पोस्ट है!!'

जेरेड ने बताया कि वह इस गर्मी में कई फिल्में बना रही हैं और तनाव को अच्छी तरह से संभाल रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह मेरी बेहतर आधी और मंगेतर @courtneyastodden के लिए एक प्रशंसा पोस्ट है!!’

उन्होंने कहा, ‘वह बहुत अच्छा काम कर रही है और नाम कमा रही है!! 2 सप्ताह में 2 फिल्में!’

और सफीर कहती हैं कि वह खुद को मिलने वाले सभी ध्यान को बहुत अच्छी तरह से संभाल लेती हैं।

हॉलीवुड के इस नियमित कलाकार ने कहा, ‘उन्हें लगभग रोजाना विश्वव्यापी खबरें मिलती हैं और वे हमेशा शांत, धैर्यवान और संयमित रहती हैं।’

‘उसे अपनी सारी लाइनें याद थीं और दोनों निर्देशकों ने उसके प्रदर्शन की सराहना की!! हमारी छोटी मर्लिन मुनरो!! मैं तुम्हारे बिना यह जीवन नहीं जी सकती, मेरे प्यार!!’

यह दिलचस्प है कि उन्होंने ‘हाउ टू मैरी ए मिलियनेयर’ की अभिनेत्री मोनरो का उल्लेख किया, क्योंकि स्टोडेन अपनी युवावस्था में स्क्रीन आइकन की तरह कपड़े पहनती थीं।

यह कोर्टनी ने जेरेड से अपना बड़ा हीरा डेब्यू करने के बाद यह बात कही।

इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में वह काले रंग की स्ट्रिंग बिकिनी और बड़े गोल धूप के चश्मे में शानदार रॉक करती नजर आईं।

अंगूठी में पांच कैरेट का बीच का पत्थर है और उसके चारों ओर छोटे हीरे जड़े हुए हैं। उसने अपनी शादी की उंगली में इसे पहना हुआ था जब वह कुर्सी पर बैठी थी।

'वह धमाल मचा रही है और नाम कमा रही है!! 2 हफ़्तों में 2 फ़िल्में!' उन्होंने कहा। और सफ़ियर का कहना है कि वह खुद को मिलने वाले सभी ध्यान को बहुत अच्छी तरह से संभाल लेती है। हॉलीवुड के इस नियमित व्यक्ति ने कहा, 'उसे लगभग हर रोज़ दुनिया भर की खबरें मिलती हैं और वह हमेशा शांत, संयमित और संयमित रहती है।'

‘वह धमाल मचा रही है और नाम कमा रही है!! 2 हफ़्तों में 2 फ़िल्में!’ उन्होंने कहा। और सफ़ियर का कहना है कि वह खुद को मिलने वाले सभी ध्यान को बहुत अच्छी तरह से संभाल लेती है। हॉलीवुड के इस नियमित व्यक्ति ने कहा, ‘उसे लगभग हर रोज़ दुनिया भर की खबरें मिलती हैं और वह हमेशा शांत, संयमित और संयमित रहती है।’

पूर्व किशोर दुल्हन – जिसने एक पुरानी अंगूठी को शौचालय में बहा दिया – वह अपने लगभग एक वर्ष के प्रेमी, 41 वर्षीय सैफियर से विवाह करने जा रही हैं।

स्टोडेन – जो 16 वर्ष की थीं जब उन्होंने 64 वर्षीय अभिनेता डग हचिंसन से विवाह किया था – के साथ विवाह का प्रस्ताव बेवर्ली विलशायर होटल में रखा गया था।

कोर्टनी रही है अगस्त 2023 में एक फिल्म के सेट पर मुलाकात के बाद पिछले साल से जेरेड को डेट कर रही हैं।

पूर्व किशोर दुल्हन अपने लगभग एक साल के प्रेमी, फिल्म निर्माता सफीयर, 41, से विवाह करने जा रही है। स्टोडेन - जो 64 वर्षीय अभिनेता डग हचिंसन से विवाह करते समय 16 वर्ष की थी - को बेवर्ली विलशायर होटल में प्रपोज किया गया था (अप्रैल में चित्रित)

पूर्व किशोर दुल्हन अपने लगभग एक साल के प्रेमी, फिल्म निर्माता सफीयर, 41, से विवाह करने जा रही है। स्टोडेन – जो 64 वर्षीय अभिनेता डग हचिंसन से विवाह करते समय 16 वर्ष की थी – को बेवर्ली विलशायर होटल में प्रपोज किया गया था (अप्रैल में चित्रित)

सैफियर फिल्म उद्योग के एक अनुभवी व्यक्ति हैं, जिन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी सैफियर एंटरटेनमेंट के तहत 80 से अधिक फिल्मों का निर्माण किया है।

उन्हें टीवी की दुनिया में भी सफलता मिली है क्योंकि वे चार बार एमी पुरस्कार विजेता रहे हैं। सैफ़ियर का सबसे उल्लेखनीय प्रोजेक्ट द बेबी है, जो एक वेब-आधारित सोप ​​ओपेरा है जिसने 2010 में अपनी शुरुआत के बाद से 23 एमी पुरस्कार जीते हैं।

द बे – जिसमें क्रिस्टोस एंड्रयूज और मैरी बेथ इवांस मुख्य भूमिका में हैं – 2023 में समाप्त होगी और यह अमेज़न प्राइम वीडियो और एनबीसी के पीकॉक पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

सैफियर वीडियो प्रोडक्शन कंपनी लक्स एंजिल्स स्टूडियोज में ‘बिक्री प्रमुख’ भी हैं, जिसने जेमी फॉक्स, विलियम शैटनर और डेनिस रिचर्ड्स जैसे लोगों के साथ काम किया है।

यह बात उसके यह कहने के बाद आई है कि ‘‘सफीयर से प्यार किया.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोडेन को ‘मेरे जीवन का प्यार’ भी कहा, क्योंकि दोनों बहुत गंभीर रिश्ते में हैं।

उन्होंने बताया कि उन्हें अपने साथी, एमी पुरस्कार विजेता निर्माता सफ़ियर के साथ गर्भपात का सामना करना पड़ा था।

उनके मार्च पोस्ट की शुरुआत इस प्रकार हुई: ‘***ट्रिगर चेतावनी***’

फिर उसने कहा कि यह खबर साझा करना कठिन था। ‘यह एक कठिन बात है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि यह महत्वपूर्ण है क्योंकि अन्य लोग भी चुपचाप इसी तरह की बात का अनुभव करते हैं,’ पिनअप ने साझा किया।

‘मुझे हाल ही में पता चला कि मेरा समय से पहले ही गर्भपात हो गया है (लगभग 10 सप्ताह पहले); यह मेरे लिए बहुत ही भावनात्मक उतार-चढ़ाव भरा रहा।’

स्टोडेन ने कहा कि वह ‘शब्द के हर मायने में’ दुःख महसूस करती हैं। उन्होंने आगे कहा: ‘हालांकि, मुझे लगता है कि देर से आने की तुलना में जल्दी आना बेहतर है… फिर भी यह अभी भी एक नुकसान है और मैं इसके साथ आने वाले अकेलेपन की भावना को दूर नहीं कर सकती।

यह घटना तब घटी जब उन्हें अपने पूर्व मंगेतर क्रिस शेंग से मिली 500 हजार डॉलर की हीरे की अंगूठी शौचालय में बहाते हुए देखा गया था।

कोर्टनी को देखा गया उसकी 500K डॉलर की हीरे की सगाई की अंगूठी को फ्लश करना अपने अपार्टमेंट की सफाई करते समय उसे अपने पूर्व पति क्रिस से शौचालय में जाना पड़ा।

रियलिटी टीवी स्टार ने अपने पूर्व मंगेतर से छुटकारा पा लिया है, जिसके साथ वह 2021 से 2023 तक थी, क्योंकि वह जेरेड के साथ चली गई थी।

इससे पहले, जब वह 16 साल की थी, तब वह…51 वर्षीय हॉलीवुड अभिनेता डग हचिसन जो अब 64 वर्ष के हैं.

जब कोर्टनी और क्रिस अलग हुए तो यह सुर्खियां बन गईं।

उनके प्रतिनिधि ने न्यूयॉर्क पोस्ट अख़बार के पेज सिक्स कॉलम में बताया: ‘कोर्टनी अब एक अकेली महिला है। वह अपनी कहानी बताने के लिए उत्सुक है।’

कोर्टनी 2021 में क्रिस से सगाई हुई, जब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस खबर की घोषणा की।

अब-हटाए गए इंस्टाग्राम पोस्ट पर कोर्टनी ने उस समय कहा था: ‘मैंने हां कहा… ओह और अंगूठी ने मुझे उबकाई दिला दी, यह बहुत खूबसूरत है [sic].’

क्रिस ने इंस्टाग्राम से अपनी सगाई की पोस्ट भी हटा दी।

यह घटना उस घटना के कुछ दिनों बाद हुई है जब उन्हें अपने पूर्व मंगेतर क्रिस शेंग से मिली 500 हजार डॉलर की हीरे की अंगूठी को शौचालय में बहाते हुए देखा गया था

यह घटना उस घटना के कुछ दिनों बाद हुई है जब उन्हें अपने पूर्व मंगेतर क्रिस शेंग से मिली 500 हजार डॉलर की हीरे की अंगूठी को शौचालय में बहाते हुए देखा गया था

जुलाई 2023 में कोर्टनी क्रिस से अलग हो जाएंगी (चित्र)

जुलाई 2023 में कोर्टनी क्रिस से अलग हो जाएंगी (चित्र)

स्टोडेन 2010 में अभिनेता डग हचिसन से शादी करने के बाद प्रसिद्धि में आईं, जब वह 16 वर्ष की थीं और अभिनेता 51 वर्ष के थे। 2020 में उनका तलाक हो गया (2015 में एक साथ चित्रित)

स्टोडेन 2010 में अभिनेता डग हचिसन से शादी करने के बाद प्रसिद्धि में आईं, जब वह 16 वर्ष की थीं और अभिनेता 51 वर्ष के थे। 2020 में उनका तलाक हो गया (2015 में एक साथ चित्रित)

स्टोडन 2010 में अभिनेता हचिंसन से विवाह करने के बाद वह प्रसिद्धि में आईं, उस समय वह 16 वर्ष की थीं और अभिनेता 51 वर्ष के थे।

अपने गृह राज्य वाशिंगटन में सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लेने और मौलिक संगीत जारी करने के बाद, उन्होंने डग से विवाह किया और कपल्स थेरेपी, सेलिब्रिटी बिग ब्रदर और हॉलीवुड हिलबिलीज़ जैसे कई रियलिटी टीवी शो में दिखाई दीं।

विवादास्पद युगल 2018 में अलग हो गया और 2020 में उनका तलाक फाइनल हो गया।



Source link

पिछला लेखन्यूयॉर्क में, शानदार आभूषण और स्थानीय डिम सम के साथ लंच
अगला लेखआलोचना के बाद इंग्लैंड के कोच ने यूरो 2024 सेमीफाइनल में जीत का लुत्फ उठाया
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।