होम जीवन शैली केट बेकिंसले ने छोटे डेनिम शॉर्ट्स और इंग्लैंड की शर्ट पहन रखी...

केट बेकिंसले ने छोटे डेनिम शॉर्ट्स और इंग्लैंड की शर्ट पहन रखी है और यूरो सेमीफाइनल से पहले थ्री लायंस का समर्थन करते हुए तस्वीरें साझा की हैं

23
0
केट बेकिंसले ने छोटे डेनिम शॉर्ट्स और इंग्लैंड की शर्ट पहन रखी है और यूरो सेमीफाइनल से पहले थ्री लायंस का समर्थन करते हुए तस्वीरें साझा की हैं


केट बेकिंसले ने बुधवार को यूरो सेमीफाइनल से पहले थ्री लायंस का समर्थन करते हुए छोटी डेनिम शॉर्ट्स और इंग्लैंड की शर्ट पहनी हुई थी, जिसमें उन्होंने तस्वीरें साझा कीं।

टीम निम्नलिखित में से किसका सामना करेगी? नीदरलैंड रात 8 बजे डॉर्टमुंड में, और 50 वर्षीय अभिनेत्री केट, कार्रवाई के लिए तैयार थीं।

अपना समर्थन दिखाने के लिए उन्होंने पिछले खेलों की तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रही थीं। हैरी केन और जूड बेलिंगहैम.

केट ने इस पोशाक में अपनी लंबी टांगें दिखाईं, जिसे उन्होंने मोटे काले बूटों और बालों में बड़े धनुष के साथ पूरा किया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा: ‘गुड लक इंग्लैंड!’

केट बेकिंसले ने छोटे डेनिम शॉर्ट्स और इंग्लैंड की शर्ट पहन रखी है और यूरो सेमीफाइनल से पहले थ्री लायंस का समर्थन करते हुए तस्वीरें साझा की हैं

केट बेकिंसले ने बुधवार को यूरो सेमीफाइनल से पहले थ्री लायंस का समर्थन करते हुए छोटी डेनिम शॉर्ट्स और इंग्लैंड की शर्ट पहनी थी।

टीम रात 8 बजे डॉर्टमुंड में नीदरलैंड से भिड़ेगी और 50 वर्षीय अभिनेत्री केट इस मुकाबले के लिए तैयार थीं।

टीम रात 8 बजे डॉर्टमुंड में नीदरलैंड से भिड़ेगी और 50 वर्षीय अभिनेत्री केट इस मुकाबले के लिए तैयार थीं।

पिछले वर्ष के दौरान केट ने कई अस्पष्टीकृत स्वास्थ्य समस्याओं के कारण सोशल मीडिया पर चिंता पैदा की थी, जिनमें कई सप्ताह तक अस्पताल में रहना और इतना अधिक वजन कम हो जाना कि प्रशंसकों ने उन्हें ‘बहुत पतली’ कहना शामिल था।

इस सप्ताह वह उसका खुलासा किया वजन घटना वह अपने सौतेले पिता और माँ की मृत्यु के ‘तनाव और दुःख’ से ग्रस्त है कैंसर उन्होंने ट्रोल्स पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें अपने निदान के बारे में पता चला है।

अभिनेत्री ने अपने कुछ ‘बेवकूफ’ फॉलोअर्स की आलोचना की, जिन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनसे कहा था कि उन्हें वजन बढ़ाने की जरूरत है।

क्रॉप टॉप और बिकिनी बॉटम में एक वीडियो क्लिप साझा करने के बाद, एक अनुयायी ने पूछा कि उसका ‘गधा’ कहां गया था और केट को ‘कुछ स्क्वाट करने’ के लिए प्रोत्साहित किया।

एक अन्य ने दावा किया कि उसका शरीर ‘सिकुड़ गया’ है, जबकि एक अन्य ने जोर देकर कहा कि सोमवार शाम को पोस्ट किए गए वीडियो में वह ‘परेशान लग रही थी’।

हालांकि, केट ने क्रूर टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए बताया कि उनके बदलते फिगर के कई कारण हैं, जिनमें छह सप्ताह तक अस्पताल में रहना भी शामिल है।

उन्होंने जवाब दिया: ‘नहीं, वास्तव में, मैंने अपने सौतेले पिता को बहुत ही चौंकाने वाली तरह से मरते हुए देखा, मेरी मां को स्टेज 4 का कैंसर है और मैंने तनाव और दुख के कारण अपने आठ बच्चों को खो दिया…

‘काफी जल्दी, और फिर मैं छह सप्ताह तक अस्पताल में रही, क्योंकि दुख के कारण मेरी ग्रासनली में छेद हो गया था, जिसके कारण मुझे बहुत अधिक मात्रा में खून की उल्टियां होती थीं, और मुझे खाना भी बहुत कठिन लगता था…

अपना समर्थन दिखाने के लिए उन्होंने पिछले खेलों की तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह हैरी केन और जूड बेलिंगहैम जैसे खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रही थीं।

अपना समर्थन दिखाने के लिए उन्होंने पिछले खेलों की तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह हैरी केन और जूड बेलिंगहैम जैसे खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर रही थीं।

केट ने इस पोशाक में अपनी लंबी टांगें दिखाईं, जिसे उन्होंने मोटे काले बूटों और बालों में बड़े धनुष के साथ पूरा किया

केट ने इस पोशाक में अपनी लंबी टांगें दिखाईं, जिसे उन्होंने मोटे काले बूटों और बालों में बड़े धनुष के साथ पूरा किया

उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा: 'गुड लक इंग्लैंड!' क्योंकि वह आज रात थ्री लॉयन्स को चीयर करने के लिए तैयार थीं।

उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा: ‘गुड लक इंग्लैंड!’ क्योंकि वह आज रात थ्री लॉयन्स को चीयर करने के लिए तैयार थीं।

‘और मैंने एक ऐसी फिल्म पर बहुत मेहनत की है जो वास्तव में काफी उत्तेजक है क्योंकि इसमें मेरे पिता की मृत्यु का विषय भी शामिल है, इसलिए मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि आप मेरे बारे में क्या सोचते हैं। शायद आपको अपने खुद के बारे में चिंता करनी चाहिए। मेरा सुझाव है कि आप इसमें कुछ डाल दें, जैसे कि एक बड़ा अनानास या ईंट।’

केट के सौतेले पिता रॉय बैटर्सबी की जनवरी में ‘भारी स्ट्रोक’ के कारण मृत्यु हो गई थी, जब वे कैंसर के दो रूपों से जूझ रहे थे। कैंसरजिसका निदान उन्हें पिछली गर्मियों में हुआ था।

उनकी मृत्यु के कुछ समय बाद, केट ने यह भी बताया कि उनकी मां जूडी लो को भी बताया गया था कि उन्हें चौथे चरण का कैंसर है।

मार्च में कैट उन्होंने बताया कि आंसू भरी सेल्फी लेकर अपने प्रशंसकों में चिंता पैदा करने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाद में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अस्पताल में रहने का कारण बताया, जिसे अब हटा दिया गया है। इसमें उन्होंने लिखा था: ‘मैंने छह सप्ताह अस्पताल में बिताए, क्योंकि मुझे मैलोरी वीस के फटने से बहुत अधिक खून की उल्टी हुई थी। यह एक साल तक तनाव में रहने के कारण हुआ था, जिससे मेरी अन्नप्रणाली के बीच छेद हो गया था। [sic] और पेट.

‘यही मैं बताने के लिए तैयार हूं कि इसने कुछ वजन घटाने में योगदान दिया है। आप मेरे रूप-रंग के बारे में क्या सोचते हैं और मुझे कैसा दिखना चाहिए, यह मेरे जीवन और मेरे परिवार की किसी भी परिस्थिति से स्वतंत्र रूप से महत्वपूर्ण नहीं है।’

हाल के महीनों में, केट अपनी मां और दिवंगत सौतेली मां की देखभाल कर रही थीं, तथा उन्हें ब्रिटेन से लॉस एंजिल्स में अपने साथ रहने के लिए बुला रही थीं।

पिछले साल के अंत में डेलीमेल डॉट कॉम को एक सूत्र ने बताया कि, ‘केट अपने माता-पिता की देखभाल कर रही हैं, जो दोनों गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं।’ ‘वह उन्हें एलए में अपने घर ले आई हैं और उनकी देखभाल को अपनी पहली प्राथमिकता बना लिया है।’

10 जनवरी को केट ने अपने सौतेले पिता रॉय की 87 वर्ष की आयु में मृत्यु की घोषणा की।

अंदरूनी सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री – जिनके जैविक पिता रिचर्ड बेकिंसले की 1979 में 31 वर्ष की आयु में नींद में दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी – हाल के महीनों में भावनात्मक रूप से काफी परेशान रही हैं।

सूत्र ने बताया, ‘उसे इस सप्ताह कई बार यूसीएलए अस्पताल के गलियारे में रोते हुए देखा गया।’ ‘उसके दोस्त इस बात से बहुत चिंतित हैं कि वह महीनों से लगातार तनाव में है और मुश्किल से सो पा रही है और न ही खा पा रही है।

‘केट बहुत मजबूत दिखती हैं, लेकिन यह उनके लिए बहुत मुश्किल रहा है और यह देखते हुए कि उन्होंने अपने पिता को इतनी कम उम्र में खो दिया है, इससे उन पर बहुत गहरा असर पड़ रहा है। उनके दोस्त उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं।’

एक दूसरे सूत्र ने बताया कि उनकी माँ जूडी ने अपनी स्वास्थ्य संबंधी लड़ाई को निजी रखना चुना है, उन्होंने कहा: ‘वह असाधारण हैं, आप उन्हें देखकर भी नहीं जान पाएँगे। वह हर चीज़ में बहुत सकारात्मक रवैया रखती हैं।’

इस सप्ताह उन्होंने खुलासा किया कि उनका वजन कम होना उनके सौतेले पिता की मृत्यु और उनकी मां के कैंसर के निदान के 'तनाव और दुःख' के कारण है, क्योंकि उन्होंने ट्रोल्स को जवाब दिया था।

इस सप्ताह उन्होंने खुलासा किया कि उनका वजन कम होना उनके सौतेले पिता की मृत्यु और उनकी मां के कैंसर के निदान के ‘तनाव और दुःख’ के कारण है, क्योंकि उन्होंने ट्रोल्स को जवाब दिया था।

उन्होंने एक वीडियो के साथ कैप्शन लिखा: 'चलो उन घटिया लोगों के लिए टोस्ट करें। चलो उन कमीनों के लिए टोस्ट करें। चलो उन कमीनों के लिए टोस्ट करें'

उन्होंने एक वीडियो के साथ कैप्शन लिखा: ‘चलो उन घटिया लोगों के लिए टोस्ट करें। चलो उन कमीनों के लिए टोस्ट करें। चलो उन कमीनों के लिए टोस्ट करें’

केट ने क्रूर टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए बताया कि उनके बदलते फिगर के कई कारण थे, जिसमें छह सप्ताह तक अस्पताल में रहना भी शामिल था

केट ने क्रूर टिप्पणियों पर पलटवार करते हुए बताया कि उनके बदलते फिगर के कई कारण थे, जिसमें छह सप्ताह तक अस्पताल में रहना भी शामिल था

केट के सौतेले पिता रॉय बैटर्सबी की जनवरी में 'संक्षिप्त बीमारी' के बाद मृत्यु हो गई थी, पिछली गर्मियों में उन्हें दो प्रकार के कैंसर का पता चला था (चित्र में उनकी मां जूडी के साथ बाएं और दाएं)

केट के सौतेले पिता रॉय बैटर्सबी की जनवरी में ‘संक्षिप्त बीमारी’ के बाद मृत्यु हो गई थी, पिछली गर्मियों में उन्हें दो प्रकार के कैंसर का पता चला था (चित्र में उनकी मां जूडी के साथ बाएं और दाएं)

केट ने रॉय के अंतिम संस्कार की एक तस्वीर साझा की, जिससे पता चला कि उनका अंतिम संस्कार सोमवार 19 फरवरी को पश्चिम लंदन में क्यू के पास मोर्टलेक श्मशान घाट में किया गया।

केट की मां जूडी ने केट के पिता, पोरिज स्टार रिचर्ड बेकिंस्ले की मृत्यु के 18 वर्ष बाद रॉय से विवाह किया।

रॉय ने बतौर निर्देशक अपना सफल करियर बनाया, उन्होंने इंस्पेक्टर मोर्स और क्रैकर जैसी प्रमुख ब्रिटिश ऑन-स्क्रीन हिट फ़िल्मों पर काम किया। उनका सबसे हालिया निर्देशन 2006 में ए टच ऑफ़ फ्रॉस्ट के एपिसोड के लिए था।

केट के जैविक पिता रिचर्ड बेकिंस्ले को बीबीसी के सिटकॉम पोरिज में लेनी गॉडबर और आईटीवी के सिटकॉम राइजिंग डैम्प में एलन मूर की भूमिका के लिए जाना जाता था।

उनकी एक बेटी भी थी – सामन्था, 55 वर्ष – जो मार्गरेट ब्रैडली से उनकी शादी की एकमात्र संतान थी।



Source link

पिछला लेखदेर रात तक डेमोक्रेट्स अभी भी बिडेन के पक्ष में हैं
अगला लेख“टीम विकलांग है”: गिल्बर्ट एरेनास ने “बदसूरत शहर” टिप्पणी के लिए सैक्रामेंटो किंग्स के प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का जवाब दिया
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।