होम जीवन शैली काइल सैंडिलैंड्स ने मेलबर्न रेडियो रेटिंग में अपने 200 मिलियन डॉलर के...

काइल सैंडिलैंड्स ने मेलबर्न रेडियो रेटिंग में अपने 200 मिलियन डॉलर के विस्तार सौदे के बाद प्रतिद्वंद्वियों जेस और लॉरेन से हारने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी

19
0
काइल सैंडिलैंड्स ने मेलबर्न रेडियो रेटिंग में अपने 200 मिलियन डॉलर के विस्तार सौदे के बाद प्रतिद्वंद्वियों जेस और लॉरेन से हारने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी


काइल सैंडिलैंड्स हाल ही में हुए एक साक्षात्कार में अपनी असफलता के बाद उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। मेलबोर्न रेडियो रेटिंग.

काइल और जैकी ओ शो उन्हें नोवा के अपने प्रतिद्वंद्वियों जेस और लॉरेन ने हराया, जिन्हें पिछले वर्ष केआईआईएस एफएम ने बाहर कर सिडनी स्थित मेजबान के लिए जगह बना दी थी।

बुधवार की सुबह के कार्यक्रम में, 53 वर्षीय इस कलाकार से जब पूछा गया कि वे इस कार्यक्रम में कैसे शामिल हो सकते हैं, तो उन्होंने अपने शो के परिणामों और प्रगति के बारे में बात की। चैनल दस‘द प्रोजेक्ट’ का प्रसारण मंगलवार को होगा।

काइल ने बताया कि परिणामों के बावजूद, काइल और जैकी ओ शो विक्टोरियन राजधानी में धीरे-धीरे गति पकड़ रहा है।

काइल ने कहा, ‘मैंने सुना कि हमें कल रात प्रोजेक्ट पर मेलबर्न रेटिंग्स के बारे में बात करने के लिए आमंत्रित किया गया था, क्योंकि मेलबर्न में हमारे लिए ज्यादा कुछ नहीं हुआ।’

‘हमें 50,000 अतिरिक्त लोग मिले, लेकिन जाहिर तौर पर यह पर्याप्त नहीं था।’

उन्होंने कहा: ‘यह एक धीमी गति से जलने वाली बात है, आप जानते हैं, हर कोई डिल्डो और गांड चाटने के बारे में सुनना नहीं चाहता।

‘अगर हम कोई साक्षात्कार करेंगे तो हम इसे किसी उच्च रेटिंग वाले शो में करेंगे, न कि किसी प्रोजेक्ट जैसे घटिया शो में।’

काइल सैंडिलैंड्स ने मेलबर्न रेडियो रेटिंग में अपने 200 मिलियन डॉलर के विस्तार सौदे के बाद प्रतिद्वंद्वियों जेस और लॉरेन से हारने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी

काइल सैंडिलैंड्स (चित्रित) ने बताया है कि नवीनतम रेडियो रेटिंग में पिछड़ने के बाद उनका रेडियो शो अपने मेलबर्न प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले कहां खड़ा है

लॉरेन फिलिप्स और जेसन ‘जेस’ हॉकिन्स ने ब्रेकफास्ट स्लॉट में बड़ी जीत हासिल की, मेलबर्न में दूसरा सबसे अधिक सुना जाने वाला शो बन गया.

नवीनतम सर्वेक्षण में उन्होंने अपनी 8.7 प्रतिशत हिस्सेदारी को बढ़ाकर 9.6 प्रतिशत कर लिया, जिससे फॉक्स एफएम के फिफी, फेव और निक तीसरे स्थान पर खिसक गए, जिनकी हिस्सेदारी 10 प्रतिशत से घटकर 9.5 प्रतिशत रह गई।

काइल और जैकी ओ शो 5.9 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ स्मूथएफएम और ट्रिपल एम के मार्टी शियरगोल्ड शो से पीछे छठे स्थान पर आया।

गोल्ड एफएम के क्रिश्चियन ओ’कॉनेल की मेलबर्न में अभी भी सबसे अधिक रेटिंग वाला ब्रेकफास्ट शो 10.8 प्रतिशत शेयर के साथ है।

एआरएन के मुख्य सामग्री अधिकारी डंकन कैम्पबेल ने कहा: ’25 वर्षों से लगातार प्रसारित होने के बावजूद, द काइल एंड जैकी ओ शो अभी भी मेलबर्न के लिए एक नया शो है, और हम इन शुरुआती परिणामों से उत्साहित हैं।

‘विशेष रूप से, क्यूम में वृद्धि [cumulative audience] यह दर्शाता है कि शो नए श्रोताओं को आकर्षित कर रहा है और जैसे-जैसे यह संख्या निष्ठावान श्रोताओं में परिवर्तित होगी, हम हिस्सेदारी में वृद्धि देखेंगे।

लॉरेन फिलिप्स और जेसन 'जेस' हॉकिन्स ने ब्रेकफास्ट स्लॉट में बड़ी जीत हासिल की, मेलबर्न में दूसरा सबसे ज़्यादा सुना जाने वाला शो बन गया। दोनों की तस्वीरें

लॉरेन फिलिप्स और जेसन ‘जेस’ हॉकिन्स ने ब्रेकफास्ट स्लॉट में बड़ी जीत हासिल की, मेलबर्न में दूसरा सबसे ज़्यादा सुना जाने वाला शो बन गया। दोनों की तस्वीरें

‘हम जानते हैं कि मेलबर्न के दर्शकों को उनकी उपस्थिति से वास्तव में प्रभावित होने में कुछ और सर्वेक्षण लगेंगे, लेकिन हम इस आधार पर निर्माण करने के लिए उत्साहित हैं और हमें विश्वास है कि काइल और जैकी ओ मेलबर्न के श्रोताओं के दिलों पर कब्जा करना जारी रखेंगे जैसा कि उन्होंने पिछले साल किया था। सिडनी.’

सिडनी में शॉक जॉक्स का प्रदर्शन बेहतर रहा, जहां उनकी हिस्सेदारी 14.1 प्रतिशत रही तथा प्रति सप्ताह 696,000 सिडनीवासी दर्शकों को आकर्षित किया गया।

हालांकि इससे वे ओवरऑल विजेता 2जीबी के बेन फोर्डहैम से पीछे हो गए हैं, जो इस जोड़ी से लगभग 3 अंक आगे हैं, जबकि उनका स्कोर 14.7 से गिरकर 14.1 पर आ गया है।

फोर्डहैम को 0.4 प्रतिशत की बढ़त के साथ 17 प्रतिशत श्रोता प्राप्त हुए, जबकि 2जीबी को 0.7 प्रतिशत की बढ़त के साथ अग्रणी स्थान प्राप्त हुआ।

काइल और जैकी ओ ने WSFM के जोन्सी और अमांडा पर 5 प्रतिशत की बढ़त बनाए रखी है, जो 9.1 प्रतिशत पर हैं।

इस बीच, स्मूथएफएम 9.8 प्रतिशत पर आ गया है।

काइल और जैकी ओ शो 5.9 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ स्मूथएफएम और ट्रिपल एम के मार्टी शियरगोल्ड शो से पीछे छठे स्थान पर आया

काइल और जैकी ओ शो 5.9 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ स्मूथएफएम और ट्रिपल एम के मार्टी शियरगोल्ड शो से पीछे छठे स्थान पर आया

29 अप्रैल को, काइल और जैकी ओ ने एक विशाल बहु-मिलियन डॉलर के विस्तार सौदे के तहत अपना ब्रेकफास्ट रेडियो शो मेलबर्न में शुरू किया।

इस कदम से निम्नलिखित को हटाया गया जेसन ‘जेस’ हॉकिन्स और लॉरेन फिलिप्स का ब्रेकफास्ट शो.

काइल ने बिना किसी खेद के कहा कि उन्हें अपने प्रतिद्वंद्वियों को निकाले जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि अंततः बात इस पर आकर टिकी थी कि कौन सबसे अधिक श्रोताओं को आकर्षित कर रहा था।

‘नहीं, मुझे परवाह नहीं है। इसीलिए हमने मेलबर्न का रुख किया, हमने सोचा, ‘हमने केआईआईएस एफएम पर जेस और लॉरेन को अच्छा मौका दिया है, यह रेडियो रेटिंग में चौथे स्थान से आगे नहीं बढ़ सकता, इसलिए हम इसे ले लेंगे’,’ उन्होंने बताया। news.com.au.

उन्होंने कहा कि द काइल एंड जैकी ओ शो को मेलबर्न स्थानांतरित किया गया क्योंकि यह ‘संकटग्रस्त बाजार’ था और उनका कार्यक्रम श्रोताओं को पुनः प्राप्त करने में सहायता करें.

हालाँकि, काइल के सह-मेजबान जैकी ‘ओ’ हेंडरसन ने एक अलग दृष्टिकोण अपनाया, जोड़ना उन्होंने कहा कि हालांकि उन्हें प्रतिस्पर्धियों का बाहर होना पसंद नहीं था, लेकिन यह व्यवसाय की दुर्भाग्यपूर्ण वास्तविकता थी।

उन्होंने कहा, ‘कोई भी कभी किसी को नौकरी से नहीं निकालना चाहता। मैं नहीं चाहती कि मेरे साथ ऐसा हो। यह वाकई दोधारी तलवार है।’

काइल और जैकी ओ शो को सुबह 6 बजे से 10 बजे तक KIIS 1065 पर सुना जा सकता है। सिडनी और मेलबर्न में KIIS 101.1 पर सुनें, या iHeartRadio ऐप पर सुनें।



Source link

पिछला लेखमेनेंडेज़ के वकील ने रिश्वतखोरी के मुकदमे में जोरदार अंतिम तर्क दिया
अगला लेखकार्लो बुमिना-आंग ने ONE में पदार्पण के करीब आने पर कठिन यात्रा को याद किया
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।