होम जीवन शैली ओलिविया मुन्न और जॉन मुलैनी विवाहित हैं! इस जोड़े ने न्यूयॉर्क में...

ओलिविया मुन्न और जॉन मुलैनी विवाहित हैं! इस जोड़े ने न्यूयॉर्क में एक दोस्त के घर पर एक निजी समारोह में शादी की, जबकि वह स्तन कैंसर से जूझ रही थी

19
0
ओलिविया मुन्न और जॉन मुलैनी विवाहित हैं! इस जोड़े ने न्यूयॉर्क में एक दोस्त के घर पर एक निजी समारोह में शादी की, जबकि वह स्तन कैंसर से जूझ रही थी


ओलिविया मुन्न और जॉन मुलैनी उन्होंने न्यूयॉर्क में एक मित्र के घर पर सप्ताहांत में चुपचाप विवाह कर लिया।

44 वर्षीय अभिनेत्री और 41 वर्षीय हास्य अभिनेता, जिनका दो वर्षीय बेटा मैल्कम हिए भी है, ने एक ‘साधारण, अंतरंग समारोह’ में विवाह किया।

मुलाने के एक करीबी सूत्र ने इस खुशखबरी की पुष्टि की। लोग बुधवार को।

प्रकाशन से पता चला कि ‘केवल उनका बेटा और एक गवाह ही वहां उपस्थित थे।’

इस जोड़े की शादी उसके सार्वजनिक रूप से अपने ‘भयानक’ स्तन दिखाने के ठीक चार महीने बाद हुई है कैंसर निदान।

ओलिविया मुन्न और जॉन मुलैनी विवाहित हैं! इस जोड़े ने न्यूयॉर्क में एक दोस्त के घर पर एक निजी समारोह में शादी की, जबकि वह स्तन कैंसर से जूझ रही थी

ओलिविया मुन्न और जॉन मुलैनी ने सप्ताहांत में न्यूयॉर्क में एक दोस्त के घर पर चुपचाप शादी कर ली; मार्च 2024 में देखा गया

एक्स-मेन: एपोकैलिप्स स्टार ने हाल ही में भविष्य में आईवीएफ प्रक्रियाओं के लिए अपने अंडों को फ्रीज करवा लिया है, ताकि हिस्टेरेक्टॉमी से पहले वह अपना गर्भाशय निकाल सकें, क्योंकि कीमोथेरेपी और रेडिएशन से व्यक्ति की प्रजनन क्षमता प्रभावित हो सकती है।

उन्होंने बताया, ‘मेरे निदान के बाद, हमने अंडे निकालने का एक और दौर आजमाने का फैसला किया और उम्मीद जताई कि यह महीना अच्छा रहेगा।’ प्रचलन मातृ दिवस पर.

उन्होंने उस समय यह भी बताया कि उन्होंने तीन अलग-अलग अवसरों पर यह प्रक्रिया अपनाई थी – जब वह 33 वर्ष की थीं, 39 वर्ष की थीं और हाल ही में 42 वर्ष की हुईं।

उन्होंने कहा, ‘जॉन और मैंने इस बारे में काफी बात की और हमें ऐसा नहीं लगता कि हमारा परिवार बढ़ गया है, लेकिन हमें यह नहीं पता था कि मुझे कीमोथेरेपी या रेडिएशन करवाना पड़ेगा या नहीं।’

अंततः, डॉक्टरों ने इस प्रक्रिया से सात अण्डे प्राप्त किए, हालांकि उनकी व्यवहार्यता पर सवाल उठाया गया, क्योंकि ओलिविया ने बताया कि उनकी आयु सीमा वाली महिलाओं में आमतौर पर 10 अण्डों में से केवल एक ही स्वस्थ भ्रूण उत्पन्न करता है।

अभिनेत्री ने याद करते हुए बताया, ‘कुछ घंटों बाद, हमें मेरे डॉक्टर का फ़ोन आया। उन्होंने बताया कि हमारे पास दो स्वस्थ भ्रूण हैं।’

ओलिविया ने कहा, “जॉन और मैं रोने लगे। यह बहुत ही रोमांचक था क्योंकि न केवल हमने इसे एक ही बार में प्राप्त कर लिया, बल्कि इसका मतलब यह भी था कि मुझे खुद को जोखिम में नहीं डालना पड़ेगा। यह वाकई अद्भुत था।”

44 वर्षीय अभिनेत्री और 41 वर्षीय हास्य अभिनेता, जिनके दो वर्षीय बेटे मैल्कम हिए भी हैं, ने एक 'साधारण, अंतरंग समारोह' में विवाह किया (पिछले महीने की तस्वीर)

44 वर्षीय अभिनेत्री और 41 वर्षीय हास्य अभिनेता, जिनके दो वर्षीय बेटे मैल्कम हिए भी हैं, ने एक ‘साधारण, अंतरंग समारोह’ में विवाह किया (पिछले महीने की तस्वीर)

मुलाने के एक करीबी सूत्र ने बुधवार को पीपल को खुशखबरी की पुष्टि की; मार्च 2024 में देखा जाएगा

मुलाने के एक करीबी सूत्र ने बुधवार को पीपल को खुशखबरी की पुष्टि की; मार्च 2024 में देखा जाएगा

पिछले महीने, इस जोड़ी ने शादी की अफवाहों को हवा दी जब मुलैनी ने शादी की अंगूठी पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने तुरंत हटा दिया।

मुन्न और मुलैनी 2021 से साथ हैं, शादी के लगभग सात साल बाद उनकी पूर्व पत्नी अन्ना मैरी टेंडलर से अलगाव हो गया था।

दंपति ने 2021 में अपने बेटे का स्वागत किया, एक साल पहले वह पुनर्वास केंद्र गया था और तलाक ले लिया था।

पूर्व एसएनएल लेखक ने लेट नाइट विद सेथ मेयर्स पर गर्भावस्था की बात सार्वजनिक की, जिसके मेजबान 2020 में उनके हस्तक्षेप का हिस्सा थे।

प्रकाशन ने खुलासा किया कि 'केवल उनका बेटा और एक गवाह ही वहां उपस्थित थे'

प्रकाशन ने खुलासा किया कि ‘केवल उनका बेटा और एक गवाह ही वहां उपस्थित थे’

दंपति ने 2021 में अपने बेटे का स्वागत किया, एक साल पहले वह पुनर्वास के लिए गया था और तलाक हो गया था

दंपति ने 2021 में अपने बेटे का स्वागत किया, एक साल पहले वह पुनर्वास के लिए गया था और तलाक हो गया था

उन्होंने अपने ‘अविश्वसनीय’ नए रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा: ‘ओलिविया और इस बच्चे ने मुझे ठीक होने की इस शुरुआती यात्रा में खुद से बचाने में मदद की है।’

जॉन ने दिसंबर 2020 में कोकीन की लत और शराब की लत के लिए एक उपचार सुविधा में 60-दिवसीय कार्यकाल शुरू किया, पेज छह दिखाया गया।

मई 2021 के मध्य में उनकी पहली पत्नी से अलगाव सार्वजनिक हो गया और आखिरकार उन्होंने जुलाई में न्यूयॉर्क में तलाक के लिए अर्जी दी।

पिछले साल मई में जब उनकी शादी टूटने की खबर आई थी, पेज छह अंदरूनी सूत्रों ने बताया कि जॉन ने फरवरी की शुरुआत में ही अन्ना मैरी से तलाक का अनुरोध किया था।

मुन्न और मुलैनी 2021 से साथ हैं, शादी के लगभग सात साल बाद उनकी पूर्व पत्नी अन्ना मैरी टेंडलर (2019 में देखी गई) से अलगाव के बाद

मुन्न और मुलैनी 2021 से साथ हैं, शादी के लगभग सात साल बाद उनकी पूर्व पत्नी अन्ना मैरी टेंडलर (2019 में देखी गई) से अलगाव के बाद

जब अलगाव की घोषणा की गई तो उन्होंने कहा, ‘मैं इस बात से बहुत दुखी हूं कि जॉन ने हमारी शादी को खत्म करने का फैसला किया है।’ ‘मैं उनके ठीक होने तक उनके समर्थन और सफलता की कामना करती हूं।’

पिछले साल मई में उनके अलग होने की घोषणा के कुछ दिनों बाद, लोग सूत्र ने दावा किया कि जॉन ओलिविया के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ गए थे।

पिछले वर्ष स्तन कैंसर का पता चलने के बाद से पिछले 10 महीनों में मुन्न की कई शल्यचिकित्साओं के दौरान मुलैनी उनके साथ रहीं।

मार्च में उन्होंने अपने और अपने बेटे के साथ रहने के लिए ‘इतनी कड़ी लड़ाई’ लड़ने के लिए उनका आभार व्यक्त किया था।



Source link

पिछला लेखजैसे-जैसे बिडेन संघर्ष कर रहे हैं, सदन के लिए लड़ाई नया महत्व ले रही है
अगला लेखवायक ग्राउसबेक ने रिकॉर्ड तोड़ सेल्टिक्स की बिक्री के लिए संभावित रूप से $ 6 बिलियन की भारी रकम पर नज़र रखी है
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।