होम जीवन शैली एशले ग्राहम NYC में एक आकर्षक सफ़ेद लेस ड्रेस और हाई हील्स...

एशले ग्राहम NYC में एक आकर्षक सफ़ेद लेस ड्रेस और हाई हील्स में आकर्षक लग रही हैं

13
0
एशले ग्राहम NYC में एक आकर्षक सफ़ेद लेस ड्रेस और हाई हील्स में आकर्षक लग रही हैं


एश्ले ग्राहम बुधवार को अल्टा ब्यूटी में सेंट ट्रोपेज़ एम्बेसडर के रूप में उपस्थिति दर्ज कराते हुए उन्होंने एक सफ़ेद फीता पोशाक में एक परिष्कृत आकृति बनायी।

36 वर्षीय सुपरमॉडल हेराल्ड स्क्वायर स्थित सौंदर्य प्रसाधन की दुकान पर पहुंचीं तो वह काफी खुश नजर आईं। वहां उन्होंने सफेद चश्मा, हूप इयररिंग्स और स्ट्रैपी हाई हील्स पहनकर प्रशंसकों से मुलाकात की।

इस अवसर पर, तीन बच्चों की मां, जो सिनेमैटोग्राफर जस्टिन एर्विन से विवाहित हैं, ने अपने कमर तक लम्बे भूरे बालों को ढीले लहरों में स्टाइल किया।

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सफलता पाने के अपने रहस्य साझा किए। पूरे साल धूप से झुलसी त्वचाजिसमें सेंट ट्रोपेज़ की सेल्फ-टैनिंग जैल, मूस, मिस्ट और लोशन का उपयोग शामिल है।

2021 में वापस, उसने खुलासा किया कि उसने ब्रांड के साथ मिलकर काम किया क्योंकि यह हमेशा उसका ‘गो-टू टैनिंग ब्रांड’ रहा है।

एशले ग्राहम NYC में एक आकर्षक सफ़ेद लेस ड्रेस और हाई हील्स में आकर्षक लग रही हैं

एशले ग्राहम ने बुधवार को सेंट ट्रोपेज़ एंबेसडर के रूप में उल्टा ब्यूटी के लिए एक इन-स्टोर इवेंट करते समय एक सफेद फीता पोशाक में एक परिष्कृत आंकड़ा काट दिया

उन्होंने बताया, ‘कई वर्षों से मैं प्राकृतिक दिखने वाले, स्वस्थ, धूप से सराबोर चेहरे के लिए उनके उत्पादों का इस्तेमाल करती रही हूं।’ फोर्ब्स‘मेरे लिए, अच्छा टैन होना सिर्फ इस बात पर निर्भर नहीं करता कि मैं कैसी दिखती हूं, बल्कि यह भी मायने रखता है कि इससे मैं कैसा महसूस करती हूं।’

जहां तक ​​इस बात का सवाल है कि वह सेल्फ-टैनर का उपयोग क्यों करती हैं, ग्राहम ने कहा कि उन्हें ‘हमेशा स्वस्थ रहना पसंद रहा है’ और उन्हें यह भी अच्छा लगता है कि ‘सेंट ट्रोपेज सेल्फ-टैनर के साथ गंभीर त्वचा देखभाल को भी जोड़ता है।’

स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड की कवर गर्ल ने कहा, ‘थोड़ी सी चमक से मुझे ऐसा महसूस होता है कि मैं दुनिया को हरा सकती हूं।’

फिर भी, उन्होंने स्वीकार किया कि ‘हर किसी’ की तरह उन्हें भी ‘सेल्फ-टैनिंग आपदा’ का सामना करना पड़ा है।

‘मैंने एक बार सफ़ेद चादरों की एक अच्छी जोड़ी खराब कर दी थी, लेकिन अब मैं एक प्रोफ़ेशनल की तरह महसूस करती हूँ,’ उसने याद किया। ‘सेंट ट्रोपेज़ के बारे में मुझे जो सबसे ज़्यादा पसंद है, वह यह है कि उनके सभी फ़ॉर्मूले इस्तेमाल करने में बहुत आसान हैं और कोई निशान नहीं छोड़ते। अगर मैं यह कर सकती हूँ, तो आप भी कर सकते हैं!’

ग्राहम को हाल ही में एक निजी निबंध में अपने साथियों द्वारा ‘बड़ा’ कहे जाने के बारे में बताते हुए देखा गया था, जिसका शीर्षक था ‘मैं आत्म-प्रेम को प्रोत्साहित करने के लिए जिन शब्दों का प्रयोग करती हूं’। समय.

‘मैं 9 साल की थी जब मुझे पहली बार सुंदरता के विचार से रूबरू होना पड़ा। मैं हमेशा से ही एक बड़ी बच्ची रही हूँ – मोटी, एथलेटिक। लोग मुझसे कहते थे कि मैं “बड़ी और मजबूत हूँ,” उन्होंने बताया।

‘लेकिन यह लड़की, एक अजनबी जिसे मैंने एक दिन टारगेट पर देखा था – वह अलग थी।

‘उसकी लंबी, पतली टाँगें, सपाट पेट और बड़े स्तन थे। उसके सुनहरे बाल उसके कंधों तक बिल्कुल सही तरीके से लटक रहे थे।

36 वर्षीय सुपरमॉडल हेराल्ड स्क्वायर स्थित कॉस्मेटिक्स स्टोर पर पहुंचीं तो बेहद खूबसूरत दिखीं। यहां उन्होंने सफेद चश्मा, हूप इयररिंग्स और स्ट्रैपी हाई हील्स पहनकर प्रशंसकों से मुलाकात की।

36 वर्षीय सुपरमॉडल हेराल्ड स्क्वायर स्थित कॉस्मेटिक्स स्टोर पर पहुंचीं तो बेहद खूबसूरत दिखीं। यहां उन्होंने सफेद चश्मा, हूप इयररिंग्स और स्ट्रैपी हाई हील्स पहनकर प्रशंसकों से मुलाकात की।

इस अवसर पर, तीन बच्चों की मां, जो सिनेमैटोग्राफर जस्टिन एर्विन से विवाहित हैं, ने अपने कमर तक लंबे भूरे बालों को ढीले लहरों में स्टाइल किया।

इस अवसर पर, तीन बच्चों की मां, जो सिनेमैटोग्राफर जस्टिन एर्विन से विवाहित हैं, ने अपने कमर तक लंबे भूरे बालों को ढीले लहरों में स्टाइल किया।

‘मैं बहुत छोटी थी, और फिर भी मैं जानती थी: वह सुंदर थी। मैं वैसी ही बनना चाहती थी। मैं नहीं जानती थी कि उस समय मॉडलिंग क्या होती है – मैं यह भी नहीं जानती थी कि फैशन क्या होता है – लेकिन मैं वही चाहती थी जो उसके पास था। मैं ध्यान आकर्षित करना चाहती थी।’

उन्होंने बताया कि एक मॉडल के रूप में उनसे कहा जाता था कि वह ‘बड़ी लड़की के लिए सुंदर हैं’ या ‘गर्दन से ऊपर तक सुंदर हैं।’

उन्होंने कहा, ‘मेरे शिक्षक अपना सिर झुकाकर मेरी ओर देखते थे और इंडस्ट्री में जो कुछ भी दिखता था, उसे देखते थे।’ ‘मैं सप्ताहांत में अपनी माँ के साथ न्यूयॉर्क शहर में मॉडलिंग की नौकरी के लिए जाती थी और सोमवार को स्कूल वापस आती थी, जहाँ मुझे गालियाँ दी जाती थीं।’

उन्होंने आगे कहा: ”काश, उस समय मेरे पास कोई मार्गदर्शक होता – कोई ऐसा जो मुझे एक मॉडल के रूप में मेरे मूल्य और मेरे उद्देश्य को समझने में मदद करता। लेकिन ऐसा कोई नहीं था जिसकी ओर मैं देख सकती और जिसका मैं अनुकरण कर सकती, कोई ऐसा नहीं था जो उन्हीं चुनौतियों से गुज़रा हो जो मेरा हाथ थामकर मुझे बता सके कि शोर-शराबा कोई मायने नहीं रखता, मुझे बस आगे बढ़ते रहना है।”

अपनी प्रस्तुति के दौरान, उन्होंने पूरे साल धूप से झुलसी त्वचा पाने के अपने रहस्यों को साझा किया, जिसमें सेंट ट्रोपेज़ के सेल्फ-टैनिंग जैल, मूस, मिस्ट और लोशन का उपयोग करना शामिल है।

अपनी प्रस्तुति के दौरान, उन्होंने पूरे साल धूप से झुलसी त्वचा पाने के अपने रहस्यों को साझा किया, जिसमें सेंट ट्रोपेज़ के सेल्फ-टैनिंग जैल, मूस, मिस्ट और लोशन का उपयोग करना शामिल है।

2021 में वापस, उसने खुलासा किया कि उसने ब्रांड के साथ मिलकर काम किया क्योंकि यह हमेशा उसका 'गो-टू टैनिंग ब्रांड' रहा है

2021 में वापस, उसने खुलासा किया कि उसने ब्रांड के साथ मिलकर काम किया क्योंकि यह हमेशा उसका ‘गो-टू टैनिंग ब्रांड’ रहा है

सौभाग्य से ग्राहम की माँ बुद्धिमान थी जो भविष्य देख सकती थी।

उन्होंने बताया, ‘एक दिन मैंने रोते हुए अपनी मां को फोन किया, शीशे में देख रही थी और महसूस कर रही थी कि अब मैं ऐसा नहीं कर सकती।’

‘उसने मुझसे कुछ ऐसा कहा जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी: आपका शरीर किसी की जिंदगी बदलने वाला है। आपको चलते रहना होगा… वह मेरे लिए “अहा” पल था।’

एशले ने कहा: “मेरी माँ ने मुझे मेरा उद्देश्य समझने में मदद की। जब मैंने उनकी बातों को अपने अंदर समाहित किया, तो मैंने सोचा कि कैसे मैंने सालों तक दूसरों को यह बताने दिया कि मैं कौन हूँ। मुझे खुद के लिए अपनी कीमत तय करने की ज़रूरत थी। और मैं ऐसा करने के लिए अपनी माँ की तरह शब्दों का इस्तेमाल कर सकती थी।”

उन्होंने विश्व पर अपने प्रभाव के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा, ‘मेरे शरीर ने अन्य लोगों के लिए चीजें बदल दी हैं, और यह जानकर अविश्वसनीय सम्मान – और अविश्वसनीय दबाव – महसूस होता है।’

‘मैं हमेशा से चाहती थी कि महिलाएं खुद को मुझमें देखें, और यह जानें कि मुझे जो भी मान्यता मिलती है, वह समान रूप से उनकी भी है।

ग्राहम की नवीनतम झलक हाल ही में एक निजी निबंध में उनके साथियों द्वारा बचपन में 'बड़ी' कहे जाने के बारे में खुलासा करने के बाद आई है, जिसका शीर्षक है 'मैं आत्म-प्रेम को प्रोत्साहित करने के लिए जिन शब्दों का प्रयोग करती हूं'

ग्राहम की नवीनतम झलक हाल ही में एक निजी निबंध में उनके साथियों द्वारा बचपन में ‘बड़ी’ कहे जाने के बारे में खुलासा करने के बाद आई है, जिसका शीर्षक है ‘मैं आत्म-प्रेम को प्रोत्साहित करने के लिए जिन शब्दों का प्रयोग करती हूं’

‘लेकिन दुनिया के साथ अपने शरीर को साझा करने का मतलब यह भी है कि जिन लोगों का मैं प्रतिनिधित्व करना चाहती हूँ, वे कभी-कभी मेरे रूप-रंग पर स्वामित्व मान लेते हैं। हम सभी बदलते हैं।

‘जब मैं स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट के कवर पर छपी थी, तब मेरी उम्र 28 साल थी। अब मैं 36 साल की हूँ और तीन बच्चों की माँ हूँ।’

ग्राहम ने कहा, ‘जब मैं गर्भवती थी तो मेरा शरीर अलग दिखता था और अब जब मैंने अपने तीन बेटों को जन्म दे दिया है तो यह अलग दिखता है।

‘बच्चों के जन्म के बाद वजन कम करने पर लोगों की टिप्पणियां सामने आई हैं, जो महसूस करते हैं कि उनके साथ धोखा हुआ है।

‘मैं कभी नहीं चाहती कि महिलाएं यह सोचें कि मैं उन्हें पीछे छोड़ रही हूं, और साथ ही, मैं जो कुछ भी कर सकती हूं वह यह है कि मैं जिस यात्रा पर हूं उसे स्वीकार करूं और उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करूं जो मुझे मजबूत और सशक्त महसूस कराती हैं – और यही वह चीज है जो हममें से कोई भी कर सकता है।

‘शायद मेरा वजन कम हो जाए, शायद बढ़ जाए। यह मेरा शरीर है, और मुझे इस पर बहुत गर्व है कि इसने जो कुछ भी हासिल किया है।’



Source link

पिछला लेखनाटो शिखर सम्मेलन में अमेरिका और मित्र राष्ट्रों का लक्ष्य यूक्रेन के प्रति ऐसी प्रतिबद्धताएं कायम रखना है
अगला लेखसीन स्ट्रिकलैंड ने डेविड गोगिंस की ‘हेल वीक’ चुनौती स्वीकार करने के लिए एक हिंसक शर्त रखी
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।