होम जीवन शैली एनी किल्नर ने चेशायर में अपने नाखून बनवाए, क्योंकि वह यूरो सेमीफाइनल...

एनी किल्नर ने चेशायर में अपने नाखून बनवाए, क्योंकि वह यूरो सेमीफाइनल में काइल वॉकर को देखने के लिए जर्मनी जाने के लिए अंतिम क्षण तक इंतजार कर रही थीं

23
0
एनी किल्नर ने चेशायर में अपने नाखून बनवाए, क्योंकि वह यूरो सेमीफाइनल में काइल वॉकर को देखने के लिए जर्मनी जाने के लिए अंतिम क्षण तक इंतजार कर रही थीं


एनी किल्नर अपने नाखून ठीक करवाने के लिए बाहर निकलीं, क्योंकि उन्होंने वापस जाने के लिए आखिरी मिनट में इसे छोड़ दिया था जर्मनी यूरो सेमीफाइनल के लिए।

चार बच्चों की मां, 30 वर्षीया, पूरे टूर्नामेंट के दौरान वह अपने पति तथा इंग्लैंड के उप कप्तान 34 वर्षीय काइल वॉकर का समर्थन करने के लिए यात्रा करती रहीं।

लेकिन लायंस के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले नीदरलैंड बुधवार को, एनी ने उड़ान भरने से पहले कुछ समय तक स्वयं की देखभाल अवश्य कर ली थी।

एनी को मंगलवार को चेशायर के एल्डरली एज स्थित एक नेल सैलून से निकलते हुए देखा गया, उसके बाद उन्होंने एक महंगी आभूषण की दुकान पर कुछ खरीदारी की।

इस सैर के लिए उन्होंने काले रंग की कसरत पोशाक पहन रखी थी, और किसी से फोन पर बात करते हुए वह हीरे की एक श्रृंखला को देख रही थीं।

एनी किल्नर ने चेशायर में अपने नाखून बनवाए, क्योंकि वह यूरो सेमीफाइनल में काइल वॉकर को देखने के लिए जर्मनी जाने के लिए अंतिम क्षण तक इंतजार कर रही थीं

एनी किल्नर मंगलवार को चेशायर में अपने नाखून बनवाने के लिए निकलीं, क्योंकि यूरो सेमीफाइनल के लिए जर्मनी वापस जाने के लिए उन्हें आखिरी समय में ही काम छोड़ना पड़ा था।

चार बच्चों की मां 30 वर्षीया इस खिलाड़ी ने पूरे टूर्नामेंट के दौरान यात्रा की है।

वह अपने पति, इंग्लैंड के उप कप्तान 34 वर्षीय काइल वॉकर का समर्थन करने गई हैं।

चार बच्चों की मां 30 वर्षीया यह महिला अपने पति, इंग्लैंड के उप कप्तान 34 वर्षीय काइल वॉकर का समर्थन करने के लिए पूरे टूर्नामेंट में यात्रा करती रही हैं।

स्विट्जरलैंड पर इंग्लैंड की जीत लॉरिन गुडमैन की नवीनतम सोशल मीडिया गतिविधि के कारण फीकी पड़ गई। एनी किल्नर शनिवार शाम को अपने पति काइल वॉकर का समर्थन किया।

गैरेथ साउथगेटउनके प्रबंधन में न्यूजीलैंड की टीम ने 1-1 से बराबरी के बाद पेनाल्टी शूटआउट में जीवंत स्विट्जरलैंड की टीम को हराकर अपने तीसरे सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

लेकिन एनी उस समय ज्यादा प्रभावित नहीं दिखीं जब काइल, जिन्होंने इंग्लैंड के लिए अपना 88वां मैच खेला था, जीत के बाद डसेलडोर्फ के मर्कुर स्पील-एरिना में स्टैंड में उनके साथ शामिल हुए।

सूत्रों ने दावा किया है कि प्रभावशाली व्यक्ति लॉरिन गुडमैन द्वारा उनकी तस्वीरें साझा करने के बाद उनका मूड खराब हो गया था काइल के साथ दो बच्चे – जिनमें से एक का पिता वह विवाहेतर संबंधों से था – ‘डैडी’ इंग्लैंड शर्ट पहने हुए हैं।

एक अंदरूनी सूत्र ने मेलऑनलाइन को बताया: ‘इंग्लैंड शिविर के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि वे लॉरिन द्वारा निर्मित ऑफ-फील्ड विकर्षण से तंग आ चुके हैं।’

‘वे जानते हैं कि एनी और काइल ने सभी बच्चों की खातिर इस स्थिति से निजी और गोपनीय तरीके से निपटने की कोशिश की है, लेकिन वह इस तथ्य पर ध्यान आकर्षित करने जैसे हथकंडे अपनाना जारी रखे हुए है कि वह यूरो में जा रही है।

‘यह ऐसी चीज है जिसे वे पिछले चार वर्षों से झेल रहे हैं।

‘काइल एनी और उनके बेटों की रक्षा करने के लिए बेताब है, भविष्य में एक जोड़े के रूप में उनके बीच जो कुछ भी होता है, वे दोनों इस बात पर सहमत हैं कि यह उनकी प्राथमिकता है।

लेकिन बुधवार को नीदरलैंड के खिलाफ लायंस के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले, एनी ने उड़ान भरने से पहले कुछ समय खुद का ख्याल रखना सुनिश्चित किया।

लेकिन बुधवार को नीदरलैंड के खिलाफ लायंस के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले, एनी ने उड़ान भरने से पहले कुछ समय खुद का ख्याल रखना सुनिश्चित किया।

एनी ने एक महंगी आभूषण की दुकान पर कुछ खरीदारी की

वह पेशकश पर हीरे को देखती देखी गई

एनी ने अपनी सैर का आनंद लेते हुए एक महंगी आभूषण की दुकान पर कुछ खरीदारी की

एनी को मंगलवार को चेशायर के एल्डरली एज में एक नेल सैलून से बाहर निकलते हुए देखा गया।

एनी को मंगलवार को चेशायर के एल्डरली एज में एक नेल सैलून से बाहर निकलते हुए देखा गया।

उन्होंने इस सैर के लिए काले रंग की कसरत पोशाक पहनी थी, और किसी के साथ फोन पर बात करते हुए वह हीरे की एक श्रृंखला को देख रही थी

उन्होंने इस सैर के लिए काले रंग की कसरत पोशाक पहनी थी, और किसी के साथ फोन पर बात करते हुए वह हीरे की एक श्रृंखला को देख रही थी

मेलऑनलाइन एक्सक्लूसिव तौर पर बता सकता है कि इंग्लैंड का खेमा यूरो 2024 के दौरान लॉरिन गुडमैन के लगातार ऑफ-पिच ध्यान भटकाने वाली हरकतों से तंग आ चुका है - क्योंकि अंदरूनी सूत्रों ने खुलासा किया है कि यूरो जीत के बाद काइल वॉकर के साथ पुनर्मिलन के दौरान एनी 'ठंडी' क्यों दिख रही थीं

मेलऑनलाइन एक्सक्लूसिव तौर पर बता सकता है कि इंग्लैंड का खेमा यूरो 2024 के दौरान लॉरिन गुडमैन के लगातार ऑफ-पिच ध्यान भटकाने वाली हरकतों से तंग आ चुका है – क्योंकि अंदरूनी सूत्रों ने खुलासा किया है कि यूरो जीत के बाद काइल वॉकर के साथ पुनर्मिलन के दौरान एनी ‘ठंडी’ क्यों दिख रही थीं

खिलाड़ी काइल वॉकर की पूर्व मालकिन प्रतियोगिता से संबंधित लगातार सोशल मीडिया सामग्री साझा कर रही हैं और स्विट्जरलैंड के साथ हुए मुकाबले के लिए उन्होंने अपने दो बच्चों की 'डैडी' इंग्लैंड की शर्ट पहने हुए तस्वीर पोस्ट की।

खिलाड़ी काइल वॉकर की पूर्व मालकिन प्रतियोगिता से संबंधित लगातार सोशल मीडिया सामग्री साझा कर रही हैं और स्विट्जरलैंड के साथ हुए मुकाबले के लिए उन्होंने अपने दो बच्चों की ‘डैडी’ इंग्लैंड की शर्ट पहने हुए तस्वीर पोस्ट की।

‘और इसका एक बड़ा हिस्सा उन्हें स्थिति के बारे में मीडिया की अटकलों और तमाशे से बचाना है।’

33 वर्षीय इन्फ्लुएंसर लॉरिन इस साल की शुरुआत में पितृत्व घोटाले में फंस गईं, जब यह पता चला कि विवाहित फुटबॉलर ने बेटे कैरो को जन्म देने के चार साल बाद अपनी आठ महीने की बेटी को जन्म दिया जबकि वह भी एनी के साथ था।

एक अलग सूत्र ने मेलऑनलाइन को बताया: ‘जब लॉरिन यूरो देखने के लिए जर्मनी आई थीं, तब फुटबॉल एसोसिएशन ने सुरक्षा कड़ी नहीं की थी और उन्होंने कहा था कि वह काइल के बच्चों के साथ खेल देख सकती हैं।

‘वे पारिवारिक मामलों में शामिल नहीं होना चाहते।’

अंतिम सीटी बजने के बाद 33 वर्षीय फुटबॉलर स्टैंड्स की ओर बढ़े, जहां चार बच्चों की मां 30 वर्षीय अपने बेटों के साथ मैच देख रही थीं।

यह घटना तब घटी जब काइल की पत्नी एनी किल्नर ने जर्मनी में पेनाल्टी में ऐतिहासिक जीत के बाद स्टैंड में काइल के साथ एक ठंडी मुलाकात की - जिसके बारे में हम यह बता सकते हैं कि यह उनके द्वारा खुद के लिए 'ध्यान आकर्षित करने' के लिए किए गए 'स्टंट' के कारण था।

यह घटना तब घटी जब काइल की पत्नी एनी किल्नर ने जर्मनी में पेनाल्टी में ऐतिहासिक जीत के बाद स्टैंड में काइल के साथ एक ठंडी मुलाकात की – जिसके बारे में हम यह बता सकते हैं कि यह उनके द्वारा खुद के लिए ‘ध्यान आकर्षित करने’ के लिए किए गए ‘स्टंट’ के कारण था।

जब अन्य जोड़े एक दूसरे को गले लगा रहे थे और चूम रहे थे, एनी और काइल ने बस कुछ बातें कीं, उसके बाद एनी ने उन्हें अपना दो महीने का बच्चा रेज़ोन सौंप दिया।

जब अन्य जोड़े एक दूसरे को गले लगा रहे थे और चूम रहे थे, एनी और काइल ने बस कुछ बातें कीं, उसके बाद एनी ने उन्हें अपना दो महीने का बच्चा रेज़ोन सौंप दिया।

एक सूत्र ने अब मेलऑनलाइन को बताया है: 'इंग्लैंड शिविर के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि वे लॉरिन द्वारा निर्मित ऑफ-फील्ड विकर्षण से तंग आ चुके हैं।'

एक सूत्र ने अब मेलऑनलाइन को बताया है: ‘इंग्लैंड शिविर के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि वे लॉरिन द्वारा निर्मित ऑफ-फील्ड विकर्षण से तंग आ चुके हैं।’

जैसा अन्य जोड़ों ने गले लगाया और चुंबन लिया एनी और काइल ने बस बातचीत की और फिर उन्होंने काइल को अपना दो महीने का बच्चा रेज़ोन सौंप दिया।

काइल ने अपने बच्चे को अपनी पत्नी से लिया और उसके माथे को हल्के से चूमा, फिर उसे अपने साथी खिलाड़ियों को दिखाया।

काइल के प्रवक्ता ने मेलऑनलाइन को बताया: “काइल को इंग्लैंड टीम का हिस्सा होने पर गर्व है और आज रात के अविश्वसनीय परिणाम से वह रोमांचित हैं। वह मैचों पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे और ट्रॉफी को लाखों प्रशंसकों के सामने लाने के अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करेंगे।”

‘एनी और उनके साथी खिलाड़ी उनका और पूरी टीम का समर्थन करने के लिए आए थे, जैसा कि उन्होंने किया है और हमेशा करते रहेंगे, और उन्होंने मीडिया से अनुरोध किया कि वे उन्हें गोपनीयता प्रदान करें तथा अपना ध्यान इंग्लैंड टीम के समर्थन पर लगाएं।’

इस दौरान लाउरिन अपने और काइल के दो बच्चों के साथ घर पर खेल देखा, जिसे उसने इंग्लैंड की मैचिंग शर्ट पहनाई थी, जिसके पीछे काइल का नाम था और साथ ही शब्द डैडी भी लिखा था।

काइल और उनकी पत्नी एनी के बच्चे रोमन (11), रियान (7) और रेन (5) भी इंग्लैंड के उप कप्तान के साथ हैं, और लड़कों को भी मैचों में काइल की नंबर 2 शर्ट पहने देखा गया है।

लॉरिन ने अपने पोस्ट पर शीर्षक लिखा: ‘आओ इंग्लैंड, हमेशा सहयोग करो।’

एनी दिन में पहले ही 35 हजार पाउंड के निजी जेट से जर्मनी पहुंच गईं, और हर खेल में मौजूद होने के बावजूद उन्होंने जाहिर तौर पर कसम खाई है ‘खुशहाल परिवार नहीं खेलना’ वह अपने पति के साथ जर्मनी में रहती हैं।

पिछले रविवार को एनी ने वेल्टिन्स-एरेनाट के स्टैंड से अपने बेटे रेज़ोन को दूध पिलाते हुए देखा, जबकि काइल और उनके साथियों ने अंतिम 16 के एक भयानक मैच के दौरान प्रभाव छोड़ने के लिए संघर्ष किया। यूरो 2024.

गेल्सेंकिर्चेन में हार के मुंह से जीत छीनने से पहले इंग्लैंड स्लोवाकिया से एक-शून्य से पीछे था।

एक बार फिर निजी जेट से पहुंची एनी ने अपने चेशायर स्थित घर से चारों बच्चों के साथ यात्रा की थी, क्योंकि फुल-बैक ने एक प्रभावशाली व्यक्ति के साथ विवाहेतर संबंध से बच्चे के पिता होने की बात स्वीकार की थी, जिसके बाद उनकी शादी में भूचाल आ गया था। लाउरिन.

और उनके मित्रों ने दावा किया है कि टूर्नामेंट के दौरान उन्हें अपने साथी WAGS का पूरा समर्थन प्राप्त है, जिसमें इंग्लैंड को शनिवार को क्वार्टर फाइनल में स्विट्जरलैंड से खेलना है, क्योंकि उसने स्लोवाकिया को 2-1 से हराया है।

एक सूत्र ने मेलऑनलाइन को बताया, ‘एनी अपने चारों बच्चों के साथ निजी जेट से यहां आईं। स्लोवाकिया के खिलाफ पहले नॉकआउट मैच के लिए काइल और टीम का समर्थन करें.

‘उन्हें टीम को देखना, अपने पिता का उत्साहवर्धन करना और मैदान के किनारे अन्य परिवारों के साथ घुलना-मिलना बहुत पसंद है। फुटबॉल की दुनिया से घिरे रहने के कारण वे इसी के आदी हैं और कुछ भी इसमें बदलाव नहीं ला सकता।

‘यह जानना कि वे और उनके परिवार के अन्य सदस्य स्टैंड से उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं, उनके लिए बहुत मायने रखता है।

‘एनी को अन्य WAGS से प्यार मिला है जो उसकी ताकत और लचीलेपन की प्रशंसा करते हैं। WAGs ने हाल ही में लॉरिन से जुड़े सर्कस के बीच अपना समर्थन देने का वादा किया और एनी को यह बताना चाहते हैं कि वे उसके और काइल के साथ हैं।

‘वे सभी एक बड़े परिवार की तरह हैं, चाहे वयस्कों के बीच कुछ भी हो, तथा वे अपने बीच के युवाओं की सहायता करने के लिए एक साथ मिलकर काम करते हैं।’

एनी पिछले कई महीनों से अपने निजी जीवन में चल रहे नाटक से जूझ रही हैं। टीवी स्टार लॉरिन के बच्चों के पिता के रूप में नामित.

33 वर्षीय इन्फ्लुएंसर लॉरिन इस साल की शुरुआत में पितृत्व घोटाले में फंस गईं, जब यह पता चला कि शादीशुदा फुटबॉलर ने उनकी आठ महीने की बेटी को जन्म दिया, जबकि चार साल पहले उनका बेटा कैरो भी एनी के साथ था।

33 वर्षीय इन्फ्लुएंसर लॉरिन इस साल की शुरुआत में पितृत्व घोटाले में फंस गईं, जब यह पता चला कि शादीशुदा फुटबॉलर ने उनकी आठ महीने की बेटी को जन्म दिया, जबकि चार साल पहले उनका बेटा कैरो भी एनी के साथ था।

एनी और लॉरिन के बीच कई सालों से अनबन चल रही है काइल को अपने दो बच्चों का पिता बताया: कैरो, चार साल का, और एक दस महीने की लड़की.

पिछले महीने, लॉरिन कैरो को फ्रैंकफर्ट ले गई थी। अपने पिता का उत्साहवर्धन करें उन्होंने डेनमार्क के खिलाफ इंग्लैंड टीम की उप-कप्तानी की थी।

एनी और बाकी WAGs के विपरीत, उसे वहाँ पहुँचने के लिए कोई निजी जेट नहीं था। अपने दादा जॉन के साथ, उसने एक वाणिज्यिक उड़ान ली और स्टेडियम के पास एक होटल में रुकी, जिसका किराया उसने खुद ही चुकाया।

कहा जाता है कि उस समय एनी ‘क्रोधित’ थीं।



Source link