होम जीवन शैली एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट आठ साल बाद भी अपने तलाक पर...

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट आठ साल बाद भी अपने तलाक पर बातचीत कर रहे हैं

18
0
एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट आठ साल बाद भी अपने तलाक पर बातचीत कर रहे हैं


ब्रैड पिट और एंजेलीना जोली हैं अभी भी उनका तलाक अंतिम रूप ले रहा है आठ साल बाद.

पूर्व युगल, जो सितम्बर 2016 में अलग होने से पहले हॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित जोड़ों में से एक थे, कथित तौर पर ‘धीरे-धीरे तलाक समझौते की ओर बढ़ रहे हैं।’

फिर भी, एक सूत्र ने बताया लोग ‘दोनों पक्ष अभी भी बातचीत कर रहे हैं’ और उनके तलाक की बातचीत ‘अभी तक पूरी नहीं हुई है।’

पूर्व मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ सह-कलाकारों, जिनके छह बच्चे हैं, को 2019 में एक न्यायाधीश द्वारा कानूनी रूप से एकल घोषित किया गया था क्योंकि वे शैटॉ मिरावल और अपने बच्चों की कस्टडी पर अपनी कानूनी लड़ाई जारी रखते हैं, जो कानूनी रूप से वयस्क हैं, उनके जुड़वां बच्चों नॉक्स और विविएन को छोड़कर, जो शुक्रवार को 16 साल के हो जाएंगे।

ये पूर्व पति-पत्नी मैडॉक्स (22), ज़हरा (19), पैक्स (20) और शिलोह (18) के माता-पिता भी हैं।

डेलीमेल डॉट कॉम ने टिप्पणी के लिए पिट और जोली दोनों के प्रतिनिधियों से संपर्क किया है।

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट आठ साल बाद भी अपने तलाक पर बातचीत कर रहे हैं

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली आठ साल बाद भी अपने तलाक को अंतिम रूप देने में लगे हैं; 2009 में देखा गया

इस सप्ताह के प्रारम्भ में, एक सूत्र ने पीपल पत्रिका को बताया कि पिट का अपने बड़े बच्चों से ‘वस्तुतः कोई संपर्क नहीं’ है।

अंदरूनी सूत्र ने बताया, “वयस्क बच्चों के साथ उनका लगभग कोई संपर्क नहीं है। हाल के महीनों में फिल्मांकन के व्यस्त कार्यक्रम के कारण छोटे बच्चों के साथ उनका संपर्क सीमित हो गया है।”

सूत्र ने बताया कि दम्पति के संरक्षण समझौते में दोनों नाबालिग बच्चों से मुलाकात करने का अधिकार दिया गया है।

‘[Angelina] अंदरूनी सूत्र ने आगे कहा, ‘अधिकांश समय वह बच्चों के साथ रहता है, लेकिन उनके समझौते के अनुसार, वह छोटे बच्चों से भी मिलता है।’

अभिनेता अपनी नई रेसिंग फिल्म एफ1 की शूटिंग के लिए यूरोप में हैं, जबकि जोली अपने छोटे बच्चों के साथ लॉस एंजिल्स में रहती हैं।

जून में यह बताया गया था कि पिट इस बात से ‘परेशान और अवगत’ हैं कि उनकी बेटी शिलोह ने अपने 18वें जन्मदिन पर अपने नाम से उनका अंतिम नाम हटाने के लिए आवेदन किया है।

ऑस्कर विजेता के एक करीबी सूत्र ने कहा कि अपनी बेटी के जीवन से उनका गायब होना इस बात का एक और संकेत है कि उन्होंने ‘अपने बच्चों को खो दिया है’। लोग.

सूत्र ने दावा किया, ‘वह जानता है और परेशान है कि शिलोह ने उसका अंतिम नाम छोड़ दिया है।’ ‘उसने कभी भी इतनी खुशी महसूस नहीं की जितनी कि उसके जन्म के समय हुई थी। वह हमेशा से एक बेटी चाहता था।’

उल्लेखनीय है कि पिट पहले से ही एक बेटी को कानूनी रूप से गोद लेने की प्रक्रिया में थे, जो महीनों से उनके जीवन का हिस्सा थी, इससे पहले कि उन्होंने और उनकी तत्कालीन साथी एंजेलिना ने जनवरी 2006 में घोषणा की कि वह शिलोह से गर्भवती हैं।

जुलाई 2005 में जोली अपनी पहली बेटी ज़हरा को गोद लेने के लिए इथियोपिया गयी थीं और पिट भी उनके साथ यात्रा पर गये थे।

पूर्व युगल, जो सितंबर 2016 में इसे खत्म करने से पहले हॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित जोड़ों में से एक थे, कथित तौर पर 'धीरे-धीरे तलाक के समझौते के करीब पहुंच रहे हैं' (पिट 2021 में देखे गए)

पूर्व युगल, जो सितंबर 2016 में इसे खत्म करने से पहले हॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित जोड़ों में से एक थे, कथित तौर पर ‘धीरे-धीरे तलाक के समझौते के करीब पहुंच रहे हैं’ (पिट 2021 में देखे गए)

दिसंबर 2005 में, जब उन्होंने और जोली ने ज़हरा के गर्भवती होने की घोषणा की थी, उसके एक महीने पहले ही, ऐसी खबरें आई थीं कि वे ज़हरा के दत्तक पिता बनने की प्रक्रिया में थे।

सूत्र ने आगे कहा, ‘अपने बच्चों को खो देने की याद दिलाना ब्रैड के लिए आसान नहीं है।’ ‘वह अपने बच्चों से प्यार करता है और उन्हें याद करता है। यह बहुत दुखद है।’

उन्होंने कहा कि पिट और उनके छह बच्चों के बीच की दूरी ‘उन्हें पीड़ा देती है।’

हालांकि, उन्होंने कहा कि ‘वह अभी भी इनेस के साथ खुश हैं’ [de Ramon]’उसकी वर्तमान प्रेमिका।

पिट के करीबी बताए जाने वाले एक अन्य सूत्र ने प्रकाशन को बताया कि ट्री ऑफ लाइफ स्टार ‘अभी भी अपने सभी बच्चों से बेहद प्यार करते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘यह पूरी प्रक्रिया पूरे परिवार के लिए बहुत कठिन रही है।’

यदि शिलोह का अनुरोध स्वीकार कर लिया जाता है – और ऐसा कोई संकेत नहीं है कि ऐसा नहीं होगा – तो वह अपने मूल पूर्ण नाम ‘शिलोह जोली-पिट’ के स्थान पर केवल ‘शिलोह जोली’ कहलाएंगी।

लोग पहले बताया गया था कि पिट की सबसे छोटी बेटी विविएन – जिसने अपनी मां की सहायक के रूप में काम किया था जब उन्होंने द आउटसाइडर्स के ब्रॉडवे संगीत रूपांतरण का निर्माण किया था – उसका नाम ‘विविएन जोली’ सूचीबद्ध किया गया शो के लिए प्लेबिल में।

फिर भी, एक सूत्र ने पीपल को बताया कि 'दोनों पक्ष अभी भी बातचीत कर रहे हैं' और उनके तलाक की बातचीत 'अभी तक पूरी नहीं हुई है' (2015 की तस्वीर)

फिर भी, एक सूत्र ने पीपल को बताया कि ‘दोनों पक्ष अभी भी बातचीत कर रहे हैं’ और उनके तलाक की बातचीत ‘अभी तक पूरी नहीं हुई है’ (2015 की तस्वीर)

पूर्व मिस्टर और मिसेज स्मिथ सह-कलाकार, जिनके छह बच्चे हैं, को 2019 में एक न्यायाधीश द्वारा कानूनी रूप से एकल घोषित किया गया था क्योंकि वे शैटॉ मिरावल और अपने बच्चों की कस्टडी को लेकर अपनी कानूनी लड़ाई जारी रखते हैं

पूर्व मिस्टर और मिसेज स्मिथ सह-कलाकार, जिनके छह बच्चे हैं, को 2019 में एक न्यायाधीश द्वारा कानूनी रूप से एकल घोषित किया गया था क्योंकि वे शैटॉ मिरावल और अपने बच्चों की कस्टडी को लेकर अपनी कानूनी लड़ाई जारी रखते हैं

यह स्पष्ट नहीं है कि विविएन ने कानूनी तौर पर अपना नाम बदला है या नहीं, लेकिन नाबालिग को 18 वर्ष की आयु से पहले ऐसा करने के लिए संभवतः माता-पिता की सहमति या विशेष परिस्थितियों की आवश्यकता होगी।

पिछले महीने शिलोह ने अपने अंतिम नाम से पिट शब्द हटाने के लिए आवेदन किया था।

इस बीच, उनकी बड़ी बहन ज़हरा ने पिछले साल के अंत में स्पेलमैन कॉलेज में अल्फा कप्पा अल्फा सोरोरिटी के म्यू पी चैप्टर में शामिल होने पर अपना परिचय ‘ज़हरा मार्ले जोली’ के रूप में दिया था।

पिट और जोली के सबसे बड़े बेटे, मैडॉक्स और पैक्स, ने कथित तौर पर वर्षों से अपने पिता के अंतिम नाम का सार्वजनिक रूप से प्रयोग नहीं किया है, तथा दोनों ही उनके प्रति खुले तौर पर विरोधी रहे हैं।

पिट और जोली ने 2005 में उनके और उनकी तत्कालीन पत्नी जेनिफर एनिस्टन के तलाक की घोषणा के तुरंत बाद सार्वजनिक रूप से डेटिंग शुरू कर दी थी।

ब्रैड की पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली, 49, अपने छह बच्चों के साथ देखी गईं: जुड़वाँ विविएन और नॉक्स, 15, पैक्स, 20, शिलोह, 18, ज़हरा, 19, और मैडॉक्स, 22

ब्रैड की पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली, 49, अपने छह बच्चों के साथ देखी गईं: जुड़वाँ विविएन और नॉक्स, 15, पैक्स, 20, शिलोह, 18, ज़हरा, 19, और मैडॉक्स, 22

मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ के सह-कलाकार कई दत्तक और जैविक बच्चों के होने के बावजूद वर्षों तक अविवाहित रहे, लेकिन 2012 में उनकी सगाई हुई और अंततः 2014 में वे विवाह बंधन में बंध गए।

हालाँकि, इसके लगभग दो साल बाद ही मेलफिसेंट अभिनेत्री ने 2016 में तलाक के लिए अर्जी दी। 2019 में उन्हें और पिट को कानूनी रूप से सिंगल घोषित कर दिया गया।

हालाँकि, दोनों ए-लिस्टर्स वर्षों से संपत्ति और हिरासत को लेकर तलाक की लड़ाई में उलझे हुए हैं।

जून में यह बताया गया कि पिट 'परेशान और जागरूक' हैं कि उनकी बेटी शिलोह ने अपने 18वें जन्मदिन पर अपने नाम से उनका अंतिम नाम हटाने के लिए अर्जी दी है; एंजेलीना जोली (बीच में) 2021 में बेटियों ज़हरा (बाएं) और शिलोह (दाएं) के साथ रोम में तस्वीर खिंचवाती हुई

जून में यह बताया गया कि पिट ‘परेशान और जागरूक’ हैं कि उनकी बेटी शिलोह ने अपने 18वें जन्मदिन पर अपने नाम से उनका अंतिम नाम हटाने के लिए अर्जी दी है; एंजेलीना जोली (बीच में) 2021 में बेटियों ज़हरा (बाएं) और शिलोह (दाएं) के साथ रोम में तस्वीर खिंचवाती हुई

पिट की सबसे छोटी बेटी विविएन ने भी मई में द आउटसाइडर्स प्लेबिल में अपने उपनाम से पिट नाम हटा दिया; 11 अप्रैल को एंजेलिना और विविएन की तस्वीर

पिट की सबसे छोटी बेटी विविएन ने भी मई में द आउटसाइडर्स प्लेबिल में अपने उपनाम से पिट नाम हटा दिया; 11 अप्रैल को एंजेलिना और विविएन की तस्वीर

एक केंद्रीय मुद्दा 2016 में हुआ कुख्यात निजी जेट टकराव प्रतीत होता है।

इस घटना पर एक एफबीआई रिपोर्ट, जो 2022 में प्रकाशित हुई थी, में जोली ने 2016 में कैलिफोर्निया जाते समय पिट पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उसने दावा किया कि वह नशे में था और उसने उसके सिर को पकड़ लिया और उसे हिलाया, और बाद में उसे नीचे धकेल दिया, जो कथित तौर पर उनके बच्चों से संबंधित टकराव का हिस्सा था।

जोली ने एफबीआई को बताया कि पिट ने बच्चों से कहा था कि वह ‘इस परिवार को बर्बाद कर रही है’, और उन्होंने कहा कि पिट ने विमान की छत पर चार बार मुक्का मारा।

उसने दावा किया कि एक बार उसने उस पर तथा उस कंबल पर बीयर डाल दी जिसके नीचे वह कई बच्चों के साथ बैठी थी।

पिट के करीबी सूत्रों ने बाद में दावा किया कि उन्होंने कभी किसी बच्चे को नहीं मारा, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने शराब पी रखी थी।



Source link

पिछला लेखयूरोप में चुनाव परिणाम बिडेन के जाने का एक और कारण बताते हैं
अगला लेखयूएएपी फाइनलिस्ट एनयू, यूएसटी ने सुपर लीग में विपरीत शुरुआत की
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।