होम जीवन शैली इस्ला फिशर ने अपने पति साचा बैरन कोहेन से अलग होने के...

इस्ला फिशर ने अपने पति साचा बैरन कोहेन से अलग होने के बाद ‘बुरे इरादों’ से खुद को ‘बचाने’ के लिए नेल आर्ट दिखाया

23
0
इस्ला फिशर ने अपने पति साचा बैरन कोहेन से अलग होने के बाद ‘बुरे इरादों’ से खुद को ‘बचाने’ के लिए नेल आर्ट दिखाया


इस्ला फिशर वर्तमान में अपना सर्वश्रेष्ठ एकल जीवन जी रही हैं, और बुधवार को उन्होंने खुद को एक शानदार मैनीक्योर का उपहार दिया।

ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री, जो हाल ही में अपने पति से अलग हुई हैं साचा बैरन कोहेन शादी के लगभग 14 साल बाद, उन्होंने अपनी ‘बुरी नजर’ वाली नेल आर्ट की एक तस्वीर पोस्ट की।

बुरी नजर के प्रतीक हजारों वर्षों से विभिन्न संस्कृतियों में पाए जाते रहे हैं।

ऐसा माना जाता है कि वे बुरी मंशाओं और अभिशापों को दूर करते हैं, तथा इस प्रतीक को धारण करने वाले व्यक्ति को सुरक्षा प्रदान करते हैं।

इस्ला के दो नाखूनों पर छोटी नीली और सफेद शैतानी आंखें बनी हुई थीं, जो उसके समान प्रिंट वाले टॉप और फोन केस से पूरी तरह मेल खा रही थीं।

यह बाद में आता है इस्ला ने अपने पूर्व पति साचा को एक गुप्त संदेश भेजा५२.

वेडिंग क्रैशेज स्टार, 48, ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह संदेश पोस्ट किया, जब वह देख रही थीं रोबी विलियम्स‘ लंदन में संगीत कार्यक्रम।

इस्ला ने शो से एक तस्वीर साझा की और रॉबी के प्रतिष्ठित गीत एंजेल्स के बोलों को फिर से पोस्ट करना सुनिश्चित किया, जिसके बारे में गायक ने पहले बताया था कि यह गीत हानि और दुख के बारे में है।

इस्ला फिशर ने अपने पति साचा बैरन कोहेन से अलग होने के बाद ‘बुरे इरादों’ से खुद को ‘बचाने’ के लिए नेल आर्ट दिखाया

इस्ला फिशर वर्तमान में साचा बैरन कोहेन से अलग होने के बाद अपना सर्वश्रेष्ठ एकल जीवन जी रही हैं

गीत के बोल हैं, ‘मैं इसके बजाय स्वर्गदूतों से प्यार करता हूँ। और इस सबके दौरान वह मुझे सुरक्षा, ढेर सारा प्यार और स्नेह देती है, चाहे मैं सही हूँ या गलत।’

रोबी ने 2009 में इस गीत के अर्थ के बारे में कहा था: ‘एन्जिल्स किसी व्यक्ति के बारे में नहीं है, यह उन विचारों के बारे में है कि जो प्रियजन इस दुनिया से चले गए हैं, वे वापस आएं और आपकी देखभाल करें।’

हाल ही में जोड़े के अलग होने की घोषणा के बाद से इस्ला बहुत खुश हैं।

सोमवार को वह काफी उत्साहित दिखीं। उन्होंने हंकी ब्रिटिश अभिनेता बेन बार्न्स के साथ हंसी-मजाक किया ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस और क्रोकेट क्लब में आठवें दिन विंबलडन.

नव एकल स्टार ने अपना सिर पीछे झुकाया और द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया स्टार, जो उसके सामने वाली पंक्ति में बैठी थी, के साथ जीवंत बातचीत के दौरान खिलखिलाकर हंसने लगी।

इस्ला और साचा ने अप्रैल में घोषणा की थी कि वे पिछले साल चुपचाप अलग हो गए थे.

बुधवार को उन्होंने खुद को एक शानदार मैनीक्योर करवाया जिसमें 'बुरी नजर' को दर्शाया गया था।

बुधवार को उन्होंने खुद को एक शानदार मैनीक्योर करवाया जिसमें ‘बुरी नजर’ को दर्शाया गया था।

इस जोड़े ने टेनिस गियर पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा करके तथा इस खेल को विवाह का रूपक बताते हुए इस खबर की घोषणा की।

उनके बयान में कहा गया था: ’20 वर्षों से अधिक समय तक चले एक लम्बे टेनिस मैच के बाद, हम अंततः अपने रैकेट नीचे रख रहे हैं।

‘2023 में हमने संयुक्त रूप से अपनी शादी को खत्म करने के लिए आवेदन किया है। हमने हमेशा अपनी निजता को प्राथमिकता दी है और इस बदलाव के लिए चुपचाप काम कर रहे हैं।

‘हम हमेशा अपने बच्चों के प्रति समर्पण और प्यार साझा करते हैं। हम ईमानदारी से आपके द्वारा हमारे परिवार की गोपनीयता की इच्छा का सम्मान करने के लिए आभारी हैं।’

यह तब हुआ जब इस्ला ने लंदन में रॉबी विलियम्स के कॉन्सर्ट को देखते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और उनके प्रतिष्ठित गीत एंजेल्स के बोलों को साझा करना सुनिश्चित किया, जो नुकसान और दुःख के बारे में एक गीत है

यह तब हुआ जब इस्ला ने लंदन में रॉबी विलियम्स के कॉन्सर्ट को देखते हुए एक तस्वीर पोस्ट की और उनके प्रतिष्ठित गीत एंजेल्स के बोलों को साझा करना सुनिश्चित किया, जो नुकसान और दुःख के बारे में एक गीत है

पिछले महीने यह खुलासा हुआ था कि इस्ला फिलहाल उत्तरी लंदन के हैम्पस्टेड में घर की तलाश कर रही हैं।

स्टार, जिनके साचा के साथ तीन बच्चे हैं, वह ब्रिटिश हास्य अभिनेता के साथ अपने गृहनगर ऑस्ट्रेलिया में रह रही हैं।

हालाँकि, अब वह ब्रिटेन जाने की योजना बना रही हैं, जो इस बात का संकेत है कि दंपत्ति के अलगाव को बिना किसी द्वेष के आदर्श रूप से संभाला जा रहा है।

सूत्रों ने डेली मेल की एलिसन बोशॉफ को बताया कि उनके पास लगभग 13 मिलियन पाउंड का बजट है, और वह अपने तथा अपने तीन बच्चों के लिए एक स्थायी पारिवारिक घर की तलाश कर रही हैं।

एक मित्र ने कहा: ‘यह सब बच्चों के बारे में है और उनके लिए क्या अच्छा है; इसमें कोई नाटक नहीं है।

इस्ला और साचा ने अप्रैल में घोषणा की थी कि वे पिछले साल चुपचाप अलग हो गए थे

इस्ला और साचा ने अप्रैल में घोषणा की थी कि वे पिछले साल चुपचाप अलग हो गए थे

‘बजट के आकार को देखते हुए, परिवार अब लंदन में रहेगा। लेकिन इस्ला ऑस्ट्रेलिया में ही रहेगी।’

अंदरूनी सूत्रों का दावा है कि यह विवाह वर्षों से ‘अस्थिर’ था, और साचा ने 2020 में अपने परिवार को ऑस्ट्रेलिया स्थानांतरित करने के लिए ‘बलिदान’ करने के बाद कथित तौर पर संघर्ष किया।

वे यहां से चले गए देवदूत को सिडनीफिर आगे पर्थ — जहां इस्ला का परिवार रहता है — सितंबर 2021 में, सिडनी के सख्त कोविड से बचने के लिए लॉकडाउन नियम।

ऐसा माना जा रहा है कि साचा लंदन में अपना एक मकान खरीदने की प्रक्रिया में हैं, जबकि ऐसा माना जा रहा है कि वे काम के लिए लॉस एंजिल्स में एक मकान रखेंगे।



Source link

पिछला लेखक्या टैम्सुलोसिन वियाग्रा जैसा है? अंतर और समानता की खोज
अगला लेखपोकोनो रेसवे: NASCAR लगभग 10 मिलियन डॉलर का पुरस्कार देगा, जिसमें कप ड्राइवरों के लिए लगभग 500,000 डॉलर का बोनस भी शामिल है
मार्शल कॉउचर
मार्शल कॉउचर एक प्रसिद्ध कंटेंट राइटर हैं जो वर्तमान में FaridabadLatestNews.com के लिए लेखन करते हैं। वे फरीदाबाद के समसामयिक मुद्दों, राजनीति, संस्कृति और सामाजिक घटनाओं पर सटीक और जानकारीपूर्ण लेख प्रस्तुत करते हैं। मार्शल की लेखन शैली सरल, सजीव और पाठकों के दिल को छूने वाली होती है। उनके लेखों में गहराई और शोध की स्पष्ट झलक मिलती है, जो पाठकों को विषय की गहन समझ प्रदान करती है। मार्शल कॉउचर ने पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है, और उनके पास विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म्स के साथ काम करने का व्यापक अनुभव है। वे अपने लेखों के माध्यम से न केवल सूचनाएँ प्रदान करते हैं, बल्कि समाज में जागरूकता और सकारात्मक बदलाव लाने का भी प्रयास करते हैं। उनके लेखन में सामाजिक मुद्दों की संवेदनशीलता और समाधान की दिशा में सोच स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। FaridabadLatestNews.com के लिए उनके योगदान ने वेबसाइट को एक महत्वपूर्ण सूचना स्रोत बनाने में अहम भूमिका निभाई है। मार्शल कॉउचर अपनी लेखनी के माध्यम से पाठकों को निरंतर प्रेरित और शिक्षित करते रहते हैं, और उनकी पत्रकारिता को पाठकगण बड़े सम्मान के साथ पढ़ते हैं।