होम जीवन शैली इन्फ्लुएंसर की 10 वर्षीय बेटी की रेस्टोरेंट की समीक्षा वायरल हो गई...

इन्फ्लुएंसर की 10 वर्षीय बेटी की रेस्टोरेंट की समीक्षा वायरल हो गई है, क्योंकि उसने यूरोप भर में शीर्ष रेटेड भोजनालयों की आलोचना की है

23
0
इन्फ्लुएंसर की 10 वर्षीय बेटी की रेस्टोरेंट की समीक्षा वायरल हो गई है, क्योंकि उसने यूरोप भर में शीर्ष रेटेड भोजनालयों की आलोचना की है


रोज़ालिया रशियन की बेटी विलो अपने रेस्तरां की तीखी समीक्षा के कारण वायरल हो गई है, क्योंकि उसने यूरोप के शीर्ष रेस्तरां की आलोचना की है।

ऑस्ट्रेलियाई फैशन इन्फ्लुएंसर वर्तमान में अपने पति निक और अपने बच्चों विलो (10) और किंग्स्टन (6) के साथ धूप से सराबोर यूरोप यात्रा का आनंद ले रही हैं।

रोज़ालिया और बार मालिक निक अपने बच्चों को मिशेलिन-स्टार रेस्तरां में शानदार भोजन का आनंद दे रहे हैं इटली और फ्रांस जीवन की सबसे बड़ी यात्रा पर.

लेकिन, कुछ खाद्य विकल्पों से उनकी बेटी विलो प्रभावित नहीं हुई और वह अपनी छुट्टियों के दौरान रेस्तरां के बारे में तीखी समीक्षाएं लिखती रही।

रोज़ालिया – जिसे एक फ्रांसीसी रेस्तरां में भोजन विषाक्तता हो गई थी – विलो की हास्यप्रद जानकारियों को साझा कर रही है, जो वायरल हो गई हैं और उसके प्रशंसकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर रही हैं।

अपने पिता निक की तरह, जो मेलबोर्न‘के लोकप्रिय स्थल बार बांबी में काम करने वाली विलो ने आतिथ्य के प्रति जुनून दिखाया है और वह आलोचक के रूप में अपना कैरियर बना सकती हैं।

युवा की नवीनतम समीक्षा तब सामने आई जब परिवार मिलान के रेस्टोरेंट नाबुको में गया, जिसने प्रभावित ग्राहकों से चार सितारा ऑनलाइन रेटिंग प्राप्त की है।

इस इतालवी रेस्तरां को ‘मिलान के हृदय में कला का एक नमूना’ बताया गया है और यह इंस्टाग्राम पर अपने कलात्मक व्यंजनों को प्रदर्शित करता है, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि यह विलो के स्वाद के अनुकूल नहीं था।

इन्फ्लुएंसर की 10 वर्षीय बेटी की रेस्टोरेंट की समीक्षा वायरल हो गई है, क्योंकि उसने यूरोप भर में शीर्ष रेटेड भोजनालयों की आलोचना की है

रोज़ालिया रशियन की बेटी विलो – जिसे वह अपने पति निक के साथ साझा करती है – अपने क्रूर रेस्तरां समीक्षाओं के लिए वायरल हो गई है क्योंकि उसने यूरोप भर के शीर्ष भोजनालयों की आलोचना की है

यद्यपि उन्होंने इसे उदारतापूर्वक 8.5/10 रेटिंग दी, लेकिन उन्होंने बताया कि कैसे उनके छोटे भाई किंग्स्टन ने अपने चिकन कोटोलेटा को ‘चिकन लॉलीपॉप’ कहकर संबोधित किया था।

उन्होंने भोजन को ‘बस ठीक-ठाक’ बताया, क्योंकि मेनू में उच्च श्रेणी के विकल्प 10 वर्षीय बच्चे को लुभाने वाले नहीं थे।

अपनी समीक्षा में उन्होंने लिखा: ‘नाबुको मिलानो। हम माँ की दुकान देखने के बाद यहाँ आए थे जो बंद थी। हम वहाँ पहुँचे और हमें एक अच्छी टेबल मिली।

‘पेय: माँ, सफ़ेद वाइन। पिताजी, रेड वाइन। किंग्स्टन, पानी। मैं, पानी।

‘खाना: माँ, रिसोट्टो के साथ ओस्सो बुको। पिताजी, रिसोट्टो के साथ ओस्सो बुको। किंग्स्टन: चिकन कटलेट। मैं, चिकन कटलेट।

‘हमारे भोजन की प्रतीक्षा करते समय बोरिंग किंग्स्टन ने पिनटेरेस्ट का उपयोग करना सीखा और घर में अपना नया कमरा बना रहा था, लेकिन अभी तक उसने सब कुछ सहेज कर रखा था।

‘उनका नया कमरा नीला, हरा, नारंगी रंग का है, जिसमें अंदर बास्केटबॉल कोर्ट और स्लाइड है… और चारपाई भी है।

‘किंग्स्टन ने इसे खाने से इनकार कर दिया क्योंकि इसमें सॉस की एक बूंद थी और फिर माँ ने इसे चाट लिया और फिर उसने इसे खाने से इनकार कर दिया क्योंकि माँ ने इसे चाटा और इसे चिकन लॉलीपॉप कहा और माँ ने कहा कि वास्तव में यह बछड़े का मांस है।

यूरोप के कुछ सबसे शानदार रेस्तराओं में भोजन करने के बावजूद, 10 वर्षीय विलो कुछ विकल्पों से प्रभावित नहीं हुई और उसने तीखी समीक्षाओं में अपने विचार साझा किए।

यूरोप के कुछ सबसे शानदार रेस्तराओं में भोजन करने के बावजूद, 10 वर्षीय विलो कुछ विकल्पों से प्रभावित नहीं हुई और उसने तीखी समीक्षाओं में अपने विचार साझा किए।

‘कुल मिलाकर, हमें अपना खाना आने के लिए 30 मिनट तक इंतजार करना पड़ा, खाना ठीक था, अद्भुत या अविश्वसनीय नहीं, बस ठीक-ठाक था। मैं इसे 8.5/10 रेटिंग देता हूँ।’

यह पहली बार नहीं है जब उभरते हुए खाद्य समीक्षक ने तीखी समीक्षा लिखी है, इससे पहले उन्होंने पेरिस के कुछ सबसे प्रसिद्ध रेस्तरां की आलोचना की थी।

फ्रांस की राजधानी में एक लक्जरी रेस्तरां में भोजन करने के बाद, विलो ने अपने समुद्री भोजन को ‘भयानक’ बताया और बताया कि कैसे उसने एक ‘अजीब पनीर जैसी चीज’ भी खाई थी।

रोज़ालिया के प्रशंसक इस युवा लड़की द्वारा यूरोप के कुछ शीर्ष भोजनालयों के बारे में दी गई जानकारी से बहुत ही आश्चर्यचकित हैं, क्योंकि ये भोजनालय स्पष्ट रूप से हर 10 वर्षीय बच्चे के स्वाद के अनुरूप नहीं हैं।

उनकी समीक्षाओं पर टिप्पणी करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा: ‘क्या आप इन्हें जारी रखने के लिए समय बढ़ा सकते हैं?’, जबकि एक अन्य ने कहा: ‘मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा यात्रा डायरियाँ।’

तीसरे ने लिखा: ‘मैं अब विलो को सेवा देने से डरता हूं, उसकी समीक्षाएं क्रूर हैं,’ और चौथे ने टिप्पणी की: ‘यम्मी… उसकी समीक्षाएं पसंद आ रही हैं हाहा।’

युवा लड़की की नवीनतम समीक्षा तब आई जब परिवार मिलान के रेस्टोरेंट नाबुको में गया, और उसने बताया कि कैसे उसके भाई किंग्स्टन ने अपने व्यंजन को 'चिकन लॉलीपॉप' बताया था (चित्र)

युवा लड़की की नवीनतम समीक्षा तब आई जब परिवार मिलान के रेस्टोरेंट नाबुको में गया, और उसने बताया कि कैसे उसके भाई किंग्स्टन ने अपने व्यंजन को ‘चिकन लॉलीपॉप’ बताया था (चित्र)

बहनों एमी, सोफी और केट ताएबर ने भी आउटस्पोकन पत्रिका में विलो की समीक्षा पर चर्चा की। पॉडकास्टउन्होंने स्वीकार किया कि रेस्तरां मालिक उनकी क्रूर टिप्पणियों से चिढ़ गए होंगे।

रोज़ालिया और निक ने अपने छोटे बच्चों को मिशेलिन-स्टार रेस्तरां में ले जाने के बारे में कहा: ‘इसमें सबसे मजेदार बात यह है कि शानदार रेस्तरां बच्चों को वास्तव में प्रभावित नहीं कर रहे हैं।’

उन्होंने तर्क दिया कि विलो को ट्रिपएडवाइजर पर अपने विचार लिखने शुरू कर देने चाहिए, क्योंकि उसे पेरिस के एक भोजनालय में 1,060 डॉलर (660 यूरो) की चौंका देने वाली कीमत पर आपत्ति थी।

उन्होंने कहा, ‘मुझे सचमुच लगता है कि विलो को ट्रिपएडवाइजर की समीक्षाओं में शामिल होना चाहिए और उसे लूवर रेस्तरां की आलोचना करनी चाहिए।’

‘यह सुनकर मुझे हंसी आ गई, क्योंकि किसी कारण से मेरे दिमाग में यह बात आई कि शायद उसके पास एक छोटा नोटपैड होगा, जिसमें वह यह सब लिख रही होगी, लेकिन वह तो अपनी मां के फोन के नोट्स सेक्शन में एक डायरी रख रही होगी।’

विलो द्वारा लक्जरी स्थानों की अस्वीकृति के साथ-साथ, रोज़ालिया ने भी पेरिस में लौर्वे के निकट एक मिशेलिन-स्टार रेस्तरां में भोजन करने के बाद उन्हें भोजन विषाक्तता हो गई।

पिछले सप्ताह उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि उन्हें बहुत भूख नहीं थी, इसलिए उन्होंने सलाद निकोइस का ‘हल्का भोजन’ ऑर्डर करने का फैसला किया, जिसके कारण उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई।

विलो द्वारा लक्जरी स्थानों को नापसंद करने के अलावा, रोज़ालिया को पेरिस में लौर्वे के पास एक मिशेलिन-स्टार रेस्तरां में सलाद निकोइस (चित्रित) खाने के बाद भोजन विषाक्तता का भी सामना करना पड़ा।

विलो द्वारा लक्जरी स्थानों को नापसंद करने के अलावा, रोज़ालिया को पेरिस में लौर्वे के पास एक मिशेलिन-स्टार रेस्तरां में सलाद निकोइस (चित्रित) खाने के बाद भोजन विषाक्तता का भी सामना करना पड़ा।

‘पिछली रात पेरिस में हमने यहीं खाना खाया। दृश्य ‘यह बहुत ही शानदार था। मुझे भूख नहीं थी इसलिए मैंने कुछ हल्का-फुल्का खाने का ऑर्डर दिया और फिर… फ़ूड पॉइज़निंग हो गई!!’ उन्होंने लिखा।

‘यह हमारी यात्रा का दिन भी था। बीमार होने के कारण मैं उस सुबह 10 बार पसीना बहाते हुए और कांपते हुए कहूँगा। मुझे नहीं पता कि मैं हवाई अड्डे की सुरक्षा, दो उड़ानों और कार स्थानांतरण से कैसे गुज़रा।

‘मैं इसे अपने जीवन के सबसे बुरे दिनों में से एक मानूँगा! फ़ूड पॉइज़निंग बहुत बुरी है! फिर कभी नहीं मिलूँगा टूना।’

हवाई अड्डे पर मतली-रोधी गोलियां दिए जाने के बावजूद, रोज़ालिया ने स्वीकार किया कि इटली की यात्रा के दौरान वह बहुत अस्वस्थ महसूस कर रही थी।

‘मैं सीधे खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। मुझे बैठना पड़ा… मेरा पूरा शरीर दर्द कर रहा था,’ उसने कहा। ‘संक्षेप में, यह मेरे जीवन के सबसे बुरे दिनों में से एक था।’



Source link